एक्ट्रेस की पिछली 3 रातें बिना पंखे के गुजरीं, जमीन पर चटाई बिछाकर सोईं; ड्रग्स मामले में एनसीबी ने 2 लोगों को हिरासत में लियाDainik Bhaskar


ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती का जेल में आज चौथा दिन है। सूत्रों के मुताबिक उनकी बीती 3 रातें बिना पंखे के गुजरीं। हालांकि, बताया जा रहा है कि रिया को जल्द टेबल फैन मिल जाएगा, कोर्ट ने इसकी इजाजत दे दी है। उनकी सेल में बेड भी नहीं है, इसलिए जमीन पर चटाई बिछाकर सोती हैं। एक्ट्रेस को अभी एक कंबल और बेडशीट दी गई है, लेकिन तकिया नहीं मिला है।

रिया को हल्दी वाला दूध दिया गया
एक्ट्रेस की सेल के बाहर 3 शिफ्टों में 2 कांस्टेबल 24 घंटे पहरा दे रहे हैं। जेल अधिकारियों ने बताया कि कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते कैदियों की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए हल्दी वाला दूध दिया जा रहा है। भायखला जेल में पिछले कुछ महीनों में कोरोना के कई मामले सामने आए हैं।

मुंबई-गोवा में नारकोटिक्स ब्यूरो के छापे, 2 लोग हिरासत में लिए
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार आरोपियों के बयानों के आधार पर मुंबई और गोवा में 5 जगहों पर छापेमारी कर 2 लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए लोगों में एक का नाम अंधेरी वेस्ट निवासी करमजीत है। यह शोविक का स्कूल फ्रेंड बताया जा रहा है।

कुछ दिन पहले इसकी और शोविक की एक चैट भी सामने आई थी। जिसमें दोनों ड्रग्स पैडलर से मिलने को लेकर लेकर बातचीत कर रहे थे। उधर, सीबीआई की टीम सुशांत के ट्रेनर समी अहमद से पूछताछ कर रही है।

रिया ने ड्रग्स एंगल में 3 बड़े सेलेब्रिटीज के नाम लिए- रिपोर्ट
अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ ने ड्रग्स कनेक्शन में रिया के हवाले से एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नामों का खुलासा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक ये तीनों ऐसी पार्टीज में शामिल होती थीं, जिनमें ड्रग्स यूज किया जाता था। NCB अब इनके ख‍िलाफ सबूत जुटाकर समन भेजेगी।

सुशांत ने थाईलैंड ट्रिप पर 70 लाख खर्च किए थे, सारा भी शामिल थीं- रिपोर्ट
एक दूसरी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने मुकेश छाबड़ा और रोहिणी अय्यर के नाम भी लिए हैं। रिया ने NCB को यह भी बताया कि सुशांत अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड ट्रिप पर गए थे और करीब 70 लाख रुपए खर्च किए थे। इस ट्रिप में सारा अली खान भी शामिल थीं।

कोलकाता में रिया के समर्थन में कांग्रेसियों ने रैली निकाली

रिया चक्रवर्ती के समर्थन में अब कांग्रेस खुलकर खड़ी हो गई है। कोलकाता में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रिया के समर्थन में रैली निकाली। केंद्र सरकार पर निशाना साधा की वह जानबूझकर रिया को फंसा रही है। रिया को राजनीति का शिकार बनाया जा रहा है।

दो दिन पहले ही कांग्रेस के लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट करके रिया का समर्थन किया था। उन्होंने कहा कि था कि भाजपा ने सियासी फायदा उठाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत को बिहारी कलाकार बना दिया। कहा कि रिया के पिता सेना के अधिकारी रह चुके हैं और देश की सेवा की है। रिया एक बंगाली ब्राह्मण महिला भी हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत को न्याय की व्याख्या, बिहारी के लिए न्याय की व्याख्या नहीं होनी चाहिए।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


फोटो बुधवार की है। उस दिन रिया को एनसीबी ऑफिस से भायखला जेल में शिफ्ट किया गया था।

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती का जेल में आज चौथा दिन है। सूत्रों के मुताबिक उनकी बीती 3 रातें बिना पंखे के गुजरीं। हालांकि, बताया जा रहा है कि रिया को जल्द टेबल फैन मिल जाएगा, कोर्ट ने इसकी इजाजत दे दी है। उनकी सेल में बेड भी नहीं है, इसलिए जमीन पर चटाई बिछाकर सोती हैं। एक्ट्रेस को अभी एक कंबल और बेडशीट दी गई है, लेकिन तकिया नहीं मिला है। रिया को हल्दी वाला दूध दिया गया एक्ट्रेस की सेल के बाहर 3 शिफ्टों में 2 कांस्टेबल 24 घंटे पहरा दे रहे हैं। जेल अधिकारियों ने बताया कि कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते कैदियों की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए हल्दी वाला दूध दिया जा रहा है। भायखला जेल में पिछले कुछ महीनों में कोरोना के कई मामले सामने आए हैं। मुंबई-गोवा में नारकोटिक्स ब्यूरो के छापे, 2 लोग हिरासत में लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार आरोपियों के बयानों के आधार पर मुंबई और गोवा में 5 जगहों पर छापेमारी कर 2 लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए लोगों में एक का नाम अंधेरी वेस्ट निवासी करमजीत है। यह शोविक का स्कूल फ्रेंड बताया जा रहा है। कुछ दिन पहले इसकी और शोविक की एक चैट भी सामने आई थी। जिसमें दोनों ड्रग्स पैडलर से मिलने को लेकर लेकर बातचीत कर रहे थे। उधर, सीबीआई की टीम सुशांत के ट्रेनर समी अहमद से पूछताछ कर रही है। रिया ने ड्रग्स एंगल में 3 बड़े सेलेब्रिटीज के नाम लिए- रिपोर्ट अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ ने ड्रग्स कनेक्शन में रिया के हवाले से एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नामों का खुलासा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक ये तीनों ऐसी पार्टीज में शामिल होती थीं, जिनमें ड्रग्स यूज किया जाता था। NCB अब इनके ख‍िलाफ सबूत जुटाकर समन भेजेगी। सुशांत ने थाईलैंड ट्रिप पर 70 लाख खर्च किए थे, सारा भी शामिल थीं- रिपोर्ट एक दूसरी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने मुकेश छाबड़ा और रोहिणी अय्यर के नाम भी लिए हैं। रिया ने NCB को यह भी बताया कि सुशांत अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड ट्रिप पर गए थे और करीब 70 लाख रुपए खर्च किए थे। इस ट्रिप में सारा अली खान भी शामिल थीं। कोलकाता में रिया के समर्थन में कांग्रेसियों ने रैली निकाली रिया चक्रवर्ती के समर्थन में अब कांग्रेस खुलकर खड़ी हो गई है। कोलकाता में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रिया के समर्थन में रैली निकाली। केंद्र सरकार पर निशाना साधा की वह जानबूझकर रिया को फंसा रही है। रिया को राजनीति का शिकार बनाया जा रहा है। दो दिन पहले ही कांग्रेस के लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट करके रिया का समर्थन किया था। उन्होंने कहा कि था कि भाजपा ने सियासी फायदा उठाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत को बिहारी कलाकार बना दिया। कहा कि रिया के पिता सेना के अधिकारी रह चुके हैं और देश की सेवा की है। रिया एक बंगाली ब्राह्मण महिला भी हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत को न्याय की व्याख्या, बिहारी के लिए न्याय की व्याख्या नहीं होनी चाहिए। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

फोटो बुधवार की है। उस दिन रिया को एनसीबी ऑफिस से भायखला जेल में शिफ्ट किया गया था।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *