रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज संबोधित करेंगे, 4 दिन चलने वाली कॉन्फ्रेंस का आज दूसरा दिनDainik Bhaskar


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज आर्मी कमांडर्स की कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे। दिल्ली में सोमवार से शुरू हुई ये कॉन्फ्रेंस 29 अक्टूबर तक चलेगी। साल में 2 बार होने वाली इस कॉन्फ्रेंस में आर्मी से जुड़े अहम फैसले लिए जाते हैं। इस इवेंट में वाइस चीफ ऑफ द आर्मी स्टाफ समेत सेना सीनियर अफसर, सभी कमांडर और प्रिंसिपल स्टाफ ऑफिसर्स शामिल होते हैं।

पहले दिन तीनों सेना प्रमुखों ने अपनी बात रखी
कॉन्फ्रेंस के पहले दिन यानी सोमवार को ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट से जुड़े मामलों पर चर्चा हुई। चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ और तीनों सेनाओं के प्रमुखों ने अपनी बात रखी। आज रक्षा मंत्री संबोधन देंगे। कॉन्फ्रेंस के तीसरे दिन यानी बुधवार को आर्मी कमांडर्स के मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। इसके बाद प्रिंसिपल स्टाफ ऑफिसर्स के मुद्दों पर बात होगी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


शनिवार की फोटो दार्जिलिंग के सुकना मिलिट्री कैंप में हुई मीटिंग की है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज आर्मी कमांडर्स की कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे। दिल्ली में सोमवार से शुरू हुई ये कॉन्फ्रेंस 29 अक्टूबर तक चलेगी। साल में 2 बार होने वाली इस कॉन्फ्रेंस में आर्मी से जुड़े अहम फैसले लिए जाते हैं। इस इवेंट में वाइस चीफ ऑफ द आर्मी स्टाफ समेत सेना सीनियर अफसर, सभी कमांडर और प्रिंसिपल स्टाफ ऑफिसर्स शामिल होते हैं। पहले दिन तीनों सेना प्रमुखों ने अपनी बात रखी कॉन्फ्रेंस के पहले दिन यानी सोमवार को ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट से जुड़े मामलों पर चर्चा हुई। चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ और तीनों सेनाओं के प्रमुखों ने अपनी बात रखी। आज रक्षा मंत्री संबोधन देंगे। कॉन्फ्रेंस के तीसरे दिन यानी बुधवार को आर्मी कमांडर्स के मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। इसके बाद प्रिंसिपल स्टाफ ऑफिसर्स के मुद्दों पर बात होगी। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

शनिवार की फोटो दार्जिलिंग के सुकना मिलिट्री कैंप में हुई मीटिंग की है।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *