बुमराह के लीग में 100 विकेट पूरे; 19वें ओवर में पंड्या-मॉरिस के बीच नोकझोंकDainik Bhaskar


IPL के 13वें सीजन में बुधवार को मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने लीग में अपने 100 विकेट पूरे किए। उन्होंने अपना 100वां शिकार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली को बनाया। संयोग की बात यह है कि 2013 में बुमराह ने IPL करियर के पहले विकेट के रूप में भी कोहली को ही आउट किया था।

वहीं, मुंबई की पारी 19वें ओवर में हार्दिक पंड्या और क्रिस मॉरिस के बीच नोकझोंक भी देखने को मिली। ओवर की चौथी बॉल पर हार्दिक ने लॉन्ग ऑन के ऊपर से छक्का लगाकर मॉरिस से कुछ कहा। अगली ही बॉल पर मॉरिस ने पंड्या को मोहम्मद सिराज के हाथों कैच कराकर हिसाब बराबर किया। पवेलियन की ओर जाते-जाते पंड्या गुस्से में मॉरिस और विराट से कुछ कहते नजर आए।

देवदत्त पडिक्कल डेब्यू IPL में 400 से ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे अनकैप्ड प्लेयर हैं। इससे पहले 2015 में श्रेयस अय्यर ने दिल्ली के लिए 400 से ज्यादा रन बनाए थे।
जोश फिलिप (33) ने बेंगलुरु को अच्छी शुरुआत दिलाई, लेकिन राहुल चाहर की बॉल पर स्टंप आउट हुए।
पडिक्कल अपने डेब्यू IPL में चार 50+ स्कोर बनाने वाले तीसरे अनकैप्ड प्लेयर हैं। इससे पहले शिखर धवन (दिल्ली डेयरडेविल्स, 2008) और श्रेयस अय्यर (दिल्ली डेयरडेविल्स, 2015) में चार 50+ स्कोर बनाए थे।
एबी डिविलियर्स इस मैच में सिर्फ 15 रन ही बना सके। कीरोन पोलार्ड ने उन्हें आउट किया।
बुमराह ने पडिक्कल (74) को आउट कर बेंगलुरु को बड़े स्कोर तक पहुंचने से रोक दिया।
क्विंटन डिकॉक 18 रन ही बना सके। उन्हें मोहम्मद सिराज ने आउट किया।
ईशान किशन ने लीग में 1000 रन पूरे किए। ऐसा करने वाले मुंबई इंडियंस के 12वें और ओवरऑल 72वें खिलाड़ी बनें।
सिराज ने 3.1 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट लिए।
मैच के दौरान पडिक्कल ने मुंबई के बल्लेबाज सौरभ तिवारी का शानदार कैच पकड़ा।
सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल में 10 अर्धशतक लगाए हैं। वे सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने वाले अनकैप्ड खिलाड़ियों में नितीश राणा के साथ संयुक्त रूप से टॉप पर हैं।
मैच के दौरान हार्दिक पंड्या और क्रिस मॉरिस के बीच नोकझोंक भी हुई।
आउट होने के बाद पवेलियन की ओर जाते-जाते हार्दिक कप्तान कोहली से भी कुछ बाेलते नजर आए।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 2013 में IPL में अपना डेब्यू किया था। उन्होंने अपना पहला शिकार विराट कोहली को बनाया था और अपने 100वें विकेट के रूप में भी उन्होंने कोहली को आउट किया।

IPL के 13वें सीजन में बुधवार को मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने लीग में अपने 100 विकेट पूरे किए। उन्होंने अपना 100वां शिकार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली को बनाया। संयोग की बात यह है कि 2013 में बुमराह ने IPL करियर के पहले विकेट के रूप में भी कोहली को ही आउट किया था। वहीं, मुंबई की पारी 19वें ओवर में हार्दिक पंड्या और क्रिस मॉरिस के बीच नोकझोंक भी देखने को मिली। ओवर की चौथी बॉल पर हार्दिक ने लॉन्ग ऑन के ऊपर से छक्का लगाकर मॉरिस से कुछ कहा। अगली ही बॉल पर मॉरिस ने पंड्या को मोहम्मद सिराज के हाथों कैच कराकर हिसाब बराबर किया। पवेलियन की ओर जाते-जाते पंड्या गुस्से में मॉरिस और विराट से कुछ कहते नजर आए। देवदत्त पडिक्कल डेब्यू IPL में 400 से ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे अनकैप्ड प्लेयर हैं। इससे पहले 2015 में श्रेयस अय्यर ने दिल्ली के लिए 400 से ज्यादा रन बनाए थे।जोश फिलिप (33) ने बेंगलुरु को अच्छी शुरुआत दिलाई, लेकिन राहुल चाहर की बॉल पर स्टंप आउट हुए।पडिक्कल अपने डेब्यू IPL में चार 50+ स्कोर बनाने वाले तीसरे अनकैप्ड प्लेयर हैं। इससे पहले शिखर धवन (दिल्ली डेयरडेविल्स, 2008) और श्रेयस अय्यर (दिल्ली डेयरडेविल्स, 2015) में चार 50+ स्कोर बनाए थे।एबी डिविलियर्स इस मैच में सिर्फ 15 रन ही बना सके। कीरोन पोलार्ड ने उन्हें आउट किया।बुमराह ने पडिक्कल (74) को आउट कर बेंगलुरु को बड़े स्कोर तक पहुंचने से रोक दिया।क्विंटन डिकॉक 18 रन ही बना सके। उन्हें मोहम्मद सिराज ने आउट किया।ईशान किशन ने लीग में 1000 रन पूरे किए। ऐसा करने वाले मुंबई इंडियंस के 12वें और ओवरऑल 72वें खिलाड़ी बनें।सिराज ने 3.1 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट लिए।मैच के दौरान पडिक्कल ने मुंबई के बल्लेबाज सौरभ तिवारी का शानदार कैच पकड़ा।सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल में 10 अर्धशतक लगाए हैं। वे सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने वाले अनकैप्ड खिलाड़ियों में नितीश राणा के साथ संयुक्त रूप से टॉप पर हैं।मैच के दौरान हार्दिक पंड्या और क्रिस मॉरिस के बीच नोकझोंक भी हुई।आउट होने के बाद पवेलियन की ओर जाते-जाते हार्दिक कप्तान कोहली से भी कुछ बाेलते नजर आए।आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 2013 में IPL में अपना डेब्यू किया था। उन्होंने अपना पहला शिकार विराट कोहली को बनाया था और अपने 100वें विकेट के रूप में भी उन्होंने कोहली को आउट किया।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *