एक्ट्रेस आज हाईकोर्ट में जमानत अर्जी लगा सकती हैं; रिया के खिलाफ ईडी दूसरा केस दर्ज कर सकता हैDainik Bhaskar


मुंबई की भायखला जेल में बंद रिया चक्रवर्ती की जमानत के लिए उनके वकील सतीश मानशिंदे आज बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील कर सकते हैं। रिया के भाई शोविक की पिटीशन भी साथ ही लगाई जाएगी। इससे पहले लोअर कोर्ट्स से दोनों की अर्जियां 2 बार खारिज हो चुकी हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में दोनों को गिरफ्तार किया था। उधर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया के खिलाफ नया केस दर्ज कर सकता है।

ड्रग्स केस में अब तक 16 लोग गिरफ्तार
रिया को NCB ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। अगले दिन यानी 9 सितंबर को उन्हें भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया। ड्रग्स केस में रिया और शोविक समेत अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। जिनमें से सिर्फ एक को जमानत मिल पाई। पिछले 2 दिनों में करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी की गिरफ्तारी हुई। आनंद पर ड्रग्स सप्लाई में शामिल होने के आरोप हैं। बॉलीवुड के कुछ लोगों से भी उसके संबंध बताए जा रहे हैं।

फर्नांडिस पर सुशांत को गांजा पहुंचाने का शक
NCB के एक अधिकारी ने बताया फर्नांडिस गांजा और चरस का सौदा करता था। वह शोविक की मदद करता था। शक है कि फर्नांडिस सुशांत के लिए ड्रग्स पहुंचाता था।

किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज जांच नहीं हो रही
एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने पिछले हफ्ते खुलासा किया था कि एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह भी ड्रग्स कनेक्शन में शामिल हैं। लेकिन, NCB ने कहा है कि बॉलीवुड के किसी सेलेब्रिटी के खिलाफ कोई जांच नहीं की जा रही है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


फोटो 9 सितंबर की है। उस दिन नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया को भायखला जेल में शिफ्ट किया था।

मुंबई की भायखला जेल में बंद रिया चक्रवर्ती की जमानत के लिए उनके वकील सतीश मानशिंदे आज बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील कर सकते हैं। रिया के भाई शोविक की पिटीशन भी साथ ही लगाई जाएगी। इससे पहले लोअर कोर्ट्स से दोनों की अर्जियां 2 बार खारिज हो चुकी हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में दोनों को गिरफ्तार किया था। उधर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया के खिलाफ नया केस दर्ज कर सकता है। ड्रग्स केस में अब तक 16 लोग गिरफ्तार रिया को NCB ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। अगले दिन यानी 9 सितंबर को उन्हें भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया। ड्रग्स केस में रिया और शोविक समेत अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। जिनमें से सिर्फ एक को जमानत मिल पाई। पिछले 2 दिनों में करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी की गिरफ्तारी हुई। आनंद पर ड्रग्स सप्लाई में शामिल होने के आरोप हैं। बॉलीवुड के कुछ लोगों से भी उसके संबंध बताए जा रहे हैं। फर्नांडिस पर सुशांत को गांजा पहुंचाने का शक NCB के एक अधिकारी ने बताया फर्नांडिस गांजा और चरस का सौदा करता था। वह शोविक की मदद करता था। शक है कि फर्नांडिस सुशांत के लिए ड्रग्स पहुंचाता था। किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज जांच नहीं हो रही एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने पिछले हफ्ते खुलासा किया था कि एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह भी ड्रग्स कनेक्शन में शामिल हैं। लेकिन, NCB ने कहा है कि बॉलीवुड के किसी सेलेब्रिटी के खिलाफ कोई जांच नहीं की जा रही है। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

फोटो 9 सितंबर की है। उस दिन नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया को भायखला जेल में शिफ्ट किया था।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *