कुलगाम में युवा मोर्चा के नेता और 2 कार्यकर्ताओं को आतंकियों ने घर जाते वक्त गोली मारीDainik Bhaskar


दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार शाम भाजपा नेता फिदा हुसैन समेत 3 लोगों की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। फिदा हुसैन कुलगाम भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव थे। उनके साथ कार्यकर्ता उमर राशिद बेग और उमर रमजान हाजम की भी हत्या कर दी गई। एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी और दो लोगों की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई।

आतंकी हमले की जिम्मेदारी द रजिस्टेंस फ्रंट (TRF) नाम के संगठन ने ली है। ये लश्कर-ए-तैयबा का सहयोगी संगठन बताया जाता है। बांदीपोरा में भाजपा नेता वसीम बारी की हत्या में भी इसी संगठन का नाम सामने आया था।

फिदा हुसैन काजीगुंड के रहने वाले हैं। हुसैन पर तब हमला किया गया, जब वह कार्यकर्ताओं के साथ घर की ओर जा रहे थे। आतंकवादी एक गाड़ी पर आए, फिदा की कार पर फायरिंग की और फरार हो गए। सुरक्षा बलों ने इस हमले के बाद इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

महबूबा मुफ्ती और उमर ने किए ट्वीट

सोशल मीडिया यूजर ने घटना से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया

बांदीपोरा में भी की गई थी भाजपा नेता की हत्या

चार महीने पहले ही बांदीपोरा में भाजपा नेता वसीम बारी की हत्या कर दी गई थी। इस हमले में उनके पिता और भाई की भी जान चली गई थी। वसीम बांदीपोरा जिले के भाजपा अध्यक्ष भी रह चुके थे। बारी पर हमला उस वक्त किया गया था, जब वे अपनी दुकान पर पिता और भाई के साथ थे। इसी दौरान आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि आतंकवादी हमले में फिदा हुसैन समेत 3 लोगों की जान गई। यह तीनों इसी कार में सवार थे।

दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार शाम भाजपा नेता फिदा हुसैन समेत 3 लोगों की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। फिदा हुसैन कुलगाम भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव थे। उनके साथ कार्यकर्ता उमर राशिद बेग और उमर रमजान हाजम की भी हत्या कर दी गई। एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी और दो लोगों की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई। आतंकी हमले की जिम्मेदारी द रजिस्टेंस फ्रंट (TRF) नाम के संगठन ने ली है। ये लश्कर-ए-तैयबा का सहयोगी संगठन बताया जाता है। बांदीपोरा में भाजपा नेता वसीम बारी की हत्या में भी इसी संगठन का नाम सामने आया था। फिदा हुसैन काजीगुंड के रहने वाले हैं। हुसैन पर तब हमला किया गया, जब वह कार्यकर्ताओं के साथ घर की ओर जा रहे थे। आतंकवादी एक गाड़ी पर आए, फिदा की कार पर फायरिंग की और फरार हो गए। सुरक्षा बलों ने इस हमले के बाद इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया है। महबूबा मुफ्ती और उमर ने किए ट्वीट Saddened to hear about the killing of three BJP workers in Kulgam. Condolences to their families. At the end of the day, its people of J&K who pay with their lives because of GOI’s ill thought out policies. — Mehbooba Mufti (@MehboobaMufti) October 29, 2020 Terrible news from Kulgam district of South Kashmir. I unequivocally condemn the targeted killing of the 3 BJP workers in a terror attack. May Allah grant them place in Jannat & may their families find strength during this difficult time. — Omar Abdullah (@OmarAbdullah) October 29, 2020सोशल मीडिया यूजर ने घटना से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया Terrorists shot dead three BJP leaders including its general secretary for ‘Yuva Morcha’ in south #Kashmiri Kulgam district. 1. Fida Hussian Itoo (YK Pora) 2. Umer Rashid Beigh (Sopat) 3. Umer Ramzan Hanan (YK Pora) @BJPLive @KashmirPolice @ChinarcorpsIA @Tejasvi_Surya pic.twitter.com/m9PBSaFtrC — Sumit Chaudhary (@sumit0707) October 29, 2020 बांदीपोरा में भी की गई थी भाजपा नेता की हत्या चार महीने पहले ही बांदीपोरा में भाजपा नेता वसीम बारी की हत्या कर दी गई थी। इस हमले में उनके पिता और भाई की भी जान चली गई थी। वसीम बांदीपोरा जिले के भाजपा अध्यक्ष भी रह चुके थे। बारी पर हमला उस वक्त किया गया था, जब वे अपनी दुकान पर पिता और भाई के साथ थे। इसी दौरान आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि आतंकवादी हमले में फिदा हुसैन समेत 3 लोगों की जान गई। यह तीनों इसी कार में सवार थे।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *