निवाड़ी में 24 घंटे से बोरवेल में फंसा है 5 साल का बच्चा, दोपहर तक रेस्क्यू पूरा होने की उम्मीदDainik Bhaskar


मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के सेतपुरा गांव में 200 फीट गहरे बोरवेल में गिरे बच्चे को 24 घंटे बाद भी नहीं निकाला जा सका है। 5 साल का प्रहलाद कुशवाह बुधवार सुबह 9 बजे अपने ही परिवार के खेत के बोरवेल में गिर गया था। आर्मी उसके रेस्क्यू में जुटी है।

50-60 फीट की गहराई पर फंसा हो सकता है बच्चा
बोरवेल में कैमरा डालकर बच्चे की स्थिति पर नजर रखने की कोशिश की जा रही है। बोरवेल से 40 फीट दूर पैरेलर खुदाई की जा रही है। करीब 45 फीट की खुदाई हो चुकी है। अनुमान है कि बच्चा 50-60 फीट नीचे फंसा हो सकता है। रेस्क्यू टीम को उम्मीद है कि दोपहर तक बच्चे को निकाल लिया जाएगा।

ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ डॉक्टर्स की टीम मौके पर है। कलक्टर आशीष भार्गव और SP वाहिनी सिंह भी मौके पर हैं। पूरा गांव बच्चे के बाहर निकाले जाने का इंतजार कर रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर बच्चे की सलामती की प्रार्थना की है।

    आर्मी के जवान मौके पर।

    टाइमलाइन

    • बुधवार सुबह 9 बजे प्रहलाद बोरवेल में गिरा।
    • परिजन ने 10 बजे डायल 100 पर जानकारी दी।
    • 10.30 बजे SDM, तहसीलदार और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे।
    • 12 बजे कलक्टर और SP मौके पर गए और रेस्क्यू टीम को जानकारी दी।
    • दोपहर 1 बजे बबीना से लेफ्टिनेंट कर्नल केके गौतम मौके पर पहुंचे।
    • 2.30 बजे बबीना से 16 सदस्यीय टीम रेस्क्यू टीम , झांसी से 3 सदस्यीय नाइट विजन टीम और टीकमगढ़ से NDRF की 7 सदस्यीय टीम मौके पर पहुंची।
    • शाम 6 बजे तक बोरवेल से 30 मीटर दूर से करीब 30 फीट गहरी टनल खोदी गई।
    • गुरुवार सुबह 10 बजे तक रेस्क्यू टीम ने उम्मीद जताई कि दोपहर तक बच्चे को निकाल लिया जाएगा।

    आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


    रेस्क्यू में जुटे आर्मी और पुलिस के जवान। बोरवेल में कैमरा डालकर बच्चे की स्थिति पर नजर रखी जा रही है।

    मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के सेतपुरा गांव में 200 फीट गहरे बोरवेल में गिरे बच्चे को 24 घंटे बाद भी नहीं निकाला जा सका है। 5 साल का प्रहलाद कुशवाह बुधवार सुबह 9 बजे अपने ही परिवार के खेत के बोरवेल में गिर गया था। आर्मी उसके रेस्क्यू में जुटी है। 50-60 फीट की गहराई पर फंसा हो सकता है बच्चा बोरवेल में कैमरा डालकर बच्चे की स्थिति पर नजर रखने की कोशिश की जा रही है। बोरवेल से 40 फीट दूर पैरेलर खुदाई की जा रही है। करीब 45 फीट की खुदाई हो चुकी है। अनुमान है कि बच्चा 50-60 फीट नीचे फंसा हो सकता है। रेस्क्यू टीम को उम्मीद है कि दोपहर तक बच्चे को निकाल लिया जाएगा। ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ डॉक्टर्स की टीम मौके पर है। कलक्टर आशीष भार्गव और SP वाहिनी सिंह भी मौके पर हैं। पूरा गांव बच्चे के बाहर निकाले जाने का इंतजार कर रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर बच्चे की सलामती की प्रार्थना की है। आर्मी के जवान मौके पर।टाइमलाइन बुधवार सुबह 9 बजे प्रहलाद बोरवेल में गिरा।परिजन ने 10 बजे डायल 100 पर जानकारी दी।10.30 बजे SDM, तहसीलदार और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे।12 बजे कलक्टर और SP मौके पर गए और रेस्क्यू टीम को जानकारी दी।दोपहर 1 बजे बबीना से लेफ्टिनेंट कर्नल केके गौतम मौके पर पहुंचे।2.30 बजे बबीना से 16 सदस्यीय टीम रेस्क्यू टीम , झांसी से 3 सदस्यीय नाइट विजन टीम और टीकमगढ़ से NDRF की 7 सदस्यीय टीम मौके पर पहुंची।शाम 6 बजे तक बोरवेल से 30 मीटर दूर से करीब 30 फीट गहरी टनल खोदी गई।गुरुवार सुबह 10 बजे तक रेस्क्यू टीम ने उम्मीद जताई कि दोपहर तक बच्चे को निकाल लिया जाएगा। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

    रेस्क्यू में जुटे आर्मी और पुलिस के जवान। बोरवेल में कैमरा डालकर बच्चे की स्थिति पर नजर रखी जा रही है।Read More

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *