भारत, अमेरिका के बाद अब पाकिस्तान में भी टिकटॉक ब्लॉक, कहा- इसके जरिए अश्लीलता और फूहड़ता फैलाई जा रहीDainik Bhaskar


भारत, अमेरिका के बाद अब पाकिस्तान ने भी वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक को बैन कर दिया है। पाकिस्तान ने कहा कि इस प्लेटफॉर्म पर अश्लीलता और फूहड़ता फैलाए जाने के आरोप लग रहे थे। इससे पहले पाकिस्तानी सरकार ने गेमिंग ऐप पबजी पर भी बैन लगा दिया था। उधर, टिकटॉक ने इमरान सरकार के इस फैसले पर कोई बयान जारी नहीं किया है।

पाकिस्तान में टिकटॉक के 3.9 करोड़ यूजर हैं। यह पाकिस्तान में पिछले कुछ समय में तीसरा सबसे ज्यादा डाउन लोड किया जानेवाला ऐप है। इससे पहले वॉट्सऐप और फेसबुक ऐप डाउनलोड में टॉप पर रहे।

इमरान सरकार दे चुकी थी पहले ही चेतावनी
पाकिस्तान सरकार का कहना है कि इस ऐप के खिलाफ ढेर सारी शिकायतें मिल रही थीं। दो महीने पहले लाहौर हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर टिकटॉक पर तत्‍काल बैन लगाने की मांग की गई थी। याचिकाकर्ता ने कहा था कि यह ऐप पोर्नोग्राफी का बड़ा स्रोत बन गया है। वहीं, सरकार ने इस मामले में कहा था कि इस तरह के ऐप से युवाओं के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा है। इमरान सरकार ने इसे लेकर चेतावनी भी जारी की थी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


पाकिस्तान में टिकटॉक के 3.9 करोड़ यूजर हैं।- फाइल फोटो

भारत, अमेरिका के बाद अब पाकिस्तान ने भी वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक को बैन कर दिया है। पाकिस्तान ने कहा कि इस प्लेटफॉर्म पर अश्लीलता और फूहड़ता फैलाए जाने के आरोप लग रहे थे। इससे पहले पाकिस्तानी सरकार ने गेमिंग ऐप पबजी पर भी बैन लगा दिया था। उधर, टिकटॉक ने इमरान सरकार के इस फैसले पर कोई बयान जारी नहीं किया है। पाकिस्तान में टिकटॉक के 3.9 करोड़ यूजर हैं। यह पाकिस्तान में पिछले कुछ समय में तीसरा सबसे ज्यादा डाउन लोड किया जानेवाला ऐप है। इससे पहले वॉट्सऐप और फेसबुक ऐप डाउनलोड में टॉप पर रहे। इमरान सरकार दे चुकी थी पहले ही चेतावनी पाकिस्तान सरकार का कहना है कि इस ऐप के खिलाफ ढेर सारी शिकायतें मिल रही थीं। दो महीने पहले लाहौर हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर टिकटॉक पर तत्‍काल बैन लगाने की मांग की गई थी। याचिकाकर्ता ने कहा था कि यह ऐप पोर्नोग्राफी का बड़ा स्रोत बन गया है। वहीं, सरकार ने इस मामले में कहा था कि इस तरह के ऐप से युवाओं के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा है। इमरान सरकार ने इसे लेकर चेतावनी भी जारी की थी। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

पाकिस्तान में टिकटॉक के 3.9 करोड़ यूजर हैं।- फाइल फोटोRead More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *