कांग्रेस जिलाध्यक्ष को पार्टी की महिला सचिव ने बीच सड़क पर चप्पलों से पीटा, छेड़छाड़ का आरोप, FIR दर्जDainik Bhaskar


उत्तरप्रदेश के जालौन में कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को उन्हीं की पार्टी की महिला सचिव ने एक अन्य युवती के साथ मिलकर सरेराह चप्पलों से पीट दिया। महिला सचिव का आरोप है कि जिलाध्यक्ष उससे छेड़खानी करते थे। पिटाई से बचने के लिए जिलाध्यक्ष बार-बार छोड़ देने और दोबारा ऐसा न करने की रहम की भीख मांगते रहे, लेकिन युवतियां लगातार पिटाई करती रहीं।

मौके पर मौजूद लोगों ने जिलाध्यक्ष की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। युवतियों का आरोप है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से शिकायत करने के बाद भी जिलाध्यक्ष अनुज पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि जिलाध्यक्ष पर छेड़खानी का केस दर्ज किया गया है।

इस बीच, कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा का भी एक लेटर सामने आया है। इसमें कांग्रेस जिलाध्यक्ष की पिटाई करने वाली जिला कांग्रेस कमेटी की महिला सचिव को पार्टी में निष्क्रिय बताकर पद से हटा दिया गया है।

परेशान युवतियों ने स्टेशन रोड पर बुलाकर पीटा

यह मामला उरई कोतवाली क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के पास का है। बताया गया है कि कांग्रेस की जिला सचिव जो एनजीओ भी चलाती हैं, उनको कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा लगातार फोन करके परेशान करते थे। परेशान युवतियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को स्टेशन रोड पर बुलाया और उन्हें सबक सिखाने के लिए सरेराह पिटाई करनी शुरू कर दी। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष को हिरासत में लिया।

प्रदेश अध्यक्ष लल्लू से शिकायत के बावजूद नहीं हुई कार्रवाई

पीड़ित युवतियों का कहना है कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष लगातार उन्हें फोन करके परेशान करते थे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से भी शिकायत की, लेकिन किसी प्रकार की कोई कार्रवाई कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ नहीं हुई, जिसके बाद उन्होंने खुद ही इस तरह का सबक सिखाने का फैसला किया।

आरोपी के खिलाफ होगी कार्रवाई

इस मामले में जालौन के एसपी डॉक्टर एसपी सिंह का कहना है कि पिटाई का वीडियो उनके सामने भी आया है और युवतियों की शिकायत पर वह कार्रवाई कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ करेंगे।

जांच के लिए कमेटी बनाई गई

कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर लगे गंभीर आरोपों की जांच के लिए यूपी कांग्रेस कमेटी ने एक कमेटी बनाई है। जिसमें पूर्व मंत्री प्रदीप जैन आदित्य, महासचिव राहुल राय, दक्षिण जोन की महिला अध्यक्ष प्रतिभा अटल पाल, किसान कांग्रेस बुंदेलखंड जोन के चेयरमैन शिवनारायण सिंह परिहार व पूर्व कांग्रेस उम्मीदवार मानिकपुर रंजना बरातीलाल पांडेय को शामिल किया गया है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


यह फोटो जालौन की है। यहां दो युवतियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष को जमकर पीटा।

उत्तरप्रदेश के जालौन में कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को उन्हीं की पार्टी की महिला सचिव ने एक अन्य युवती के साथ मिलकर सरेराह चप्पलों से पीट दिया। महिला सचिव का आरोप है कि जिलाध्यक्ष उससे छेड़खानी करते थे। पिटाई से बचने के लिए जिलाध्यक्ष बार-बार छोड़ देने और दोबारा ऐसा न करने की रहम की भीख मांगते रहे, लेकिन युवतियां लगातार पिटाई करती रहीं। मौके पर मौजूद लोगों ने जिलाध्यक्ष की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। युवतियों का आरोप है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से शिकायत करने के बाद भी जिलाध्यक्ष अनुज पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि जिलाध्यक्ष पर छेड़खानी का केस दर्ज किया गया है। इस बीच, कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा का भी एक लेटर सामने आया है। इसमें कांग्रेस जिलाध्यक्ष की पिटाई करने वाली जिला कांग्रेस कमेटी की महिला सचिव को पार्टी में निष्क्रिय बताकर पद से हटा दिया गया है। परेशान युवतियों ने स्टेशन रोड पर बुलाकर पीटा यह मामला उरई कोतवाली क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के पास का है। बताया गया है कि कांग्रेस की जिला सचिव जो एनजीओ भी चलाती हैं, उनको कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा लगातार फोन करके परेशान करते थे। परेशान युवतियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को स्टेशन रोड पर बुलाया और उन्हें सबक सिखाने के लिए सरेराह पिटाई करनी शुरू कर दी। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष को हिरासत में लिया। प्रदेश अध्यक्ष लल्लू से शिकायत के बावजूद नहीं हुई कार्रवाई पीड़ित युवतियों का कहना है कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष लगातार उन्हें फोन करके परेशान करते थे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से भी शिकायत की, लेकिन किसी प्रकार की कोई कार्रवाई कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ नहीं हुई, जिसके बाद उन्होंने खुद ही इस तरह का सबक सिखाने का फैसला किया। आरोपी के खिलाफ होगी कार्रवाई इस मामले में जालौन के एसपी डॉक्टर एसपी सिंह का कहना है कि पिटाई का वीडियो उनके सामने भी आया है और युवतियों की शिकायत पर वह कार्रवाई कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ करेंगे। जांच के लिए कमेटी बनाई गई कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर लगे गंभीर आरोपों की जांच के लिए यूपी कांग्रेस कमेटी ने एक कमेटी बनाई है। जिसमें पूर्व मंत्री प्रदीप जैन आदित्य, महासचिव राहुल राय, दक्षिण जोन की महिला अध्यक्ष प्रतिभा अटल पाल, किसान कांग्रेस बुंदेलखंड जोन के चेयरमैन शिवनारायण सिंह परिहार व पूर्व कांग्रेस उम्मीदवार मानिकपुर रंजना बरातीलाल पांडेय को शामिल किया गया है। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

यह फोटो जालौन की है। यहां दो युवतियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष को जमकर पीटा।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *