जदयू के हुए गुप्तेश्वर पांडेय, काशी के बाबा ने कल रोका था इसलिए आज ग्रहण की सदस्यताDainik Bhaskar


बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय रविवार को जदयू में शामिल हो गए। मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई और साफा पहनाया। गुप्तेश्वर पांडेय शनिवार को मुख्यमंत्री से मिलने के लिए जदयू ऑफिस गए थे। उस समय कयास लगे थे कि वह जदयू में शामिल होने जा रहे हैं और उन्हें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सदस्यता दिलाएंगे। लेकिन, गुप्तेश्वर पांडेय ने बाहर निकलकर कहा था कि मैं सिर्फ मुख्यमंत्री को धन्यवाद देने आया था कि उन्होंने मुझे डीजीपी के तौर पर काम करने की आजादी दी।

शनिवार को काशी के एक पंडितजी ने शनिवार के समय को शुभ नहीं बताया था। पंडितजी ने सदस्यता ग्रहण करने का शुभ समय रविवार को साढ़े 4 बजे से साढ़े 5 बजे के बीच का बताया था। इसी दौरान गुप्तेश्वर पांडेय ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की।

पांडेय ने चुनाव लड़ने की इच्छा के साथ डीजीपी पद से वीआरएस लिया था और उन्होंने कहा था कि दो दिन के बाद इसकी घोषणा करेंगे कि वो किस पार्टी में जाएंगे। आज पार्टी में शामिल होने के साथ ही यह लगभग साफ हो गया कि गुप्तेश्वर पांडेय बक्सर या बक्सर के आसपास की किसी सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे।

गुप्तेश्वर पांडेय को सदस्यता की पर्ची देते नीतीश कुमार।

अशोक चौधरी बने जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष
प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के स्वास्थ्य को देखते हुए अशोक चौधरी को जदयू का प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने जो भरोसा किया है, मैं उस पर खरा उतरूंगा। एनडीए को चुनाव में 200 से अधिक सीटें जिताना मेरी प्राथमिकता रहेगी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


रविवार को गुप्तेश्वर पांडेय को जदयू की सदस्यता दिलाते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। साथ में विजय कुमार चौधरी, अशोक चौधरी और ललन सिंह।

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय रविवार को जदयू में शामिल हो गए। मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई और साफा पहनाया। गुप्तेश्वर पांडेय शनिवार को मुख्यमंत्री से मिलने के लिए जदयू ऑफिस गए थे। उस समय कयास लगे थे कि वह जदयू में शामिल होने जा रहे हैं और उन्हें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सदस्यता दिलाएंगे। लेकिन, गुप्तेश्वर पांडेय ने बाहर निकलकर कहा था कि मैं सिर्फ मुख्यमंत्री को धन्यवाद देने आया था कि उन्होंने मुझे डीजीपी के तौर पर काम करने की आजादी दी। शनिवार को काशी के एक पंडितजी ने शनिवार के समय को शुभ नहीं बताया था। पंडितजी ने सदस्यता ग्रहण करने का शुभ समय रविवार को साढ़े 4 बजे से साढ़े 5 बजे के बीच का बताया था। इसी दौरान गुप्तेश्वर पांडेय ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की। पांडेय ने चुनाव लड़ने की इच्छा के साथ डीजीपी पद से वीआरएस लिया था और उन्होंने कहा था कि दो दिन के बाद इसकी घोषणा करेंगे कि वो किस पार्टी में जाएंगे। आज पार्टी में शामिल होने के साथ ही यह लगभग साफ हो गया कि गुप्तेश्वर पांडेय बक्सर या बक्सर के आसपास की किसी सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। गुप्तेश्वर पांडेय को सदस्यता की पर्ची देते नीतीश कुमार।अशोक चौधरी बने जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के स्वास्थ्य को देखते हुए अशोक चौधरी को जदयू का प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने जो भरोसा किया है, मैं उस पर खरा उतरूंगा। एनडीए को चुनाव में 200 से अधिक सीटें जिताना मेरी प्राथमिकता रहेगी। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

रविवार को गुप्तेश्वर पांडेय को जदयू की सदस्यता दिलाते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। साथ में विजय कुमार चौधरी, अशोक चौधरी और ललन सिंह।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *