रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट की दूसरी किरदार जया साहा को ईडी का समन, ड्रग एंगल से जांच करने के लिए दोबारा पूछताछ होगीDainik Bhaskar


प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत में मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ी जांच के मामले में टैलेंट मैनेजर जया साहा को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है। साहा Kwann टैलेंट एजेंसी में एडवाइजर और सुशांत की गर्लफ्रैंड रही रिया चक्रवर्ती के लिए टैलेंट मैनेजमेंट का काम देख रही थीं। ईडी के सूत्र ने कहा कि एजेंसी उनसे ड्रग एंगल के बारे में पूछताछ करना चाहती है, जो वॉट्सऐप चैट के लीक होने के बाद सामने आया है।

रिया चक्रवर्ती की डिलीट की गई चैट्स में मिला दूसरा किरदार जया साहा ही हैं। जया से चैट के कुछ ऐसे हिस्से सामने आए हैं, जिसमें यह शक हो रहा है कि रिया पिछले साल नवंबर से सुशांत को कोई ड्रग दे रही थीं। एक चैट में जया साहा ने रिया से यह कहा था- पानी, चाय या कॉफी में चार ड्रॉप्स डालकर उसे (संभवत: सुशांत को) देना है। फिर 40 मिनट लगेगा। इसी जया से रिया ने 14 जून यानी सुशांत की मौत की खबर मिलने के तुरंत बाद यानी दोपहर करीब ढाई बजे बात की थी।

ऐसा है जया साहा का बैकग्राउंड

जया साहा दिल्ली से हैं। बेंगलुरु से स्कूलिंग के बाद नोएडा से एडवर्टाइजिंग और मार्केटिंग में मास्टर्स करने के बाद मुंबई आ गई थीं। इसके बाद जया ने 24/7 कस्टमर प्राइवेट लिमिटेड में काम किया। दूसरी कंपनी विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड थी। जया फिलहाल क्वान एंटरटेनमेंट एंड मार्केटिंग सॉल्यूशन के लिए काम करती हैं। जिसमें वे 2010 से जुड़ी हैं।

ईडी ने जब पहली बार जया को पूछताछ के लिए बुलाया था, उसके बाद से जया ने सोशल मीडिया के सारे प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक प्रोफाइल लॉक कर दिए हैं।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


जया साहा (बाएं) रिया चक्रवर्ती के लिए टैलेंट मैनेजमेंट का काम देख रही थीं।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत में मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ी जांच के मामले में टैलेंट मैनेजर जया साहा को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है। साहा Kwann टैलेंट एजेंसी में एडवाइजर और सुशांत की गर्लफ्रैंड रही रिया चक्रवर्ती के लिए टैलेंट मैनेजमेंट का काम देख रही थीं। ईडी के सूत्र ने कहा कि एजेंसी उनसे ड्रग एंगल के बारे में पूछताछ करना चाहती है, जो वॉट्सऐप चैट के लीक होने के बाद सामने आया है। रिया चक्रवर्ती की डिलीट की गई चैट्स में मिला दूसरा किरदार जया साहा ही हैं। जया से चैट के कुछ ऐसे हिस्से सामने आए हैं, जिसमें यह शक हो रहा है कि रिया पिछले साल नवंबर से सुशांत को कोई ड्रग दे रही थीं। एक चैट में जया साहा ने रिया से यह कहा था- पानी, चाय या कॉफी में चार ड्रॉप्स डालकर उसे (संभवत: सुशांत को) देना है। फिर 40 मिनट लगेगा। इसी जया से रिया ने 14 जून यानी सुशांत की मौत की खबर मिलने के तुरंत बाद यानी दोपहर करीब ढाई बजे बात की थी। ऐसा है जया साहा का बैकग्राउंड जया साहा दिल्ली से हैं। बेंगलुरु से स्कूलिंग के बाद नोएडा से एडवर्टाइजिंग और मार्केटिंग में मास्टर्स करने के बाद मुंबई आ गई थीं। इसके बाद जया ने 24/7 कस्टमर प्राइवेट लिमिटेड में काम किया। दूसरी कंपनी विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड थी। जया फिलहाल क्वान एंटरटेनमेंट एंड मार्केटिंग सॉल्यूशन के लिए काम करती हैं। जिसमें वे 2010 से जुड़ी हैं। ईडी ने जब पहली बार जया को पूछताछ के लिए बुलाया था, उसके बाद से जया ने सोशल मीडिया के सारे प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक प्रोफाइल लॉक कर दिए हैं। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

जया साहा (बाएं) रिया चक्रवर्ती के लिए टैलेंट मैनेजमेंट का काम देख रही थीं।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *