किंग्स की लकी चार्म साबित हुईं प्रिटी, 100 रन की पार्टनरशिप कर गेल-मनदीप ने दिलाई जीतDainik Bhaskar


IPL के 13वें सीजन में सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट से हरा दिया। टीम की मालकिन प्रिटी जिंटा अपनी टीम के लिए लकी चार्म साबित हुईं। सीजन की शुरुआत में लगातार 5 मैच हारने वाली पंजाब लगातार 5 मैच जीतकर प्ले-ऑफ की चौथी टीम की रेस में सबसे आगे हो गई है।

इसी के साथ पंजाब सीजन में लगातार 5 जीत दर्ज करने वाली दूसरी टीम बन गई है। पंजाब के अलावा मुंबई लगातार पांच मैच जीत चुकी है। इस मैच में मनदीप सिंह (66*) और क्रिस गेल (51) ने दूसरे विकेट के लिए 100 रन की पार्टनरशिप कर पंजाब को आसान जीत दिला दी। इस दौरान दोनों ने 10 चौके और 7 छक्के लगाए।

मैच के पहले ओवर में कोलकाता के ओपनर नीतीश राणा का कैच पकड़ने के बाद क्रिस गेल खुशी से उछल पड़े।
पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने 4 ओवर में 35 रन देकर 3 विकेट लिए। राहुल त्रिपाठी और दिनेश कार्तिक को उन्होंने एक ही ओवर में आउट किया।
पंजाब के दीपक हूडा शुभमन गिल को रन आउट करने का प्रयास करते हुए।
कोलकाता के कप्तान इयोन मॉर्गन ने 25 बॉल पर 40 रन बनाए। उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के लगाए।
कोलकाता के ओपनर शुभमन गिल ने IPL में अपनी 7वीं फिफ्टी लगाई।
पंजाब के रवि बिश्नोई ने 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट लिए। इस दौरान उन्होंने एक मेडन ओवर भी डाला।
कोलकाता के वरुण चक्रवर्ती को क्रिस जाॅर्डन ने बोल्ड किया।
पंजाब की मालकिन प्रीटि जिंटा अपनी टीम की परफॉर्मेंस काफी खुश नजर आईं।
पिछले मैच विकेट लेने वाले KKR के वरुण चक्रवर्ती ने इस मैच में लोकेश राहुल को आउट किया।
मैच के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ियों की पत्नियां भी टीम को चीयर करने पहुंची।
यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने IPL में अपनी 30वीं फिफ्टी लगाकर अपनी टीम को प्ले-ऑफ के रेस बनाए रखा।
किंग्स इलेवन पंजाब ने सीजन में लगातार पांचवीं जीत दर्ज की। उसने आईपीएल इतिहास में दूसरी बार लगातार 5 मैच जीते। 2014 में भी यूएई में लगातार 5 मैच जीते थे।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


IPL 2020 KKR VS KXIP Latest Photos Kolkata Knight Riders Vs Kings XI Punjab latest updates Preity Zinta photos

IPL के 13वें सीजन में सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट से हरा दिया। टीम की मालकिन प्रिटी जिंटा अपनी टीम के लिए लकी चार्म साबित हुईं। सीजन की शुरुआत में लगातार 5 मैच हारने वाली पंजाब लगातार 5 मैच जीतकर प्ले-ऑफ की चौथी टीम की रेस में सबसे आगे हो गई है। इसी के साथ पंजाब सीजन में लगातार 5 जीत दर्ज करने वाली दूसरी टीम बन गई है। पंजाब के अलावा मुंबई लगातार पांच मैच जीत चुकी है। इस मैच में मनदीप सिंह (66*) और क्रिस गेल (51) ने दूसरे विकेट के लिए 100 रन की पार्टनरशिप कर पंजाब को आसान जीत दिला दी। इस दौरान दोनों ने 10 चौके और 7 छक्के लगाए। मैच के पहले ओवर में कोलकाता के ओपनर नीतीश राणा का कैच पकड़ने के बाद क्रिस गेल खुशी से उछल पड़े।पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने 4 ओवर में 35 रन देकर 3 विकेट लिए। राहुल त्रिपाठी और दिनेश कार्तिक को उन्होंने एक ही ओवर में आउट किया।पंजाब के दीपक हूडा शुभमन गिल को रन आउट करने का प्रयास करते हुए।कोलकाता के कप्तान इयोन मॉर्गन ने 25 बॉल पर 40 रन बनाए। उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के लगाए।कोलकाता के ओपनर शुभमन गिल ने IPL में अपनी 7वीं फिफ्टी लगाई।पंजाब के रवि बिश्नोई ने 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट लिए। इस दौरान उन्होंने एक मेडन ओवर भी डाला।कोलकाता के वरुण चक्रवर्ती को क्रिस जाॅर्डन ने बोल्ड किया।पंजाब की मालकिन प्रीटि जिंटा अपनी टीम की परफॉर्मेंस काफी खुश नजर आईं।पिछले मैच विकेट लेने वाले KKR के वरुण चक्रवर्ती ने इस मैच में लोकेश राहुल को आउट किया।मैच के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ियों की पत्नियां भी टीम को चीयर करने पहुंची।यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने IPL में अपनी 30वीं फिफ्टी लगाकर अपनी टीम को प्ले-ऑफ के रेस बनाए रखा।किंग्स इलेवन पंजाब ने सीजन में लगातार पांचवीं जीत दर्ज की। उसने आईपीएल इतिहास में दूसरी बार लगातार 5 मैच जीते। 2014 में भी यूएई में लगातार 5 मैच जीते थे।आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

IPL 2020 KKR VS KXIP Latest Photos Kolkata Knight Riders Vs Kings XI Punjab latest updates Preity Zinta photosRead More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *