पलवल में हत्यारों ने बच्ची की आंखें फोड़ दी, रेप की भी आशंका; एक दिन से लापता थीDainik Bhaskar


हरियाणा में एक 10 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। बच्ची सोमवार से ही लापता थी और वह बोल भी नहीं पाती थी। मंगलवार देर रात उसका शव खेत में मिला। हत्यारों ने उसकी आंखें तक फोड़ दी थी। घटना पलवल जिले के होडल क्षेत्र की है।

पुलिस को शक है कि बच्ची के साथ रेप हुआ है। पलवल के डीएसपी बलबीर ने बताया कि शव देखने से लग रहा है कि रेप के बाद बच्ची की बेरहमी से हत्या की गई है। फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले की पुष्टि होगी।

उधर, बच्ची के परिजनों ने पुलिस पर एफआईआर न दर्ज करने का आरोप लगाया है। नाराज ग्रामीणों ने थाने का घेराव भी किया। हालांकि शव मिलने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक बच्ची के परिजन मामले की जानकारी देते हुए।

चौथी क्लास में पढ़ती थी बच्ची

परिजनों ने बताया कि वह चौथी कक्षा में पढ़ती थी। सोमवार दोपहर वह अचानक घर से लापता हो गई। इसके बाद उसकी मां उसे ढूंढने निकल गई। बच्ची की मां भी बोल नहीं पाती हैं। जब परिवार वालों ने पूछा तो उसने इशारों में बताया कि बेटी गायब हो गई है।

इसके बाद बच्ची के परिजनों ने भी बच्ची की तलाश शुरू कर दी। इसके बाद वे में शिकायत देने गए। उनका आरोप है कि वहां एक सिपाही मौजूद था, लेकिन उसने मामला दर्ज नहीं किया और उनके साथ गाली-गलौज भी की। इसके बाद वे वापस आ गए।

मंगलवार को फिर से परिजन बच्ची की तलाश में निकले। तभी गांव की एक महिला को खेत बच्ची का शव पड़ा दिखाई दिया। इसके बाद महिला ने बस्ती में जानकारी दी। बच्ची के परिजन भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस थाने में मृतक बच्ची के परिजनों ने हंगामा किया।

गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा
पुलिस के रवैये से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने मंगलवार रात होडल थाने का घेराव किया और पुलिसकर्मियों के साथ उनकी जमकर झड़प हुई। उनकी मांग है कि हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। इसके अलावा उन्होंने उस पुलिसकर्मी पर भी कार्रवाई की कार्रवाई की मांग की, जिसने एफआईआर दर्ज नहीं की थी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


होडल थाने के बाहर ग्रामीण और बच्ची के परिजनों ने हंगामा किया।

हरियाणा में एक 10 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। बच्ची सोमवार से ही लापता थी और वह बोल भी नहीं पाती थी। मंगलवार देर रात उसका शव खेत में मिला। हत्यारों ने उसकी आंखें तक फोड़ दी थी। घटना पलवल जिले के होडल क्षेत्र की है। पुलिस को शक है कि बच्ची के साथ रेप हुआ है। पलवल के डीएसपी बलबीर ने बताया कि शव देखने से लग रहा है कि रेप के बाद बच्ची की बेरहमी से हत्या की गई है। फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले की पुष्टि होगी। उधर, बच्ची के परिजनों ने पुलिस पर एफआईआर न दर्ज करने का आरोप लगाया है। नाराज ग्रामीणों ने थाने का घेराव भी किया। हालांकि शव मिलने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक बच्ची के परिजन मामले की जानकारी देते हुए।चौथी क्लास में पढ़ती थी बच्ची परिजनों ने बताया कि वह चौथी कक्षा में पढ़ती थी। सोमवार दोपहर वह अचानक घर से लापता हो गई। इसके बाद उसकी मां उसे ढूंढने निकल गई। बच्ची की मां भी बोल नहीं पाती हैं। जब परिवार वालों ने पूछा तो उसने इशारों में बताया कि बेटी गायब हो गई है। इसके बाद बच्ची के परिजनों ने भी बच्ची की तलाश शुरू कर दी। इसके बाद वे में शिकायत देने गए। उनका आरोप है कि वहां एक सिपाही मौजूद था, लेकिन उसने मामला दर्ज नहीं किया और उनके साथ गाली-गलौज भी की। इसके बाद वे वापस आ गए। मंगलवार को फिर से परिजन बच्ची की तलाश में निकले। तभी गांव की एक महिला को खेत बच्ची का शव पड़ा दिखाई दिया। इसके बाद महिला ने बस्ती में जानकारी दी। बच्ची के परिजन भी मौके पर पहुंचे। पुलिस थाने में मृतक बच्ची के परिजनों ने हंगामा किया।गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा पुलिस के रवैये से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने मंगलवार रात होडल थाने का घेराव किया और पुलिसकर्मियों के साथ उनकी जमकर झड़प हुई। उनकी मांग है कि हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। इसके अलावा उन्होंने उस पुलिसकर्मी पर भी कार्रवाई की कार्रवाई की मांग की, जिसने एफआईआर दर्ज नहीं की थी। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

होडल थाने के बाहर ग्रामीण और बच्ची के परिजनों ने हंगामा किया।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *