बॉलिंग और फील्डिंग की जुगलबंदी ने 23वें मैच को रोमांचक बनाया; हेटमायर ने 3 शानदार कैच लपके, 45 रन भी बनाएDainik Bhaskar


आईपीएल सीजन-13 के 23वें मैच में बॉलिंग और फील्डिंग के बीच रोमांचक जुगलबंदी देखने को मिली। पहले राजस्थान रॉयल्स ने शानदार बॉलिंग और फील्डिंग की, जिसके कारण दिल्ली कैपिटल्स 185 रन का टारगेट ही दे सकी। इस सीजन में शारजाह का यह सबसे छोटा लक्ष्य रहा। इसके बाद बारी दिल्ली की थी। उसने भी दमदार बॉलिंग और फील्डिंग के साथ राजस्थान को 138 रन पर रोकते हुए 46 रन से मैच जीत लिया।

मैच में दिल्ली के बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर पूरी तरह छाए रहे। पहले उन्होंने बल्लेबाजी में दिल्ली के लिए 24 बॉल पर सबसे ज्यादा 45 रन की पारी खेली। इसके बाद उन्होंने फील्डिंग में स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन और श्रेयस गोपाल के 3 जबरदस्त कैच भी लपके।

हेटमायर ने राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन का कैच लपका। संजू 9 बॉल पर 5 रन ही बना सके।
हेटमायर के इस शानदार कैच के कारण श्रेयस गोपाल को 2 रन पर ही पवेलियन लौटना पड़ा।
बल्लेबाजी में भी शिमरॉन हेटमायर ने छठे नंबर पर उतरकर 24 बॉल पर 45 रन की पारी खेली।
राजस्थान रॉयल्स के लिए यशस्वी जायसवाल ने 36 बॉल पर 34 रन की पारी खेली।
राजस्थान के राहुल तेवतिया ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाए। उन्हें कगिसो रबाडा ने क्लीन बोल्ड किया।
दिल्ली के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस बॉलिंग के दौरान काफी आक्रामक नजर आए। स्टोइनिस ने 2 विकेट लिए और बल्लेबाजी में भी 39 रन की शानदार पारी खेली।
राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने मार्कस स्टोइनिस का शानदार कैच लपका।
राहुल तेवतिया ने बाउंड्री पर शानदार कैच लेकर हेटमायर को पवेलियन भेजा।
राजस्थान के एंड्र्यू टाई फील्डिंग के दौरान छलांग लगाकर बॉल को रोकते हुए।
दिल्ली के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा छलांग लगाकर फील्डिंग में रन बचाते हुए। उन्होंने मैच में 35 रन देकर सबसे ज्यादा 3 विकेट भी लिए।
मैच हारने की स्थिति में पहुंचते ही राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ इस तरह दुखी नजर आए।
मैच हारने के बाद राजस्थान रॉयल्स के मेंटर और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न इस तरह दुखी नजर आए।

मैच में पकड़ मजबूत देख दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच मोहम्मद कैफ और उनके पीछे चीफ कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग।

मैच के बाद आईपीएल के दो युवा ओपनर दिल्ली के पृथ्वी शॉ और राजस्थान के यशस्वी जायसवाल। पृथ्वी का आईपीएल में यह तीसरा और यशस्वी का पहला सीजन है।
मैच के दौरान वीआईपी गेस्ट।
मैच अपनी फेवरेट टीम को चीयर करते वीआईपी गेस्ट।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


दिल्ली कैपिटल्स के शिमरॉन हेटमायर ने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ का कैच पकड़ा। स्मिथ 24 रन ही बना सके।

आईपीएल सीजन-13 के 23वें मैच में बॉलिंग और फील्डिंग के बीच रोमांचक जुगलबंदी देखने को मिली। पहले राजस्थान रॉयल्स ने शानदार बॉलिंग और फील्डिंग की, जिसके कारण दिल्ली कैपिटल्स 185 रन का टारगेट ही दे सकी। इस सीजन में शारजाह का यह सबसे छोटा लक्ष्य रहा। इसके बाद बारी दिल्ली की थी। उसने भी दमदार बॉलिंग और फील्डिंग के साथ राजस्थान को 138 रन पर रोकते हुए 46 रन से मैच जीत लिया। मैच में दिल्ली के बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर पूरी तरह छाए रहे। पहले उन्होंने बल्लेबाजी में दिल्ली के लिए 24 बॉल पर सबसे ज्यादा 45 रन की पारी खेली। इसके बाद उन्होंने फील्डिंग में स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन और श्रेयस गोपाल के 3 जबरदस्त कैच भी लपके। हेटमायर ने राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन का कैच लपका। संजू 9 बॉल पर 5 रन ही बना सके।हेटमायर के इस शानदार कैच के कारण श्रेयस गोपाल को 2 रन पर ही पवेलियन लौटना पड़ा।बल्लेबाजी में भी शिमरॉन हेटमायर ने छठे नंबर पर उतरकर 24 बॉल पर 45 रन की पारी खेली।राजस्थान रॉयल्स के लिए यशस्वी जायसवाल ने 36 बॉल पर 34 रन की पारी खेली।राजस्थान के राहुल तेवतिया ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाए। उन्हें कगिसो रबाडा ने क्लीन बोल्ड किया।दिल्ली के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस बॉलिंग के दौरान काफी आक्रामक नजर आए। स्टोइनिस ने 2 विकेट लिए और बल्लेबाजी में भी 39 रन की शानदार पारी खेली।राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने मार्कस स्टोइनिस का शानदार कैच लपका।राहुल तेवतिया ने बाउंड्री पर शानदार कैच लेकर हेटमायर को पवेलियन भेजा।राजस्थान के एंड्र्यू टाई फील्डिंग के दौरान छलांग लगाकर बॉल को रोकते हुए।दिल्ली के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा छलांग लगाकर फील्डिंग में रन बचाते हुए। उन्होंने मैच में 35 रन देकर सबसे ज्यादा 3 विकेट भी लिए।मैच हारने की स्थिति में पहुंचते ही राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ इस तरह दुखी नजर आए।मैच हारने के बाद राजस्थान रॉयल्स के मेंटर और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न इस तरह दुखी नजर आए।मैच में पकड़ मजबूत देख दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच मोहम्मद कैफ और उनके पीछे चीफ कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग। मैच के बाद आईपीएल के दो युवा ओपनर दिल्ली के पृथ्वी शॉ और राजस्थान के यशस्वी जायसवाल। पृथ्वी का आईपीएल में यह तीसरा और यशस्वी का पहला सीजन है।मैच के दौरान वीआईपी गेस्ट।मैच अपनी फेवरेट टीम को चीयर करते वीआईपी गेस्ट।आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

दिल्ली कैपिटल्स के शिमरॉन हेटमायर ने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ का कैच पकड़ा। स्मिथ 24 रन ही बना सके।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *