जीतू पटवारी कांग्रेस सरकार की तारीफ करवाने बुजुर्ग महिला को मीडिया के सामने लाए, पर वो बोलीं- सरकार में बहुत कमियां थींDainik Bhaskar


मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ गई है। रविवार को कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने कई इलाकों में जनसंपर्क किया। इस दौरान एक बुजुर्ग महिला से कमलनाथ की तारीफ करवाने का उनका दांव उलटा पड़ गया। पटवारी ने महिला से पूछा कि कमलनाथ सरकार में क्या कमियां थीं? महिला ने तपाक से जवाब दिया- कई कमियां थीं।

जीतू पटवारी ने लोगों ने बात कर कांग्रेस को वोट देने की अपील की।

पटवारी ने बुजुर्ग से पूछा था- कमलनाथ सरकार में क्या कमी थी?

चुनाव प्रचार के दौरान पटवारी ने बुजुर्ग महिला को को मीडिया के सामने लाकर खड़ा कर दिया था। इसके बाद उन्होंने कहा- ये हमारी दादी हैं। ईमानदारी से बताना, आपको हमारी सौगंध है, मैं आपका पोता हूं। कमलनाथ सरकार की क्या-क्या कमियां हैं। दादी ने झट से कहा- बहुत कमियां थीं। इस पर पटवारी ने कहा – जैसे। दादी बोलीं- बहुत कमियां थीं, फिर पटवारी ने कहा- जैसे… इस पर दादी ने कहा- यह तो याद नहीं, लेकिन बहुत कमियां थीं। इस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

कांग्रेस उम्मीदवार गुड्‌डू के साथ कई कॉलोनियों में पहुंचे पटवारी।

पटवारी ने तुलसी सिलावट पर साधा निशाना

पटवारी ने पूछा- ये जो तुलसीराम भैया 5 साल का चुनाव हुआ था और उसमें बीच में ही बिक गए, यह काम अच्छा हुआ या बुरा हुआ? इस पर दादी हंसने लगीं। पटवारी ने फिर सवाल दोहराया। इस पर दादी ने कहा- काम करोगे तो लोग पूछेंगे, नहीं तो कौन पूछेगा। इस पर पटवारी ने फिर से कहा- आप ईमानदारी से बताओ कि जनप्रतिनिधि को बिकना चाहिए या नहीं। इस पर दादी बोलीं- नहीं बिकना चाहिए। इसके बाद दादी बोलीं- मुझे इस बारे में ज्यादा समझ नहीं है।

हमारा वोट एक नहीं, पांच साल के लिए होता है

एक अन्य महिला ने कहा कि वाेट बड़ी कीमती हाेता है। साेच-समझकर देना चाहिए। हमें एक ऐसे नेता की जरूरत है जाे हमारे प्रदेश काे अच्छा बनाए रखे। जाे नेता हमारी आपातकालीन समय में मदद करे। विधायकों के बिकने के जीतू के सवाल पर कहा कि यह पूरी तरह से गलत है। ऐसा बिल्कुल नहीं हाेना चाहिए। सब जानते हैं कि जनता बहुत समझदार है, हमारा वाेट एक दिन, महीने या एक साल का नहीं है, 5 साल का है। वहीं, पटवारी ने यहां लोगों से बात करते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार मिलावटखोरों के खिलाफ कार्रवाई कर रही थी। क्या यह गलत था।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


मीडिया के सामने महिला से पटवारी ने कमलनाथ सरकार की कमियों के बारे मे पूछा।

मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ गई है। रविवार को कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने कई इलाकों में जनसंपर्क किया। इस दौरान एक बुजुर्ग महिला से कमलनाथ की तारीफ करवाने का उनका दांव उलटा पड़ गया। पटवारी ने महिला से पूछा कि कमलनाथ सरकार में क्या कमियां थीं? महिला ने तपाक से जवाब दिया- कई कमियां थीं। जीतू पटवारी ने लोगों ने बात कर कांग्रेस को वोट देने की अपील की।पटवारी ने बुजुर्ग से पूछा था- कमलनाथ सरकार में क्या कमी थी? चुनाव प्रचार के दौरान पटवारी ने बुजुर्ग महिला को को मीडिया के सामने लाकर खड़ा कर दिया था। इसके बाद उन्होंने कहा- ये हमारी दादी हैं। ईमानदारी से बताना, आपको हमारी सौगंध है, मैं आपका पोता हूं। कमलनाथ सरकार की क्या-क्या कमियां हैं। दादी ने झट से कहा- बहुत कमियां थीं। इस पर पटवारी ने कहा – जैसे। दादी बोलीं- बहुत कमियां थीं, फिर पटवारी ने कहा- जैसे… इस पर दादी ने कहा- यह तो याद नहीं, लेकिन बहुत कमियां थीं। इस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। कांग्रेस उम्मीदवार गुड्‌डू के साथ कई कॉलोनियों में पहुंचे पटवारी।पटवारी ने तुलसी सिलावट पर साधा निशाना पटवारी ने पूछा- ये जो तुलसीराम भैया 5 साल का चुनाव हुआ था और उसमें बीच में ही बिक गए, यह काम अच्छा हुआ या बुरा हुआ? इस पर दादी हंसने लगीं। पटवारी ने फिर सवाल दोहराया। इस पर दादी ने कहा- काम करोगे तो लोग पूछेंगे, नहीं तो कौन पूछेगा। इस पर पटवारी ने फिर से कहा- आप ईमानदारी से बताओ कि जनप्रतिनिधि को बिकना चाहिए या नहीं। इस पर दादी बोलीं- नहीं बिकना चाहिए। इसके बाद दादी बोलीं- मुझे इस बारे में ज्यादा समझ नहीं है। हमारा वोट एक नहीं, पांच साल के लिए होता है एक अन्य महिला ने कहा कि वाेट बड़ी कीमती हाेता है। साेच-समझकर देना चाहिए। हमें एक ऐसे नेता की जरूरत है जाे हमारे प्रदेश काे अच्छा बनाए रखे। जाे नेता हमारी आपातकालीन समय में मदद करे। विधायकों के बिकने के जीतू के सवाल पर कहा कि यह पूरी तरह से गलत है। ऐसा बिल्कुल नहीं हाेना चाहिए। सब जानते हैं कि जनता बहुत समझदार है, हमारा वाेट एक दिन, महीने या एक साल का नहीं है, 5 साल का है। वहीं, पटवारी ने यहां लोगों से बात करते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार मिलावटखोरों के खिलाफ कार्रवाई कर रही थी। क्या यह गलत था। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

मीडिया के सामने महिला से पटवारी ने कमलनाथ सरकार की कमियों के बारे मे पूछा।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *