कांग्रेस नेता आज 10 बजे इकोनॉमी के हाल पर वीडियो रिलीज करेंगे, कहा- भाजपा ने अर्थव्यवस्था पर हमला किया हैDainik Bhaskar


कांग्रेस नेता राहुल गांधी अब इकोनॉमी के हाल पर वीडियो सीरीज शुरू कर रहे हैं। आज सुबह 10 बजे पहला वीडियो अपने सोशल मीडिया चैनलों पर जारी करेंगे। ‘अर्थव्यवस्था की बात’ टाइटल की इस वीडियो सीरीज के जरिए राहुल ये बताने का दावा कर रहे हैं कि मोदी सरकार ने कैसे देश की इकोनॉमी को नुकसान पहुंचाया?

‘नोटबंटी, जीएसटी और लॉकडाउन बड़े उदाहरण’
वीडियो रिलीज करने से पहले राहुल ने ट्विटर पर प्रोमो शेयर किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने असंगठित अर्थव्यस्था पर हमला किया। नोटबंदी, गलत जीएसटी और लॉकडाउन इसके 3 बड़े उदाहरण हैं।

राहुल ने पिछले दिनों सरकार को चेताया था
कांग्रेस नेता पहले भी कई बार कह चुके हैं कि लॉकडाउन फेल हो गया। ना तो कोरोना रुका और ना ही इकोनॉमी बच पाई। उन्होंने हाल ही में सरकार को चेतावनी देते हुए कहा था कि कोरोना संक्रमण के चलते देश को इतना आर्थिक नुकसान हो रहा है कि अगले 5-6 महीनों तक सरकार युवाओं को रोजगार नहीं दे पाएगी।

राहुल ने मोदी पर निशाना साधा था
राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था, “एक बात समझनी होगी कि हिंदुस्तान को 90 फीसदी रोजगार असंगठित अर्थव्यवस्था देती है। ये लोग कौन हैं? ये छोटे, मध्यम बिजनेस वाले हैं, किसान हैं। इस सिस्टम को नरेंद्र मोदी ने खत्म कर दिया। आप देखिएगा कि जैसे ही लोन मोरेटोरियम पीरियड खत्म होगा, एक के बाद एक कंपनियां बंद होंगी।”

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


राहुल अर्थव्यवस्था की बात टाइटल से वीडियो सीरीज शुरू कर रहे हैं। इससे पहले वे कोरोना और इसके आर्थिक असर पर देश-विदेश के एक्सपर्ट से चर्चा भी कर चुके हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अब इकोनॉमी के हाल पर वीडियो सीरीज शुरू कर रहे हैं। आज सुबह 10 बजे पहला वीडियो अपने सोशल मीडिया चैनलों पर जारी करेंगे। ‘अर्थव्यवस्था की बात’ टाइटल की इस वीडियो सीरीज के जरिए राहुल ये बताने का दावा कर रहे हैं कि मोदी सरकार ने कैसे देश की इकोनॉमी को नुकसान पहुंचाया? ‘नोटबंटी, जीएसटी और लॉकडाउन बड़े उदाहरण’ वीडियो रिलीज करने से पहले राहुल ने ट्विटर पर प्रोमो शेयर किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने असंगठित अर्थव्यस्था पर हमला किया। नोटबंदी, गलत जीएसटी और लॉकडाउन इसके 3 बड़े उदाहरण हैं। राहुल ने पिछले दिनों सरकार को चेताया था कांग्रेस नेता पहले भी कई बार कह चुके हैं कि लॉकडाउन फेल हो गया। ना तो कोरोना रुका और ना ही इकोनॉमी बच पाई। उन्होंने हाल ही में सरकार को चेतावनी देते हुए कहा था कि कोरोना संक्रमण के चलते देश को इतना आर्थिक नुकसान हो रहा है कि अगले 5-6 महीनों तक सरकार युवाओं को रोजगार नहीं दे पाएगी। राहुल ने मोदी पर निशाना साधा था राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था, “एक बात समझनी होगी कि हिंदुस्तान को 90 फीसदी रोजगार असंगठित अर्थव्यवस्था देती है। ये लोग कौन हैं? ये छोटे, मध्यम बिजनेस वाले हैं, किसान हैं। इस सिस्टम को नरेंद्र मोदी ने खत्म कर दिया। आप देखिएगा कि जैसे ही लोन मोरेटोरियम पीरियड खत्म होगा, एक के बाद एक कंपनियां बंद होंगी।” आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

राहुल अर्थव्यवस्था की बात टाइटल से वीडियो सीरीज शुरू कर रहे हैं। इससे पहले वे कोरोना और इसके आर्थिक असर पर देश-विदेश के एक्सपर्ट से चर्चा भी कर चुके हैं।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *