पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आंतकी ढेर, दूसरे ने आत्मसमर्पण कियाDainik Bhaskar


जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। वहीं, दूसरे ने आत्मसमर्पण कर दिया। जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा दिए गए इनपुट के आधार पर जिले के अवंतिपोरा क्षेत्र के नूरपोरा में सुरक्षा बलों ने पुलिस के साथ जॉइंट ऑपरेशन शुरू किया था।

श्रीनगर के चिनार कॉर्प्स ने ट्वीट किया- सुरक्षा बलों को आतंकियों के छिपे होने की विशेष सूचना मिली। इस आधार पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जैसे ही सुरक्षा बलों ने आतंकियों के ठिकानों को घेरा, उन्होंने सुरक्षा बलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

हाल ही में एक आतंकी ने सरेंडर किया था

हाल ही में बडगाम जिले में एक आतंकी ने सेना के सामने सरेंडर किया था। इस घटना का सेना ने वीडियो जारी किया था। वीडियो में सेना के अफसर आतंकवादी कहते दिखाई दे रहे हैं कि बेटा डरो मत, गलतियां होती हैं। आतंकवादी का नाम जहांगीर अहमद भट था।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


अवंतिपोरा क्षेत्र के नूरपोरा में सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। -फाइल फोटो

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। वहीं, दूसरे ने आत्मसमर्पण कर दिया। जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा दिए गए इनपुट के आधार पर जिले के अवंतिपोरा क्षेत्र के नूरपोरा में सुरक्षा बलों ने पुलिस के साथ जॉइंट ऑपरेशन शुरू किया था। श्रीनगर के चिनार कॉर्प्स ने ट्वीट किया- सुरक्षा बलों को आतंकियों के छिपे होने की विशेष सूचना मिली। इस आधार पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जैसे ही सुरक्षा बलों ने आतंकियों के ठिकानों को घेरा, उन्होंने सुरक्षा बलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। #Update: Op Noorpura One terrorist, resident of Gulshanpura, Pulwama, absconding since 25 Sep 20, surrendered to Security Forces. (Total one terrorist eliminated. 2nd terrorist responded to surrender appeal & apprehended). One AK recovered. Jt Op over.#kashmirilivesmatter@adgpi https://t.co/hGiT8fJW0U — Chinar Corps🍁 – Indian Army (@ChinarcorpsIA) October 26, 2020हाल ही में एक आतंकी ने सरेंडर किया था हाल ही में बडगाम जिले में एक आतंकी ने सेना के सामने सरेंडर किया था। इस घटना का सेना ने वीडियो जारी किया था। वीडियो में सेना के अफसर आतंकवादी कहते दिखाई दे रहे हैं कि बेटा डरो मत, गलतियां होती हैं। आतंकवादी का नाम जहांगीर अहमद भट था। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

अवंतिपोरा क्षेत्र के नूरपोरा में सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। -फाइल फोटोRead More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *