कंगना ने आमिर को टैग कर पूछा- इन्टॉलरेंस गैंग ने इस देश में कितने कष्ट सहे?Dainik Bhaskar


कंगना रनोट के खिलाफ मुंबई में एक और FIR दर्ज होने के बाद एक्ट्रेस ने आमिर खान पर निशाना साधा है। कंगना ने एक ट्वीट में आमिर खान को टैग करते हुए लिखा है, “इन्टॉलरेेंस गैंग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने इस इन्टॉलरेेंस देश में?”

महाराष्ट्र सरकार को फासीवादी बताया
कंगना ने दूसरे ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार को फासीवादी बताया है। उन्होंने लिखा है, “कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो फासीवाद का विरोध करने वाले क्रांतिकारियों के साथ क्या होता है? तुम सबकी तरह नहीं। तुमको कोई पूछता भी नहीं है। मुझे देखो, मेरे जीवन का मतलब महाराष्ट्र की फासीवादी सरकार से लड़ना है। तुम सबकी तरह धोखाधड़ी करना नहीं।”

‘मैं जेल जाने का इंतजार कर रही हूं’
कंगना ने तीसरे ट्वीट में लिखा है, “मैं सावरकर, सुभाषचंद्र बोस और झांसी की रानी की पूजा करती हूं। आज यह सरकार मुझे जेल में डालने की कोशिश कर रही है। जल्दी ही जेल होने और उन्हीं दुखों से गुजरने का इंतजार कर रही हूं, जिनसे मेरे आदर्श गुजरे। यह मेरे जीवन को सार्थक बनाएगा।”

गुरुवार को कंगना के खिलाफ केस दर्ज हुआ
एक्ट्रेस पर कोर्ट के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट करने का आरोप लगा है। मुंबई के वकील अली काशिफ खान ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में दी शिकायत में कंगना पर दो समुदायों के बीच मनमुटाव पैदा करने की कोशिश का आरोप भी लगाया है।

इससे पहले 17 अक्टूबर को बांद्रा कोर्ट के आदेश पर कंगना के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर साहिल अशरफ अली सैयद ने कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर बॉलीवुड में धर्म के नाम पर फूट डालने का आरोप लगाया है। मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए कंगना को 26 अक्टूबर और रंगोली को 27 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

10 दिन पहले कर्नाटक में भी केस दर्ज हुआ था
किसानों के अपमान के आरोप में तुमकुर (कर्नाटक) के क्याथासांद्रा थाने में कंगना के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी। उनके खिलाफ शिकायत करने वाले वकील एल. रमेश नाइक ने कहा था कि खेती से जुड़े बिलों का विरोध कर रहे किसानों को आतंकवादी कहकर कंगना ने उनका अपमान किया है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


कंगना ने ट्वीट के बहाने आमिर को नवंबर 2015 का उनका वह बयान याद दिलाया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें देश में असुरक्षा और डर की भावना महसूस होती है।

कंगना रनोट के खिलाफ मुंबई में एक और FIR दर्ज होने के बाद एक्ट्रेस ने आमिर खान पर निशाना साधा है। कंगना ने एक ट्वीट में आमिर खान को टैग करते हुए लिखा है, “इन्टॉलरेेंस गैंग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने इस इन्टॉलरेेंस देश में?” जैसे रानी लक्ष्मीबाई का क़िला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह केलिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है, इंटॉलरन्स गँग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने इस इंटॉलरंट देश में? @aamir_khan — Kangana Ranaut (@KanganaTeam) October 23, 2020महाराष्ट्र सरकार को फासीवादी बताया कंगना ने दूसरे ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार को फासीवादी बताया है। उन्होंने लिखा है, “कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो फासीवाद का विरोध करने वाले क्रांतिकारियों के साथ क्या होता है? तुम सबकी तरह नहीं। तुमको कोई पूछता भी नहीं है। मुझे देखो, मेरे जीवन का मतलब महाराष्ट्र की फासीवादी सरकार से लड़ना है। तुम सबकी तरह धोखाधड़ी करना नहीं।” ‘मैं जेल जाने का इंतजार कर रही हूं’ कंगना ने तीसरे ट्वीट में लिखा है, “मैं सावरकर, सुभाषचंद्र बोस और झांसी की रानी की पूजा करती हूं। आज यह सरकार मुझे जेल में डालने की कोशिश कर रही है। जल्दी ही जेल होने और उन्हीं दुखों से गुजरने का इंतजार कर रही हूं, जिनसे मेरे आदर्श गुजरे। यह मेरे जीवन को सार्थक बनाएगा।” गुरुवार को कंगना के खिलाफ केस दर्ज हुआ एक्ट्रेस पर कोर्ट के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट करने का आरोप लगा है। मुंबई के वकील अली काशिफ खान ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में दी शिकायत में कंगना पर दो समुदायों के बीच मनमुटाव पैदा करने की कोशिश का आरोप भी लगाया है। इससे पहले 17 अक्टूबर को बांद्रा कोर्ट के आदेश पर कंगना के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर साहिल अशरफ अली सैयद ने कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर बॉलीवुड में धर्म के नाम पर फूट डालने का आरोप लगाया है। मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए कंगना को 26 अक्टूबर और रंगोली को 27 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। 10 दिन पहले कर्नाटक में भी केस दर्ज हुआ था किसानों के अपमान के आरोप में तुमकुर (कर्नाटक) के क्याथासांद्रा थाने में कंगना के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी। उनके खिलाफ शिकायत करने वाले वकील एल. रमेश नाइक ने कहा था कि खेती से जुड़े बिलों का विरोध कर रहे किसानों को आतंकवादी कहकर कंगना ने उनका अपमान किया है। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

कंगना ने ट्वीट के बहाने आमिर को नवंबर 2015 का उनका वह बयान याद दिलाया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें देश में असुरक्षा और डर की भावना महसूस होती है।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *