घुटने टेककर कांग्रेस कार्यकर्ता से कहा- तुम्हें हमारी कसम! किसी और के साथ मत जानाDainik Bhaskar


ग्वालियर-ईस्ट सीट से उप-चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी और शिवराज कैबिनेट के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक कार्यकर्ता के कदमों में झुक गए। तोमर का यह वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल, तोमर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। मंत्री भी बन गए और अब चुनाव में उतरे हैं।

चुनाव प्रचार पर निकले तो एक कार्यकर्ता के घर जा पहुंचे। तोमर ने प्रचार में साथ चलने के लिए कार्यकर्ता के हाथ जोड़े, पैर पड़े और कसम दी कि किसी और के साथ मत जाना। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने दावा किया है कि यह कांग्रेस का कार्यकर्ता है। उन्होंने भाजपा पर तंज कसा- यही है बिकाऊ और टिकाऊ का फर्क।

कार्यकर्ता के आगे घुटनों के बल बैठ गए मंत्री जी
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि प्रद्युम्न सिंह तोमर चुनाव प्रचार के दौरान कार्यकर्ता को अपने साथ चलने के लिए मनाते हैं। जब कांग्रेस कार्यकर्ता मजबूरी जताता है कि वह साथ नहीं चल सकता तो तोमर उनके सामने घुटनों के बल बैठ जाते हैं। इसके बाद पैरों में झुक जाते हैं।

कांग्रेस कार्यकर्ता मंत्रीजी को रोकने की कोशिश करता है, कार्यकर्ता का बेटा भी मंत्रीजी को ऊपर उठकर बैठने की विनती करता है। पर मंत्रीजी नहीं सुनते। हाथ जोड़कर बैठ रहते हैं।
वीडियो में मंत्री जी ये कहते नजर आते हैं कि तुम्हें हमारी कसम है अब किसी साथ मत जाना। अब हमारे साथ चलिए।

दिग्विजय ने वीडियो शेयर कर लिखा- 3 नवंबर तक ये साष्टांग करेंगे
दिग्विजय सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- यही फर्क है बिकाऊ और टिकाऊ में। कांग्रेस को अपने टिकाऊ कार्यकर्ताओं और नेताओं का पूरा ख्याल रखना चाहिए। अभी तो घुटने टेके हैं। 3 नवंबर तक यह साष्टांग करेंगे। चुनाव हारने के बाद आंख दिखाएंगे।’

पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने भी इस वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा- देखिए! कैसे एक बिकाऊ मंत्री ने कांग्रेस के टिकाऊ कार्यकर्ता के आगे घुटने टेक दिए, कांग्रेस के चंद नेता बिकाऊ हो सकते हैं मगर कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता टिकाऊ है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


शिवराज कैबिनेट के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर कांग्रेस कार्यकर्ता को मनाने के लिए घुटनों के बल बैठ गए।

ग्वालियर-ईस्ट सीट से उप-चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी और शिवराज कैबिनेट के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक कार्यकर्ता के कदमों में झुक गए। तोमर का यह वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल, तोमर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। मंत्री भी बन गए और अब चुनाव में उतरे हैं। चुनाव प्रचार पर निकले तो एक कार्यकर्ता के घर जा पहुंचे। तोमर ने प्रचार में साथ चलने के लिए कार्यकर्ता के हाथ जोड़े, पैर पड़े और कसम दी कि किसी और के साथ मत जाना। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने दावा किया है कि यह कांग्रेस का कार्यकर्ता है। उन्होंने भाजपा पर तंज कसा- यही है बिकाऊ और टिकाऊ का फर्क। कार्यकर्ता के आगे घुटनों के बल बैठ गए मंत्री जी वायरल वीडियो में दिख रहा है कि प्रद्युम्न सिंह तोमर चुनाव प्रचार के दौरान कार्यकर्ता को अपने साथ चलने के लिए मनाते हैं। जब कांग्रेस कार्यकर्ता मजबूरी जताता है कि वह साथ नहीं चल सकता तो तोमर उनके सामने घुटनों के बल बैठ जाते हैं। इसके बाद पैरों में झुक जाते हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता मंत्रीजी को रोकने की कोशिश करता है, कार्यकर्ता का बेटा भी मंत्रीजी को ऊपर उठकर बैठने की विनती करता है। पर मंत्रीजी नहीं सुनते। हाथ जोड़कर बैठ रहते हैं। वीडियो में मंत्री जी ये कहते नजर आते हैं कि तुम्हें हमारी कसम है अब किसी साथ मत जाना। अब हमारे साथ चलिए। दिग्विजय ने वीडियो शेयर कर लिखा- 3 नवंबर तक ये साष्टांग करेंगे दिग्विजय सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- यही फर्क है बिकाऊ और टिकाऊ में। कांग्रेस को अपने टिकाऊ कार्यकर्ताओं और नेताओं का पूरा ख्याल रखना चाहिए। अभी तो घुटने टेके हैं। 3 नवंबर तक यह साष्टांग करेंगे। चुनाव हारने के बाद आंख दिखाएंगे।’ यही फ़र्क़ है बिकाऊ और टिकाऊ में!! कॉंग्रेस को अपने टिकाऊ कार्यकर्ताओं व नेताओं का पूरा ख़्याल रखना चाहिए। अभी तो घुटने टेके हैं ३ नवंबर तक साष्टांग करेंगे। चुनाव हारने के बाद ऑंख दिखाएँगे। https://t.co/3oJYoxyswj — digvijaya singh (@digvijaya_28) October 24, 2020पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने भी इस वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा- देखिए! कैसे एक बिकाऊ मंत्री ने कांग्रेस के टिकाऊ कार्यकर्ता के आगे घुटने टेक दिए, कांग्रेस के चंद नेता बिकाऊ हो सकते हैं मगर कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता टिकाऊ है। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

शिवराज कैबिनेट के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर कांग्रेस कार्यकर्ता को मनाने के लिए घुटनों के बल बैठ गए।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *