सीतारमण ने पूछा- जहां आपकी सरकार, वहां रेप पर चुप्पी क्यों? राहुल का जवाब- हमारी सरकारों ने घटना छिपाई नहींDainik Bhaskar


पंजाब के होशियारपुर में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और फिर हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपा ने राहुल गांधी और कांग्रेस से सवाल पूछा तो राहुल खुद के बचाव में उतर आए।

भाजपा की तरफ से वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, “जहां आपकी सरकार नहीं है, वहां अगर रेप होता है तो उसके खिलाफ आप भाई-बहन गाड़ी में बैठकर पिकनिक की तरह प्रदर्शन करने जाते हैं। लेकिन, होशियारपुर नहीं, क्योंकि वहां कांग्रेस की सरकार है। इसलिए आप उस पर एक बात भी नहीं बोलेंगे। ऐसा क्यों? हर मुद्दे पर ट्वीट करने वाले राहुलजी ने होशियारपुर में बच्ची से हैवानियत पर एक भी ट्वीट नहीं किया? जबकि इस घटना को तीन दिन हो गए।”

इस पर राहुल गांधी ने ट्वीट करके जवाब दिया। लिखा, ”यूपी के विपरीत, पंजाब और राजस्थान की सरकारों ने ये इनकार नहीं किया कि लड़की के साथ बलात्कार हुआ है। उसके परिवार को धमकाया नहीं और ना ही न्याय के रास्ते में रुकावट पैदा की। अगर वे ऐसा करते हैं, तो मैं वहां भी न्याय के लिए लड़ने जाऊंगा।”

कांग्रेस का डबल स्टैंड लोगों के सामने आ गया- जावड़ेकर
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राहुल अब क्यों नहीं बच्ची को न्याय दिलाने के लिए होशियारपुर जाते हैं? हाथरस में राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी लगातार राजनीति कर रहे थे। वहां के हालात खराब कर रहे थे। लेकिन, दोनों राजस्थान और पंजाब नहीं गए। कांग्रेस का डबल स्टैंड अब लोगों के सामने आ चुका है।

6 साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद लाश जला दी
मामला होशियारपुर के टांडा की है। यहां 21 अक्तूबर को जिले के जलालपुर गांव में एक प्रवासी मजदूर की 6 साल की बेटी की कथित रेप और हत्या करने का आरोप है। आरोपियों ने हत्या करके बच्ची की अधजली लाश हवेली में छिपाकर रख दी थी। पीड़िता के पिता ने गुरप्रीत और सुरजीत नाम के दो लोगों पर केस दर्ज कराया है।

आरोप है कि गुरप्रीत लड़की को अपने घर ले गया था। वहां उसने बच्ची के साथ रेप किया और फिर दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। गुरप्रीत और सुरजीत रिश्ते में दादा-पोते हैं।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


होशियारपुर में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या के मामले में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। (फाइल फोटो)

पंजाब के होशियारपुर में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और फिर हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपा ने राहुल गांधी और कांग्रेस से सवाल पूछा तो राहुल खुद के बचाव में उतर आए। भाजपा की तरफ से वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, “जहां आपकी सरकार नहीं है, वहां अगर रेप होता है तो उसके खिलाफ आप भाई-बहन गाड़ी में बैठकर पिकनिक की तरह प्रदर्शन करने जाते हैं। लेकिन, होशियारपुर नहीं, क्योंकि वहां कांग्रेस की सरकार है। इसलिए आप उस पर एक बात भी नहीं बोलेंगे। ऐसा क्यों? हर मुद्दे पर ट्वीट करने वाले राहुलजी ने होशियारपुर में बच्ची से हैवानियत पर एक भी ट्वीट नहीं किया? जबकि इस घटना को तीन दिन हो गए।” इस पर राहुल गांधी ने ट्वीट करके जवाब दिया। लिखा, ”यूपी के विपरीत, पंजाब और राजस्थान की सरकारों ने ये इनकार नहीं किया कि लड़की के साथ बलात्कार हुआ है। उसके परिवार को धमकाया नहीं और ना ही न्याय के रास्ते में रुकावट पैदा की। अगर वे ऐसा करते हैं, तो मैं वहां भी न्याय के लिए लड़ने जाऊंगा।” Unlike in UP, the governments of Punjab and Rajasthan are NOT denying that the girl was raped, threatening her family and blocking the course of justice. If they do, I will go there to fight for justice. #Hathras — Rahul Gandhi (@RahulGandhi) October 24, 2020कांग्रेस का डबल स्टैंड लोगों के सामने आ गया- जावड़ेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राहुल अब क्यों नहीं बच्ची को न्याय दिलाने के लिए होशियारपुर जाते हैं? हाथरस में राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी लगातार राजनीति कर रहे थे। वहां के हालात खराब कर रहे थे। लेकिन, दोनों राजस्थान और पंजाब नहीं गए। कांग्रेस का डबल स्टैंड अब लोगों के सामने आ चुका है। 6 साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद लाश जला दी मामला होशियारपुर के टांडा की है। यहां 21 अक्तूबर को जिले के जलालपुर गांव में एक प्रवासी मजदूर की 6 साल की बेटी की कथित रेप और हत्या करने का आरोप है। आरोपियों ने हत्या करके बच्ची की अधजली लाश हवेली में छिपाकर रख दी थी। पीड़िता के पिता ने गुरप्रीत और सुरजीत नाम के दो लोगों पर केस दर्ज कराया है। आरोप है कि गुरप्रीत लड़की को अपने घर ले गया था। वहां उसने बच्ची के साथ रेप किया और फिर दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। गुरप्रीत और सुरजीत रिश्ते में दादा-पोते हैं। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

होशियारपुर में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या के मामले में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। (फाइल फोटो)Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *