आर्चर ने छलांग लगाकर कैच पकड़ा; सचिन बोले- ऐसा लगा घर का बल्ब बदल रहा हैDainik Bhaskar


आईपीएल के 13वें सीजन के 45वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के जोफ्रा आर्चर ने बाउंड्री पर छलांग लगाकर एक हाथ से कैच पकड़ा। इस कैच ने साथी खिलाड़ी समेत फैंस को भी हैरत में डाल दिया। सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया- वो कैच देखकर ऐसा लगा, जैसे जोफ्रा आर्चर घर का बल्ब बदल रहा है।

मैच में मुंबई इंडियंस ने 196 रन का टारगेट दिया था। हार्दिक पंड्या ने 21 बॉल पर 60 रन की नाबाद पारी खेली। इसके बाद वे रंगभेद के खिलाफ चल रहे ‘‘ब्लैक लाइव्स मैटर’’ कैम्पेन को सपोर्ट करते हुए घुटने के बल भी बैठे।

लक्ष्य का पीछा करते हुए बेन स्टोक्स ने 60 बॉल पर 107 रन की नाबाद पारी खेली। उनका लीग में यह दूसरा शतक रहा। इस पारी के बदौलत राजस्थान ने 8 विकेट से मैच जीत लिया। संजू सैमसन ने 31 बॉल पर 54 रन की पारी खेली। इस सीजन में सैमसन के नाम सबसे ज्यादा 23 छक्के हो गए हैं। मैच की दोनों पारी में कुल 19 छक्के लगे।

जोफ्रा आर्चर ने ईशान किशन का बाउंड्री पर एक हाथ से कैच लिया। ईशान ने यह शॉट कार्तिक त्यागी की बॉल पर मारा था।
कैच को देखकर राजस्थान के ऑलराउंडर रियान पराग भी हैरत में पड़ गए। उनके हावभाव कुछ इस तरह दिखे।
बेन स्टोक्स ने दूसरे विकेट के लिए संजू सैमसन के साथ 152 रन की नाबाद पार्टनरशिप कर टीम को जिताया।
ओपनर बेन स्टोक्स ने 60 बॉल पर 107 रन की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 3 छक्के और 14 चौके लगाए। यह लीग में उनका दूसरा शतक रहा।
हार्दिक पंड्या ने 20 बॉल में फिफ्टी लगाई। उन्होंने 21 बॉल में 60 रन की नाबाद पारी खेली। पंड्या ने घुटने के बल बैठकर रंगभेद के खिलाफ दुनियाभर में चल रहे ‘‘ब्लैक लाइव्स मैटर’’ कैम्पेन को सपोर्ट किया।
मैच में बेन स्टोक्स का कैच लेने की नाकाम कोशिश करते हुए हार्दिक पंड्या।
फील्डिंग के दौरान एक सिक्स को छलांग लगाकर रोकने की नाकाम कोशिश करते बेन स्टोक्स।
राजस्थान की पारी में सिर्फ 2 ही विकेट गिरे। दोनों सफलता मुंबई के तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन को मिली। उन्होंने रॉबिन उथप्पा और कप्तान स्टीव स्मिथ को आउट किया।
तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने मुंबई के ओपनर क्विंटन डिकॉक को क्लीन बोल्ड किया।
डिकॉक 4 बॉल खेलकर सिर्फ 6 रन ही बना सके।
मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरोन पोलार्ड को स्पिनर श्रेयस गोपाल ने क्लीन बोल्ड किया। पोलार्ड ने 6 रन बनाए। वहीं, गोपाल ने मैच में 30 रन देकर 2 विकेट लिए।
राहुल तेवतिया ने कैच लेने के लिए शानदार डाइव लगाई, लेकिन वे नाकाम रहे। बॉल जमीन से टच हो गई थी।
संजू सैमसन ने 31 बॉल पर 54 रन की पारी खेली। उन्होंने 3 छक्के और 4 चौके जड़े। सैमसन सीजन में सबसे ज्यादा 23 छक्के लगाने वाले प्लेयर बन गए।
पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीन खान की पत्नी सागरिका घाटगे भी मैच देखने के लिए पहुंचीं। जहीर मुंबई इंडियंस के क्रिकेट ऑपरेशन्स के डायरेक्टर हैं।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


IPL 2020 RR vs MI Jofra Archer Catch Sanju Samson Hardik Pandya Black lives Matter Sachin Tendulkar IPL UAE Pictures

आईपीएल के 13वें सीजन के 45वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के जोफ्रा आर्चर ने बाउंड्री पर छलांग लगाकर एक हाथ से कैच पकड़ा। इस कैच ने साथी खिलाड़ी समेत फैंस को भी हैरत में डाल दिया। सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया- वो कैच देखकर ऐसा लगा, जैसे जोफ्रा आर्चर घर का बल्ब बदल रहा है। मैच में मुंबई इंडियंस ने 196 रन का टारगेट दिया था। हार्दिक पंड्या ने 21 बॉल पर 60 रन की नाबाद पारी खेली। इसके बाद वे रंगभेद के खिलाफ चल रहे ‘‘ब्लैक लाइव्स मैटर’’ कैम्पेन को सपोर्ट करते हुए घुटने के बल भी बैठे। लक्ष्य का पीछा करते हुए बेन स्टोक्स ने 60 बॉल पर 107 रन की नाबाद पारी खेली। उनका लीग में यह दूसरा शतक रहा। इस पारी के बदौलत राजस्थान ने 8 विकेट से मैच जीत लिया। संजू सैमसन ने 31 बॉल पर 54 रन की पारी खेली। इस सीजन में सैमसन के नाम सबसे ज्यादा 23 छक्के हो गए हैं। मैच की दोनों पारी में कुल 19 छक्के लगे। जोफ्रा आर्चर ने ईशान किशन का बाउंड्री पर एक हाथ से कैच लिया। ईशान ने यह शॉट कार्तिक त्यागी की बॉल पर मारा था।कैच को देखकर राजस्थान के ऑलराउंडर रियान पराग भी हैरत में पड़ गए। उनके हावभाव कुछ इस तरह दिखे।बेन स्टोक्स ने दूसरे विकेट के लिए संजू सैमसन के साथ 152 रन की नाबाद पार्टनरशिप कर टीम को जिताया।ओपनर बेन स्टोक्स ने 60 बॉल पर 107 रन की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 3 छक्के और 14 चौके लगाए। यह लीग में उनका दूसरा शतक रहा।हार्दिक पंड्या ने 20 बॉल में फिफ्टी लगाई। उन्होंने 21 बॉल में 60 रन की नाबाद पारी खेली। पंड्या ने घुटने के बल बैठकर रंगभेद के खिलाफ दुनियाभर में चल रहे ‘‘ब्लैक लाइव्स मैटर’’ कैम्पेन को सपोर्ट किया।मैच में बेन स्टोक्स का कैच लेने की नाकाम कोशिश करते हुए हार्दिक पंड्या।फील्डिंग के दौरान एक सिक्स को छलांग लगाकर रोकने की नाकाम कोशिश करते बेन स्टोक्स।राजस्थान की पारी में सिर्फ 2 ही विकेट गिरे। दोनों सफलता मुंबई के तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन को मिली। उन्होंने रॉबिन उथप्पा और कप्तान स्टीव स्मिथ को आउट किया।तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने मुंबई के ओपनर क्विंटन डिकॉक को क्लीन बोल्ड किया।डिकॉक 4 बॉल खेलकर सिर्फ 6 रन ही बना सके।मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरोन पोलार्ड को स्पिनर श्रेयस गोपाल ने क्लीन बोल्ड किया। पोलार्ड ने 6 रन बनाए। वहीं, गोपाल ने मैच में 30 रन देकर 2 विकेट लिए।राहुल तेवतिया ने कैच लेने के लिए शानदार डाइव लगाई, लेकिन वे नाकाम रहे। बॉल जमीन से टच हो गई थी।संजू सैमसन ने 31 बॉल पर 54 रन की पारी खेली। उन्होंने 3 छक्के और 4 चौके जड़े। सैमसन सीजन में सबसे ज्यादा 23 छक्के लगाने वाले प्लेयर बन गए।पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीन खान की पत्नी सागरिका घाटगे भी मैच देखने के लिए पहुंचीं। जहीर मुंबई इंडियंस के क्रिकेट ऑपरेशन्स के डायरेक्टर हैं।आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

IPL 2020 RR vs MI Jofra Archer Catch Sanju Samson Hardik Pandya Black lives Matter Sachin Tendulkar IPL UAE PicturesRead More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *