रोहित ने 38वीं फिफ्टी लगाकर रैना के रिकॉर्ड की बराबरी की, पोलार्ड-पंड्या की तूफानी पारी से मुंबई ने आखिरी 6 ओवरों में 104 रन बनाएDainik Bhaskar


आईपीएल में मुंबई और पंजाब के बीच गुरुवार को खेले गए मुकाबले में बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बीच शानदार संघर्ष देखने को मिला। पहले पंजाब के गेंदबाजों ने मुंबई को शुरुआती झटके दिए। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेलते हुए लीग में अपना 38वीं फिफ्टी लगाई। इसी के साथ उन्होंने सुरेश रैना (38) के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। लीग में सबसे ज्यादा फिफ्टी लगाने का रिकॉर्ड डेविड वॉर्नर के नाम है।

इसके बाद पारी के आखिरी 6 ओवरों में मुंबई ने 104 रन जड़े और टीम का स्कोर 190 के पार पहुंचाया। इसमें कीरोन पोलार्ड ने 4 और हार्दिक पंड्या ने 2 छक्के जड़े। वहीं, पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने मुंबई के खिलाफ अपने 500 रन भी पूरे किए।

रोहित शर्मा ने संभल कर खेलते हुए शानदार 70 रन बनाए। रोहित ने आईपीएल में अपने 5000 रन भी पूरे किए। ऐसा करने वाले वे तीसरे खिलाड़ी हैं।
हार्दिक पंड्या ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। पंड्या ने 11 बॉल पर 33 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के जड़े।
कीरोन पोलार्ड को अंपायर ने 17वें ओवर की आखिरी बॉल पर आउट करार दिया। पोलार्ड ने रिव्यू लिया और अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा।
कीरोन पोलार्ड ने 20 बॉल पर नाबाद 47 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। पोलार्ड ने पारी के आखिरी 3 बॉल पर 3 छक्के भी लगाए। जिसकी बदौलत मुंबई ने आखिरी 6 ओवरों में 104 रन बनाए।
पंजाब के ग्लेन मैक्सवेल और जिमी नीशम ने बाउंड्री पर रोहित शर्मा का शानदार कैच पकड़ा। मैक्सवेल कैच पकड़कर बाउंड्री के पार जाने लगे, तभी उन्होंने बॉल नीशम की ओर फेंक कर कैच पूरा किया।
लाजवाब कैच पकड़ने के बाद खुशी जाहिर करते मैक्सवेल और नीशम।
ग्लेन मैक्सवेल ने मैच में शानदार फील्डिंग का प्रदर्शन किया। एक और बेहतरीन कैच पकड़ने की कोशिश करते हुए मैक्सवेल।
शेल्डन कॉटरेल ने मैच के पहले ही ओवर में मुंबई के ओपनर क्विंटन डिकॉक को आउट किया।
पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने मुंबई के खिलाफ 500 रन पूरे किए। हालांकि इस मैच में राहुल कुछ खास नहीं कर सके।
जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट लिए।
राहुल चाहर ने भी दो विकेट लिए। उन्होंने लोकेश राहुल और ग्लेन मैक्सवेल को आउट किया।
जेम्स पैटिंसन ने भी शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट लिए।
मैच जीतने के बाद मुंबई के क्विंटन डिकॉक और ट्रेंट बोल्ट मस्ती के मूड में नजर आए।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल के इस सीजन की दूसरी फिफ्टी लगाई। रोहित की पारी की बदौलत टीम का स्कोर 190 रन के पार पहुंच सका।

आईपीएल में मुंबई और पंजाब के बीच गुरुवार को खेले गए मुकाबले में बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बीच शानदार संघर्ष देखने को मिला। पहले पंजाब के गेंदबाजों ने मुंबई को शुरुआती झटके दिए। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेलते हुए लीग में अपना 38वीं फिफ्टी लगाई। इसी के साथ उन्होंने सुरेश रैना (38) के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। लीग में सबसे ज्यादा फिफ्टी लगाने का रिकॉर्ड डेविड वॉर्नर के नाम है। इसके बाद पारी के आखिरी 6 ओवरों में मुंबई ने 104 रन जड़े और टीम का स्कोर 190 के पार पहुंचाया। इसमें कीरोन पोलार्ड ने 4 और हार्दिक पंड्या ने 2 छक्के जड़े। वहीं, पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने मुंबई के खिलाफ अपने 500 रन भी पूरे किए। रोहित शर्मा ने संभल कर खेलते हुए शानदार 70 रन बनाए। रोहित ने आईपीएल में अपने 5000 रन भी पूरे किए। ऐसा करने वाले वे तीसरे खिलाड़ी हैं।हार्दिक पंड्या ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। पंड्या ने 11 बॉल पर 33 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के जड़े।कीरोन पोलार्ड को अंपायर ने 17वें ओवर की आखिरी बॉल पर आउट करार दिया। पोलार्ड ने रिव्यू लिया और अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा।कीरोन पोलार्ड ने 20 बॉल पर नाबाद 47 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। पोलार्ड ने पारी के आखिरी 3 बॉल पर 3 छक्के भी लगाए। जिसकी बदौलत मुंबई ने आखिरी 6 ओवरों में 104 रन बनाए।पंजाब के ग्लेन मैक्सवेल और जिमी नीशम ने बाउंड्री पर रोहित शर्मा का शानदार कैच पकड़ा। मैक्सवेल कैच पकड़कर बाउंड्री के पार जाने लगे, तभी उन्होंने बॉल नीशम की ओर फेंक कर कैच पूरा किया।लाजवाब कैच पकड़ने के बाद खुशी जाहिर करते मैक्सवेल और नीशम।ग्लेन मैक्सवेल ने मैच में शानदार फील्डिंग का प्रदर्शन किया। एक और बेहतरीन कैच पकड़ने की कोशिश करते हुए मैक्सवेल।शेल्डन कॉटरेल ने मैच के पहले ही ओवर में मुंबई के ओपनर क्विंटन डिकॉक को आउट किया।पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने मुंबई के खिलाफ 500 रन पूरे किए। हालांकि इस मैच में राहुल कुछ खास नहीं कर सके।जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट लिए।राहुल चाहर ने भी दो विकेट लिए। उन्होंने लोकेश राहुल और ग्लेन मैक्सवेल को आउट किया।जेम्स पैटिंसन ने भी शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट लिए।मैच जीतने के बाद मुंबई के क्विंटन डिकॉक और ट्रेंट बोल्ट मस्ती के मूड में नजर आए।आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल के इस सीजन की दूसरी फिफ्टी लगाई। रोहित की पारी की बदौलत टीम का स्कोर 190 रन के पार पहुंच सका।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *