राजस्थान के दौसा में युवक ने सुसाइड नोट में लिखा- मैं गांव में मुंह दिखाने काबिल नहीं रहा, उसने यही बात हाथ-पैरों पर भी लिखीDainik Bhaskar


दौसा के पीलवा गांव में एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। गिरधारी लाल (32) ने जहर इसलिए खाया, क्योंकि उस पर दुष्कर्म का आरोप लगा था। उसने ये बात अपने हाथ-पैरों पर भी लिखी। और, जान देने से पहले जो सुसाइड नोट लिखा कि वह गांव में किसी को मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहा।

गिरधारी ने बुधवार सुबह जहर खाया था। इसके बाद उसे मंडावर के अस्पताल भेजा गया, लेकिन उसकी हालत बिगड़ती गई। दौसा अस्पताल ले जाते वक्त उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि उसके खिलाफ दुष्कर्म और अश्लील फोटो खींचने का झूठा मामला दर्ज करवाया गया है। उसने यह भी लिखा कि वो गांव में मुंह दिखाने काबिल नहीं रहा। मृतक मजदूरी करता था। गांव में ही रहने वाली एक महिला ने युवक के खिलाफ 14 अगस्त को दुष्कर्म का आरोप लगाया था। युवक इन आरोपों से परेशान था।

युवक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि महिला ने उसे गांव के ही 4 से 5 लोगों के कहने पर फंसाया है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


युवक ने अपने हाथ-पैरों पर भी लिखा कि वो निर्दोष है।

दौसा के पीलवा गांव में एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। गिरधारी लाल (32) ने जहर इसलिए खाया, क्योंकि उस पर दुष्कर्म का आरोप लगा था। उसने ये बात अपने हाथ-पैरों पर भी लिखी। और, जान देने से पहले जो सुसाइड नोट लिखा कि वह गांव में किसी को मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहा। गिरधारी ने बुधवार सुबह जहर खाया था। इसके बाद उसे मंडावर के अस्पताल भेजा गया, लेकिन उसकी हालत बिगड़ती गई। दौसा अस्पताल ले जाते वक्त उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि उसके खिलाफ दुष्कर्म और अश्लील फोटो खींचने का झूठा मामला दर्ज करवाया गया है। उसने यह भी लिखा कि वो गांव में मुंह दिखाने काबिल नहीं रहा। मृतक मजदूरी करता था। गांव में ही रहने वाली एक महिला ने युवक के खिलाफ 14 अगस्त को दुष्कर्म का आरोप लगाया था। युवक इन आरोपों से परेशान था। युवक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि महिला ने उसे गांव के ही 4 से 5 लोगों के कहने पर फंसाया है।आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

युवक ने अपने हाथ-पैरों पर भी लिखा कि वो निर्दोष है।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *