श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने की कोशिश करते भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोकाDainik Bhaskar


जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और PDP नेता महबूबा मुफ्ती के तिरंगे वाले बयान पर हंगामा जारी है। श्रीनगर के लाल चौक स्थित क्लॉक टावर पर तिरंगा फहराने की कोशिश कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

महबूबा ने कहा था- धारा 370 की वापसी तक कोई और झंडा नहीं उठाएंगी
14 महीने बाद नजरबंदी से रिहा होने पर महबूबा मुफ्ती ने पिछले दिनों कहा था कि वे धारा 370 फिर से लागू होने तक जम्मू-कश्मीर के अलावा कोई और झंडा नहीं उठाएंगी। जब उनका (जम्मू-कश्मीर) झंडा वापस आ जाएगा, तब तिरंगे को भी उठा लेंगी। इस बयान के विरोध में भाजपा आज श्रीनगर से कुपवाड़ा तक तिरंगा यात्रा निकाल रही है।

जम्मू-कश्मीर में PDP और नेशनल कॉन्फ्रेंस समेत कई पार्टियों ने मिलकर धारा 370 को वापस लाने की मांग की है। इन पार्टियों ने एक गठबंधन भी बनाया है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने PDP ऑफिस पर तिरंगा फहराया
पार्टी कार्यकर्ता सोमवार को PDP ऑफिस पहुंचे और जम्मू-कश्मीर के झंडे के ऊपर ही तिरंगा चढ़ा दिया और भारत माता की जय के नारे लगाए। इससे पहले रविवार को भाजपा के छात्र संगठन ABVP के कार्यकर्ताओं ने भी लगातार दूसरे दिन प्रदर्शन किया था। इस दौरान महबूबा मुफ्ती के खिलाफ नारेबाजी की गई थी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि धारा 370 की वापसी तक जम्मू-कश्मीर के अलावा कोई और झंडा नहीं उठाएंगी। भाजपा इसका विरोध कर रही है।- फाइल फोटो।

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और PDP नेता महबूबा मुफ्ती के तिरंगे वाले बयान पर हंगामा जारी है। श्रीनगर के लाल चौक स्थित क्लॉक टावर पर तिरंगा फहराने की कोशिश कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। #WATCH | Jammu and Kashmir: Police detain Bharatiya Janata Party (BJP) workers who were allegedly trying to hoist national flag at clock tower in Lal Chowk, Srinagar. pic.twitter.com/j8rUFH0kco — ANI (@ANI) October 26, 2020महबूबा ने कहा था- धारा 370 की वापसी तक कोई और झंडा नहीं उठाएंगी 14 महीने बाद नजरबंदी से रिहा होने पर महबूबा मुफ्ती ने पिछले दिनों कहा था कि वे धारा 370 फिर से लागू होने तक जम्मू-कश्मीर के अलावा कोई और झंडा नहीं उठाएंगी। जब उनका (जम्मू-कश्मीर) झंडा वापस आ जाएगा, तब तिरंगे को भी उठा लेंगी। इस बयान के विरोध में भाजपा आज श्रीनगर से कुपवाड़ा तक तिरंगा यात्रा निकाल रही है। जम्मू-कश्मीर में PDP और नेशनल कॉन्फ्रेंस समेत कई पार्टियों ने मिलकर धारा 370 को वापस लाने की मांग की है। इन पार्टियों ने एक गठबंधन भी बनाया है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने PDP ऑफिस पर तिरंगा फहराया पार्टी कार्यकर्ता सोमवार को PDP ऑफिस पहुंचे और जम्मू-कश्मीर के झंडे के ऊपर ही तिरंगा चढ़ा दिया और भारत माता की जय के नारे लगाए। इससे पहले रविवार को भाजपा के छात्र संगठन ABVP के कार्यकर्ताओं ने भी लगातार दूसरे दिन प्रदर्शन किया था। इस दौरान महबूबा मुफ्ती के खिलाफ नारेबाजी की गई थी। #WATCH: Bharatiya Janata Party (BJP) workers hoist the national flag at Peoples Democratic Party (PDP) office in Jammu. #JammuAndKashmir pic.twitter.com/wCCYpzCDhA — ANI (@ANI) October 26, 2020आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि धारा 370 की वापसी तक जम्मू-कश्मीर के अलावा कोई और झंडा नहीं उठाएंगी। भाजपा इसका विरोध कर रही है।- फाइल फोटो।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *