फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए टिकटॉक स्टार ने पति की मौत का फेक वीडियो वायरल किया, शोक जताने के लिए घर पहुंचे लोगDainik Bhaskar


टिकटॉक पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए पाकिस्तान में एक महिला ने बेहद गलत काम किया। उसने अपने पति की मौत की झूठी खबर फैलाई। पति पहले से ही टिकटॉक स्टार है। सच्चाई सामने आने के बाद अब लोग महिला के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।

टिकटॉक स्टार का नाम आदिल राजपूत है। आदिल की पत्नी के सही नाम की पुष्टि नहीं हो सकी। पाकिस्तानी मीडिया में उनका नाम फराह राजपूत और हिना सलीम बताया जा रहा है। आदिल के टिकटॉक पर 26 लाख फॉलोअर्स हैं।

क्या है मामला?
‘जियो न्यूज’ के मुताबिक, आदिल राजपूत रहीम यार खान के राशिदाबाद शहर में रहते हैं। यह पंजाब प्रांत में आता है। आदिल अपने वीडियोज की वजह से टिकटॉक पर मशहूर हो गए। इस प्लेटफॉर्म पर उनके करीब 26 लाख फॉलोअर्स हैं। मंगलवार सुबह आदिल के फैन्स के लिए एक बुरी खबर आई। उनकी पत्नी ने रोते हुए एक वीडियो जारी किया। इसमें बताया गया कि आदिल की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है। कुछ ही देर में आदिल के चाहने वाले यानी फैन्स और रिश्तेदार उनके घर के बाहर जमा हो गए। सोशल मीडिया के जरिए यह खबर आग की तरफ फैल गई। कुछ मस्जिदों से आदिल की मौत की खबर अनाउंस की गई।

कुछ घंटे में झूठ पकड़ा गया
मामला बढ़ता जा रहा था। इतने में आदिल कहीं से भीड़ के सामने पहुंचे। इसके बाद पूरा मामला खुल गया। लोग सच्चाई समझ गए। पता लगा कि आदिल की पत्नी ने पति के फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए यह नाटक रचा था। मीडिया रिपोर्ट्स में आदिल की पत्नी का नाम अलग-अलग बताया गया है। कुछ खबरों में उन्हें फराह राजपूत बताया गया है तो कुछ में हिना सलीम। अब लोग इस महिला के खिलाफ भावनाओं से खिलवाड़ करने के मामले में केस कर्ज करने की मांग कर रहे हैं।

टिकटॉक पर बैन की मांग

पिछले महीने पाकिस्तान सरकार ने चीन के सोशल मीडिया ऐप वीबो को बैन कर दिया था। इस पर अश्लीलता और अपराध को बढ़ावा देने का आरोप था। अब टिकटॉक और यूट्यूब पर भी बैन की मांग उठ रही है। खासतौर पर मजहबी बुनियाद पर बनी पार्टियां सरकार पर दबाव डाल रही हैं कि इन ऐप्स को फौरन बंद किया जाए। हालांकि, अब तक आखिरी फैसला नहीं हुआ। ताजा मामले के बाद एक बार फिर टिकटॉक को बैन किए जाने की मांग जोर पकड़ सकती है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


फोटो पाकिस्तान के टिकटॉक स्टार आदिल राजपूत और उनकी पत्नी की है। पत्नी ने ही आदिल के फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए उनकी मौत की झूठी खबर फैलाने वाला वीडियो वायरल किया था। (फाइल फोटो)

टिकटॉक पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए पाकिस्तान में एक महिला ने बेहद गलत काम किया। उसने अपने पति की मौत की झूठी खबर फैलाई। पति पहले से ही टिकटॉक स्टार है। सच्चाई सामने आने के बाद अब लोग महिला के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। टिकटॉक स्टार का नाम आदिल राजपूत है। आदिल की पत्नी के सही नाम की पुष्टि नहीं हो सकी। पाकिस्तानी मीडिया में उनका नाम फराह राजपूत और हिना सलीम बताया जा रहा है। आदिल के टिकटॉक पर 26 लाख फॉलोअर्स हैं। क्या है मामला? ‘जियो न्यूज’ के मुताबिक, आदिल राजपूत रहीम यार खान के राशिदाबाद शहर में रहते हैं। यह पंजाब प्रांत में आता है। आदिल अपने वीडियोज की वजह से टिकटॉक पर मशहूर हो गए। इस प्लेटफॉर्म पर उनके करीब 26 लाख फॉलोअर्स हैं। मंगलवार सुबह आदिल के फैन्स के लिए एक बुरी खबर आई। उनकी पत्नी ने रोते हुए एक वीडियो जारी किया। इसमें बताया गया कि आदिल की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है। कुछ ही देर में आदिल के चाहने वाले यानी फैन्स और रिश्तेदार उनके घर के बाहर जमा हो गए। सोशल मीडिया के जरिए यह खबर आग की तरफ फैल गई। कुछ मस्जिदों से आदिल की मौत की खबर अनाउंस की गई। یہ نئی نسل نہیں ہے یہ پرانی نسل کا داغ ہے۔۔۔👎🏻🤐#TikTok #TickTockShow #adilrajput 👊🏻 #actingpartner 🙄 https://t.co/gLtDSNWDGo — Hadia Ilyas🇵🇰 (@HadiizHadia) September 16, 2020कुछ घंटे में झूठ पकड़ा गया मामला बढ़ता जा रहा था। इतने में आदिल कहीं से भीड़ के सामने पहुंचे। इसके बाद पूरा मामला खुल गया। लोग सच्चाई समझ गए। पता लगा कि आदिल की पत्नी ने पति के फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए यह नाटक रचा था। मीडिया रिपोर्ट्स में आदिल की पत्नी का नाम अलग-अलग बताया गया है। कुछ खबरों में उन्हें फराह राजपूत बताया गया है तो कुछ में हिना सलीम। अब लोग इस महिला के खिलाफ भावनाओं से खिलवाड़ करने के मामले में केस कर्ज करने की मांग कर रहे हैं। we will miss u adil bhai🥺#AdilRajput pic.twitter.com/gAyKXIEhGW — Hira_khan (@Hirakha77137881) September 15, 2020टिकटॉक पर बैन की मांग पिछले महीने पाकिस्तान सरकार ने चीन के सोशल मीडिया ऐप वीबो को बैन कर दिया था। इस पर अश्लीलता और अपराध को बढ़ावा देने का आरोप था। अब टिकटॉक और यूट्यूब पर भी बैन की मांग उठ रही है। खासतौर पर मजहबी बुनियाद पर बनी पार्टियां सरकार पर दबाव डाल रही हैं कि इन ऐप्स को फौरन बंद किया जाए। हालांकि, अब तक आखिरी फैसला नहीं हुआ। ताजा मामले के बाद एक बार फिर टिकटॉक को बैन किए जाने की मांग जोर पकड़ सकती है। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

फोटो पाकिस्तान के टिकटॉक स्टार आदिल राजपूत और उनकी पत्नी की है। पत्नी ने ही आदिल के फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए उनकी मौत की झूठी खबर फैलाने वाला वीडियो वायरल किया था। (फाइल फोटो)Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *