तेज प्रताप चक्कर खाकर जमीन पर गिरे और तड़पने लगे, मां राबड़ी देवी अपने साथ घर ले गईं; एक घंटे बाद प्रेस कॉफ्रेंस में शामिल हुएDainik Bhaskar


लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की तबीयत शनिवार दोपहर अचानक बिगड़ गई। तेज प्रताप चक्कर खाकर जमीन पर गिरे और तड़पने लगे। उनके साथ रह रहे लोगों ने इसकी सूचना मां राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को दी।

बड़े बेटे की तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलते ही राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव टू एम स्ट्रैंड रोड स्थित उनके आवास पर पहुंचे। कार से उतरते ही राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव दौड़ते हुए तेज प्रताप के कमरे में पहुंचे। मां और छोटे भाई ने थोड़ी देर तेज प्रताप का हाल जाना।

राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव, तेज प्रताप के बीमार होने की सूचना मिलते ही उनके आवास पर पहुंचे।

इसके बाद राबड़ी देवी उन्हें अपने साथ 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास ले गई। इससे पहले तेजप्रताप के आवास पर मौजूद लोगों ने एम्बुलेंस को भी बुला लिया था। तेज प्रताप सुबह से दोपहर तक दो बार राबड़ी आवास पर पहुंचे थे। दोपहर बाद उनकी तबीयत बिगड़ी।

तेज प्रताप यादव की तबीयत बिगड़ने पर एम्बुलेंस को बुलाया गया था।

एक घंटा बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे तेजप्रताप

तबीयत खराब होने के एक घंटा बाद तेज प्रताप महागठबंधन की सीट शेयरिंग को लेकर हुई प्रेस कॉफ्रेंस में पहुंचे। यह प्रेस कॉफ्रेंस पटना में होटल मौर्या में आयोजित हुई थी। इसमें तेज प्रताप भाई तेजस्वी यादव के बगल में बैठे नजर आए।

पटना में होटल मौर्या में महागठबंधन में सीट शेयरिंग की घोषणा की गई। इसमें तेज प्रताप भी शामिल हुए।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


मां राबड़ी देवी और भाई तेजस्वी यादव, तेज प्रताप को टू एम स्ट्रैंड रोड स्थित उनके घर से 10 सर्कुलर रोड स्थित अपने आवास पर लेकर गए हैं।

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की तबीयत शनिवार दोपहर अचानक बिगड़ गई। तेज प्रताप चक्कर खाकर जमीन पर गिरे और तड़पने लगे। उनके साथ रह रहे लोगों ने इसकी सूचना मां राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को दी। बड़े बेटे की तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलते ही राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव टू एम स्ट्रैंड रोड स्थित उनके आवास पर पहुंचे। कार से उतरते ही राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव दौड़ते हुए तेज प्रताप के कमरे में पहुंचे। मां और छोटे भाई ने थोड़ी देर तेज प्रताप का हाल जाना। राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव, तेज प्रताप के बीमार होने की सूचना मिलते ही उनके आवास पर पहुंचे।इसके बाद राबड़ी देवी उन्हें अपने साथ 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास ले गई। इससे पहले तेजप्रताप के आवास पर मौजूद लोगों ने एम्बुलेंस को भी बुला लिया था। तेज प्रताप सुबह से दोपहर तक दो बार राबड़ी आवास पर पहुंचे थे। दोपहर बाद उनकी तबीयत बिगड़ी। तेज प्रताप यादव की तबीयत बिगड़ने पर एम्बुलेंस को बुलाया गया था।एक घंटा बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे तेजप्रताप तबीयत खराब होने के एक घंटा बाद तेज प्रताप महागठबंधन की सीट शेयरिंग को लेकर हुई प्रेस कॉफ्रेंस में पहुंचे। यह प्रेस कॉफ्रेंस पटना में होटल मौर्या में आयोजित हुई थी। इसमें तेज प्रताप भाई तेजस्वी यादव के बगल में बैठे नजर आए। पटना में होटल मौर्या में महागठबंधन में सीट शेयरिंग की घोषणा की गई। इसमें तेज प्रताप भी शामिल हुए।आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

मां राबड़ी देवी और भाई तेजस्वी यादव, तेज प्रताप को टू एम स्ट्रैंड रोड स्थित उनके घर से 10 सर्कुलर रोड स्थित अपने आवास पर लेकर गए हैं।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *