बडगाम जिले में आतंकवादियों ने सरपंच को घर में घुसकर गोली मारी, मौके पर मौतDainik Bhaskar


जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को आतंकवादियों ने एक सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान खग बडगाम के ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल (बीडीसी) के अध्यक्ष भूपिंदर सिंह के रूप में हुई है। यह जानकारी पुलिस ने दी है।

इसके मुताबिक, सिंह पर खग गांव में हमला किया गया। दलवास में उनके घर पर गोली मारी गई। बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि निजी सुरक्षा के लिए उन्हें दो पीएसओ दिए गए थे। सिंह सुरक्षाकर्मियों को खग पुलिस स्टेशन में छोड़कर श्रीनगर के अलोचीबाग स्थित अपने घर की ओर रवाना हुए थे।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस को सूचित किए बिना वह अपने पैतृक गांव गए थे, जहां आतंकवादियों ने उन पर हमला किया।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


Terrorists have killed BDC Chairman Of Khag, Budgam Bhupinder Singh in jammu and kashmir

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को आतंकवादियों ने एक सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान खग बडगाम के ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल (बीडीसी) के अध्यक्ष भूपिंदर सिंह के रूप में हुई है। यह जानकारी पुलिस ने दी है। इसके मुताबिक, सिंह पर खग गांव में हमला किया गया। दलवास में उनके घर पर गोली मारी गई। बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि निजी सुरक्षा के लिए उन्हें दो पीएसओ दिए गए थे। सिंह सुरक्षाकर्मियों को खग पुलिस स्टेशन में छोड़कर श्रीनगर के अलोचीबाग स्थित अपने घर की ओर रवाना हुए थे। अधिकारी ने कहा कि पुलिस को सूचित किए बिना वह अपने पैतृक गांव गए थे, जहां आतंकवादियों ने उन पर हमला किया। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

Terrorists have killed BDC Chairman Of Khag, Budgam Bhupinder Singh in jammu and kashmirRead More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *