एक्ट्रेस इसमें बोलीं- जैसे ही मैं घर से भागी, डेढ़-दो साल में मैं फिल्म स्टार थी, ड्रग एडिक्ट थी, खतरनाक चीजें मेरी जिंदगी में चल रही थींDainik Bhaskar


एक्ट्रेस कंगना रनोट एक के बाद एक विवादों के बीच घिरती जा रही हैं। अब ट्विटर पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते दिख रही हैं कि वह ड्रग एडिक्ट थीं। यह वीडियो खुद कंगना ने मार्च में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

क्या है वीडियो में
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कंगना यह कहते हुए दिख रही हैं कि जैसे ही मैं घर से भागी, डेढ़-दो साल में मैं फिल्म स्टार बन गई थी, एक ड्रग एडिक्ट बन गई थी। मेरी जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा था। मैं ऐसे लोगों के हाथों में लग चुकी थी, जहां इस तरह की खतरनाक चीजें मेरी जिंदगी में चल रही थीं।

एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया

बॉलीवुड पर लगाया था आरोप
कंगना का वीडियो ऐसे समय वायरल हो रहा है, जब उन्होंने बॉलीवुड में भारी मात्रा में ड्रग्स के उपयोग को लेकर आरोप लगाए थे। कुछ दिन पहले ही कंगना ने दावा किया था कि 99% फिल्म इंडस्ट्री कोकीन के भरोसे है। एक्ट्रेस ने कहा था कि रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल जैसे टॉप स्टार्स और फिल्म मेकर अयान मुखर्जी को अपना ब्लड टेस्ट करवाना चाहिए, जिससे यह साबित हो सके कि उनके आरोप गलत हैं।

कंगना ने कहा था- ड्रग पैडलर्स के साथ कोई लिंक निकला, तो मुंबई छोड़ दूंगी
कुछ दिन पहले कंगना ने ट्विटर पर लिखा था कि मुंबई पुलिस उनका ब्लड टेस्ट करवाए। इससे वह बहुत खुश होंगी। उनकी कॉल रिकॉर्ड की भी जांच कराई जाए। अगर उनका ड्रग पैडलर्स के साथ कोई लिंक निकलता है और वह गलत साबित होती हैं तो वह मुंबई हमेशा के लिए छोड़ देंगी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


यह फोटो महाराष्ट्र के मुंबई में एक्ट्रेस कंगना रनोट के बांद्रा स्थित दफ्तर का है। बीएमसी ने ऑफिस में अवैध निर्माण तोड़ दिया था। गुरुवार को कंगना यहां पहुंची थीं।

एक्ट्रेस कंगना रनोट एक के बाद एक विवादों के बीच घिरती जा रही हैं। अब ट्विटर पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते दिख रही हैं कि वह ड्रग एडिक्ट थीं। यह वीडियो खुद कंगना ने मार्च में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। क्या है वीडियो में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कंगना यह कहते हुए दिख रही हैं कि जैसे ही मैं घर से भागी, डेढ़-दो साल में मैं फिल्म स्टार बन गई थी, एक ड्रग एडिक्ट बन गई थी। मेरी जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा था। मैं ऐसे लोगों के हाथों में लग चुकी थी, जहां इस तरह की खतरनाक चीजें मेरी जिंदगी में चल रही थीं। एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया “Main drug addict thi” pic.twitter.com/0m7GeVyde3 — Shivam Vij (@DilliDurAst) September 12, 2020बॉलीवुड पर लगाया था आरोप कंगना का वीडियो ऐसे समय वायरल हो रहा है, जब उन्होंने बॉलीवुड में भारी मात्रा में ड्रग्स के उपयोग को लेकर आरोप लगाए थे। कुछ दिन पहले ही कंगना ने दावा किया था कि 99% फिल्म इंडस्ट्री कोकीन के भरोसे है। एक्ट्रेस ने कहा था कि रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल जैसे टॉप स्टार्स और फिल्म मेकर अयान मुखर्जी को अपना ब्लड टेस्ट करवाना चाहिए, जिससे यह साबित हो सके कि उनके आरोप गलत हैं। कंगना ने कहा था- ड्रग पैडलर्स के साथ कोई लिंक निकला, तो मुंबई छोड़ दूंगी कुछ दिन पहले कंगना ने ट्विटर पर लिखा था कि मुंबई पुलिस उनका ब्लड टेस्ट करवाए। इससे वह बहुत खुश होंगी। उनकी कॉल रिकॉर्ड की भी जांच कराई जाए। अगर उनका ड्रग पैडलर्स के साथ कोई लिंक निकलता है और वह गलत साबित होती हैं तो वह मुंबई हमेशा के लिए छोड़ देंगी। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

यह फोटो महाराष्ट्र के मुंबई में एक्ट्रेस कंगना रनोट के बांद्रा स्थित दफ्तर का है। बीएमसी ने ऑफिस में अवैध निर्माण तोड़ दिया था। गुरुवार को कंगना यहां पहुंची थीं।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *