सोहना रोड पर बन रहे 6 किमी लंबे फ्लाईओवर का हिस्सा गिरा, 2 लोग घायल; सोशल मीडिया यूजर्स ने सरकार पर कसा तंजDainik Bhaskar


गुरुग्राम के सोहना रोड में बन रहे एलिवेटेड कॉरिडोर का एक स्लैब गिर गया। हादसे में दो लोग घायल हो गए। दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। नेशनल हाईवे ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई), एसडीएम और सिविल डिफेंस की टीम साइट पर मौजूद है। हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर ये जानकारी दी।

बताया जाता है कि यह हादसा शनिवार रात में करीब 9.30 बजे हुआ। यहां सोहना रोड पर छह किलोमीटर लंबा एलिवेटेड फ्लाईओवर बनाया जा रहा था। हादसे के बाद एनएचएआई के निदेशक एके शर्मा ने मामले की एक्सपर्ट से जांच कराने की बात कही। कहा कि अगर निर्माण कार्य में कहीं से भी लापरवाही की बात सामने आई तो जिम्मेदार लोगों पर सख्त कार्रवाई होगी।

मजबूती पर उठने लगे सवाल

हादसे के बाद राजनीतिक दलों ने जिला प्रशासन, प्रदेश सरकार के साथ-साथ फ्लाईओवर बना रही कंपनी ओएससी पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर भी सरकार की खिंचाई की। लोगों ने फ्लाईओवर की मजबूती को लेकर सरकार और कंपनी पर निशाना साधा है। कईयों ने इसे भ्रष्टाचार का फ्लाईओवर बता डाला।

एक यूजर ने लिखा-

हादसा रात करीब 9.30 बजे की है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


एलिवेटेड फ्लाईओवर अभी बन ही रहा है।

गुरुग्राम के सोहना रोड में बन रहे एलिवेटेड कॉरिडोर का एक स्लैब गिर गया। हादसे में दो लोग घायल हो गए। दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। नेशनल हाईवे ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई), एसडीएम और सिविल डिफेंस की टीम साइट पर मौजूद है। हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर ये जानकारी दी। Slab of elevated corridor Sohna Road Gurugram collapsed. There have been 2 injuries and both have been admitted and under treatment. NHAI team, SDM and civil defence team are at site. pic.twitter.com/9JTCMaaoEA — Dushyant Chautala (@Dchautala) August 22, 2020बताया जाता है कि यह हादसा शनिवार रात में करीब 9.30 बजे हुआ। यहां सोहना रोड पर छह किलोमीटर लंबा एलिवेटेड फ्लाईओवर बनाया जा रहा था। हादसे के बाद एनएचएआई के निदेशक एके शर्मा ने मामले की एक्सपर्ट से जांच कराने की बात कही। कहा कि अगर निर्माण कार्य में कहीं से भी लापरवाही की बात सामने आई तो जिम्मेदार लोगों पर सख्त कार्रवाई होगी। मजबूती पर उठने लगे सवाल हादसे के बाद राजनीतिक दलों ने जिला प्रशासन, प्रदेश सरकार के साथ-साथ फ्लाईओवर बना रही कंपनी ओएससी पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर भी सरकार की खिंचाई की। लोगों ने फ्लाईओवर की मजबूती को लेकर सरकार और कंपनी पर निशाना साधा है। कईयों ने इसे भ्रष्टाचार का फ्लाईओवर बता डाला। एक यूजर ने लिखा- सचिन टीचकुले के जीजा के पास ठेका होगा लगता है मंत्री को भी तो रुपए देने पड़ते है अब क्या बना लेगा क्या खा लेगा ठेकेदार इसमें 🤣 — Kapil sharma (@kvs_teacher) August 22, 2020हादसा रात करीब 9.30 बजे की है।आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

एलिवेटेड फ्लाईओवर अभी बन ही रहा है।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *