शिवराज बोले- मध्य प्रदेश के गरीबों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगेगी, फिर कहा- सभी के लिए फ्री होगीDainik Bhaskar


मध्य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर में भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल के समर्थन में हो रही सभा के दौरान प्रदेश के गरीबों को कोरोना का टीका मुफ्त लगाने की घोषणा की। इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया कि मध्यप्रदेश के प्रत्येक नागरिक को कोरोना का टीका मुफ्त में उपलब्ध कराया जाएगा।

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है, जिसे संकल्प पत्र का नाम दिया गया है। इसमें पार्टी ने कोरोनावायरस की वैक्सीन बनने के बाद सभी को मुफ्त में टीका लगाने का वादा किया है। सीएम चौहान का यह कदम इसी से प्रेरित माना जा रहा है।

शिवराज ने कहा- कोरोना से सबसे पहले गरीबों को बचाना है

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं, जिसके लिए भाजपा और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस दौरान दोनों पार्टी के नेताओं में जुबानी जंग भी तेज हो रही है। शिवराज ने कहा- कोरोना की वैक्सीन बनकर आने दो, मध्य प्रदेश के हर गरीब को वैक्सीन फ्री में लगाई जाएगी। कोरोना से सबसे पहले गरीबों को बचाना है। बाकी के लिए भी इंतजाम करने का प्रयास करेंगे। लेकिन, पहले गरीब है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को कोरोना की वैक्सीन मुफ्त में लगाने की घोषणा की है।

मध्य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर में भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल के समर्थन में हो रही सभा के दौरान प्रदेश के गरीबों को कोरोना का टीका मुफ्त लगाने की घोषणा की। इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया कि मध्यप्रदेश के प्रत्येक नागरिक को कोरोना का टीका मुफ्त में उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है, जिसे संकल्प पत्र का नाम दिया गया है। इसमें पार्टी ने कोरोनावायरस की वैक्सीन बनने के बाद सभी को मुफ्त में टीका लगाने का वादा किया है। सीएम चौहान का यह कदम इसी से प्रेरित माना जा रहा है। शिवराज ने कहा- कोरोना से सबसे पहले गरीबों को बचाना है मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं, जिसके लिए भाजपा और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस दौरान दोनों पार्टी के नेताओं में जुबानी जंग भी तेज हो रही है। शिवराज ने कहा- कोरोना की वैक्सीन बनकर आने दो, मध्य प्रदेश के हर गरीब को वैक्सीन फ्री में लगाई जाएगी। कोरोना से सबसे पहले गरीबों को बचाना है। बाकी के लिए भी इंतजाम करने का प्रयास करेंगे। लेकिन, पहले गरीब है। जब से देश में #COVID19 वैक्सीन का ट्रायल शुरू हुआ, देश के गरीब वर्ग में एक चर्चा भी शुरू हुई, “क्या हम ये खर्च वहन कर पाएँगे?” आज मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूँ, मध्यप्रदेश में हर एक गरीब प्रदेशवासी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी। हम ये जंग जीतेंगे। pic.twitter.com/XcMaGYF70I — Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) October 22, 2020आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को कोरोना की वैक्सीन मुफ्त में लगाने की घोषणा की है।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *