पंजाब ने 13 बॉल पर 6 विकेट लेकर हैदराबाद से जीत छीनी, हार के डर से दुखी प्रिटी खुशी से उछलींDainik Bhaskar


आईपीएल के 13वें सीजन का 43वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच काफी रोमांचक रहा। मैच में पंजाब टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए 127 रन का टारगेट दिया। इसके जवाब में हैदराबाद ने 17 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 107 रन बना लिए थे। यहां पंजाब की हार लगभग तय लग रही थी, जिससे मैच देखने पहुंची टीम की मालकिन प्रिटी जिंटा काफी दुखी दिखाई दीं।

इसके बाद 18वें ओवर की 5वीं बॉल पर विजय शंकर 26 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हैदराबाद को आखिरी 13 बॉल पर जीत के लिए 17 रन की जरूरत थी। तभी पंजाब के क्रिस जॉर्डन और अर्शदीप सिंह ने 2-2 विकेट लेकर मैच पलट दिया। आखिर में खलील अहमद रनआउट हुए और पंजाब ने 12 रन से मैच जीत लिया। इसके बाद वीआईपी स्टैंड में दुखी दिख रहीं प्रिटी खुशी से उछल पड़ीं।

पंजाब के लिए निकोलस पूरन ने सबसे ज्यादा 32 रन की नाबाद पारी खेली। इसके बदौलत टीम ने 7 विकेट पर 126 रन बनाए।
पंजाब के लिए क्रिस गेल ने 20 बॉल पर 20 रन की पारी खेली।
पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल को राशिद खान ने क्लीन बोल्ड किया। राहुल ने 27 रन की पारी खेली।
हैदराबाद के राशिद खान ने मनदीप सिंह का शानदार कैच पकड़ा। मनदीप ने 17 रन की पारी खेली, जबकि राशिद ने 4 ओवर में 14 रन देकर 2 विकेट लिए।
पंजाब की टीम मैच में काली पट्टी बांधकर उतरी। दरअसल, शुक्रवार को मनदीप के पिता हरदेव सिंह का निधन हो गया था। उनको श्रद्धांजलि देने के लिए पंजाब के खिलाड़ियों ने काली पट्टी बांधी।
सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कप्तान डेविड वॉर्नर ने 35 और जॉनी बेयरस्टो ने 19 रन की पारी खेली।
जगदीशा सुचित ने बाउंड्री पर मनीष पांडे का शानदार कैच पकड़ा। मनीष ने 29 बॉल पर 15 रन बनाए।
पंजाब के रवि बिश्नोई ने 13 रन देकर एक विकेट लिया। उन्होंने डेविड वॉर्नर जैसा बड़ा विकेट लिया।
18वें ओवर की चौथी बॉल पर स्ट्राइक पर मौजूद जेसन होल्डर शॉट मारकर एक रन लेने के लिए दौड़े। इसी दौरान निकोलस पूरन ने स्टंप्स पर तेज थ्रो मारा।
बॉल सीधी रन दौड़ रहे विजय शंकर के हेलमेट में लगी। हेलमेट की वजह से विजय शंकर बाल-बाल बच गए।
हैदराबाद की पारी के दौरान 17वें ओवर तक पंजाब की हार पक्की दिख रही थी। तब टीम की मालकिन प्रिटी काफी दुखी नजर आईं।
आखिरी 13 बॉल पर पंजाब ने सिर्फ 4 रन देकर हैदराबाद के 6 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजकर मैच पलट दिया। रोमांचक जीत के बाद प्रिटी खुशी से उछल पड़ीं।
पंजाब के क्रिस जॉर्डन और अर्शदीप सिंह ने आखिरी 3 ओवर में 2-2 विकेट लेकर मैच पलट दिया।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


वीआईपी स्टैंड में दुखी दिख रहीं किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन प्रिटी जिंटा रोमांचक जीत के बाद खुशी से उछल पड़ीं।

आईपीएल के 13वें सीजन का 43वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच काफी रोमांचक रहा। मैच में पंजाब टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए 127 रन का टारगेट दिया। इसके जवाब में हैदराबाद ने 17 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 107 रन बना लिए थे। यहां पंजाब की हार लगभग तय लग रही थी, जिससे मैच देखने पहुंची टीम की मालकिन प्रिटी जिंटा काफी दुखी दिखाई दीं। इसके बाद 18वें ओवर की 5वीं बॉल पर विजय शंकर 26 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हैदराबाद को आखिरी 13 बॉल पर जीत के लिए 17 रन की जरूरत थी। तभी पंजाब के क्रिस जॉर्डन और अर्शदीप सिंह ने 2-2 विकेट लेकर मैच पलट दिया। आखिर में खलील अहमद रनआउट हुए और पंजाब ने 12 रन से मैच जीत लिया। इसके बाद वीआईपी स्टैंड में दुखी दिख रहीं प्रिटी खुशी से उछल पड़ीं। पंजाब के लिए निकोलस पूरन ने सबसे ज्यादा 32 रन की नाबाद पारी खेली। इसके बदौलत टीम ने 7 विकेट पर 126 रन बनाए।पंजाब के लिए क्रिस गेल ने 20 बॉल पर 20 रन की पारी खेली।पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल को राशिद खान ने क्लीन बोल्ड किया। राहुल ने 27 रन की पारी खेली।हैदराबाद के राशिद खान ने मनदीप सिंह का शानदार कैच पकड़ा। मनदीप ने 17 रन की पारी खेली, जबकि राशिद ने 4 ओवर में 14 रन देकर 2 विकेट लिए।पंजाब की टीम मैच में काली पट्टी बांधकर उतरी। दरअसल, शुक्रवार को मनदीप के पिता हरदेव सिंह का निधन हो गया था। उनको श्रद्धांजलि देने के लिए पंजाब के खिलाड़ियों ने काली पट्टी बांधी।सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कप्तान डेविड वॉर्नर ने 35 और जॉनी बेयरस्टो ने 19 रन की पारी खेली।जगदीशा सुचित ने बाउंड्री पर मनीष पांडे का शानदार कैच पकड़ा। मनीष ने 29 बॉल पर 15 रन बनाए।पंजाब के रवि बिश्नोई ने 13 रन देकर एक विकेट लिया। उन्होंने डेविड वॉर्नर जैसा बड़ा विकेट लिया।18वें ओवर की चौथी बॉल पर स्ट्राइक पर मौजूद जेसन होल्डर शॉट मारकर एक रन लेने के लिए दौड़े। इसी दौरान निकोलस पूरन ने स्टंप्स पर तेज थ्रो मारा।बॉल सीधी रन दौड़ रहे विजय शंकर के हेलमेट में लगी। हेलमेट की वजह से विजय शंकर बाल-बाल बच गए।हैदराबाद की पारी के दौरान 17वें ओवर तक पंजाब की हार पक्की दिख रही थी। तब टीम की मालकिन प्रिटी काफी दुखी नजर आईं।आखिरी 13 बॉल पर पंजाब ने सिर्फ 4 रन देकर हैदराबाद के 6 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजकर मैच पलट दिया। रोमांचक जीत के बाद प्रिटी खुशी से उछल पड़ीं।पंजाब के क्रिस जॉर्डन और अर्शदीप सिंह ने आखिरी 3 ओवर में 2-2 विकेट लेकर मैच पलट दिया।आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

वीआईपी स्टैंड में दुखी दिख रहीं किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन प्रिटी जिंटा रोमांचक जीत के बाद खुशी से उछल पड़ीं।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *