कांग्रेस कैंडिडेट बोल रहे थे- लोग जानते हैं, किसे और कब गिराना है; तभी मंच टूट गयाDainik Bhaskar


दरभंगा के जाले में चुनावी सभा करने के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार का मंच टूट गया। कांग्रेस उम्मीदवार मशकूर अहमद उस्मानी का मंच उस समय टूटा, जब वे लोगों को भाषण दे रहे थे। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। उस्मानी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर मामले से चर्चा में आए थे।

नेताजी और समर्थक दोनों गिरे
मंच गिरने से पहले उस्मानी बोल रहे थे- जनता को सरकार चुनने का मौका मिलता है। लोकतंत्र में लोग जानते हैं कि किसको और कब गिरा देना है। उस्मानी ने जैसे ही ये लाइनें कहीं, उनका मंच टूट गया और वो गिर पड़े। साथ ही समर्थक भी नीचे आ गए। उस्मानी का मुकाबला भाजपा के दिवेश कुमार के साथ है।

वेस्ट चंपारण में भी टूटा कांग्रेस का चुनावी मंच
वेस्ट चंपारण के बगाही देवराज में भी दरभंगा जैसी घटना देखने को मिली। यहां गुरुवार को कांग्रेस नेता और कवि इमरान प्रतापगढ़ी और अखिलेश सिंह चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इमरान प्रतापगढ़ी के पास माइक था। कविता के जरिए वह चुनावी वादों को निभाने की बात कर रहे थे। तभी मंच टूट गया और इमरान समेत दर्जनों कांग्रेसी नेता गिर पड़े। वाक्या देख मौके पर मौजूद समर्थक खुद की हंसी नहीं रोक पाए।

सेल्फी लेने वाले प्रशंसक को तेजस्वी ने धकेला
दरभंगा में नेताजी का मंच गिरने का वीडियो के अलावा एक और वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो राजद नेता तेजस्वी यादव का है। वीडियो में दिख रहा है कि सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक प्रशंसक को तेजस्वी ने हाथ पकड़कर धक्का दे दिया।

जदयू ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया और तेजस्वी यादव पर तंज कसा। जदयू ने कहा कि राजद की संस्कृति ऐसी ही है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


जाले में भाषण देने के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी मशकूर उस्मानी का मंच टूटा।

दरभंगा के जाले में चुनावी सभा करने के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार का मंच टूट गया। कांग्रेस उम्मीदवार मशकूर अहमद उस्मानी का मंच उस समय टूटा, जब वे लोगों को भाषण दे रहे थे। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। उस्मानी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर मामले से चर्चा में आए थे। नेताजी और समर्थक दोनों गिरे मंच गिरने से पहले उस्मानी बोल रहे थे- जनता को सरकार चुनने का मौका मिलता है। लोकतंत्र में लोग जानते हैं कि किसको और कब गिरा देना है। उस्मानी ने जैसे ही ये लाइनें कहीं, उनका मंच टूट गया और वो गिर पड़े। साथ ही समर्थक भी नीचे आ गए। उस्मानी का मुकाबला भाजपा के दिवेश कुमार के साथ है। वेस्ट चंपारण में भी टूटा कांग्रेस का चुनावी मंच वेस्ट चंपारण के बगाही देवराज में भी दरभंगा जैसी घटना देखने को मिली। यहां गुरुवार को कांग्रेस नेता और कवि इमरान प्रतापगढ़ी और अखिलेश सिंह चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इमरान प्रतापगढ़ी के पास माइक था। कविता के जरिए वह चुनावी वादों को निभाने की बात कर रहे थे। तभी मंच टूट गया और इमरान समेत दर्जनों कांग्रेसी नेता गिर पड़े। वाक्या देख मौके पर मौजूद समर्थक खुद की हंसी नहीं रोक पाए। #WATCH Bihar: Stage collapsed during a public rally of Congress party at Bagahi Deoraj in West Champaran, earlier today. Party leaders Imran Pratapgarhi and Akhilesh Singh along with several party workers were present on the stage when it collapsed. pic.twitter.com/VoCpT95b0s — ANI (@ANI) October 29, 2020सेल्फी लेने वाले प्रशंसक को तेजस्वी ने धकेला दरभंगा में नेताजी का मंच गिरने का वीडियो के अलावा एक और वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो राजद नेता तेजस्वी यादव का है। वीडियो में दिख रहा है कि सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक प्रशंसक को तेजस्वी ने हाथ पकड़कर धक्का दे दिया। जदयू ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया और तेजस्वी यादव पर तंज कसा। जदयू ने कहा कि राजद की संस्कृति ऐसी ही है। पहले चरण के बाद ही @yadavtejashwi की बदहवासी दिखने लगी है, वो जनता को गालियां दे रहे हैं, नौजवान कार्यकर्ताओं को धकिया रहे हैं। युवाओं को, महिलाओं को, सारे बिहारवासियों को अब समझना व संभलना होगा और इनका अहंकार तोड़ना होगा। #जंगलराज_का_युवराज pic.twitter.com/cQ816URmFf — Janata Dal (United) (@Jduonline) October 29, 2020आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

जाले में भाषण देने के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी मशकूर उस्मानी का मंच टूटा।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *