शोपियां में सुरक्षा बलों की आतंकियों से मुठभेड़ जारी, एक आतंकवादी को ढेर कियाDainik Bhaskar


दक्षिण कश्मीर के शोपियां में बुधवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया है। इसकी पहचान नहीं हो पाई है। यह लगातार तीसरा दिन है, जब जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है।

दो दिन में दो लश्कर कमांडर ढेर, इनमें वसीम बारी का हत्यारा भी शामिल
सोमवार और मंगलवार को बारामूला के करीरी इलाके में मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान 3 आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया था। इनमें लश्कर के दो कमांडर सज्जाद उर्फ हैदर और उस्मान शामिल हैं। हैदर बांदीपोरा हत्याओं का मुख्य साजिशकर्ता है। वह युवाओं को आतंकी संगठन में भर्ती करता था। साथ ही पुलिस, नागरिकों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं पर हमलों में भी शामिल रहा है। कश्मीर आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि विदेशी आतंकी उस्मान ने भाजपा नेता वसीम बारी, उसके पिता और भाई की हत्या की थी।

तीन दिन में 5 जवान भी शहीद हुए
बारामूला में आतंकियों ने सोमवार सुबह सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर हमला कर दिया था। हमले में 3 जवान शहीद हो गए थे। मंगलवार को मुठभेड़ में घायल हुए दो जवान शहीद हो गए थे। इससे पहले बारामूला जिले के सोपोर कस्बे में 1 जुलाई को भी सीआरपीएफ की पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया था। हमले में एक जवान शहीद हो गया और 3 जख्मी हुए थे।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


बारामूला में आतंकियों ने सोमवार सुबह सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर हमला कर दिया था। हमले में 3 जवान शहीद हो गए थे। (फाइल फोटो)

दक्षिण कश्मीर के शोपियां में बुधवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया है। इसकी पहचान नहीं हो पाई है। यह लगातार तीसरा दिन है, जब जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। #UPDATE: 1 unidentified terrorist killed in an encounter between security forces and terrorists in Shopian district of South Kashmir. Operation is still going on: J&K Police https://t.co/J1J1MvHJSz — ANI (@ANI) August 19, 2020 दो दिन में दो लश्कर कमांडर ढेर, इनमें वसीम बारी का हत्यारा भी शामिल सोमवार और मंगलवार को बारामूला के करीरी इलाके में मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान 3 आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया था। इनमें लश्कर के दो कमांडर सज्जाद उर्फ हैदर और उस्मान शामिल हैं। हैदर बांदीपोरा हत्याओं का मुख्य साजिशकर्ता है। वह युवाओं को आतंकी संगठन में भर्ती करता था। साथ ही पुलिस, नागरिकों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं पर हमलों में भी शामिल रहा है। कश्मीर आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि विदेशी आतंकी उस्मान ने भाजपा नेता वसीम बारी, उसके पिता और भाई की हत्या की थी। तीन दिन में 5 जवान भी शहीद हुए बारामूला में आतंकियों ने सोमवार सुबह सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर हमला कर दिया था। हमले में 3 जवान शहीद हो गए थे। मंगलवार को मुठभेड़ में घायल हुए दो जवान शहीद हो गए थे। इससे पहले बारामूला जिले के सोपोर कस्बे में 1 जुलाई को भी सीआरपीएफ की पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया था। हमले में एक जवान शहीद हो गया और 3 जख्मी हुए थे। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

बारामूला में आतंकियों ने सोमवार सुबह सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर हमला कर दिया था। हमले में 3 जवान शहीद हो गए थे। (फाइल फोटो)Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *