जयपुर में 100 की स्पीड से ऑडी दौड़ा रही लड़कियों ने युवक को टक्कर मारी, 30 फीट दूर मकान की छत पर गिरा, मौतDainik Bhaskar


जयपुर में अजमेर एलिवेटेड रोड पर शुक्रवार सुबह 8 बजे 2 लड़कियां 100 की स्पीड में ऑडी दौड़ा रही थीं। स्पीड के चक्कर में कंट्रोल नहीं रहा और एक युवक को टक्कर मार दी। युवक रोड से करीब 30 फीट हवा में उछलकर पास के मकान की छत पर जा गिरा। उसका एक हाथ और एक पैर कटकर अलग हो गए। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

कार की टक्कर के बाद युवक उछलकर पास के मकान की छत पर गिरा।

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने जोधपुर से आया था युवक
हादसे में मारे गए युवक का नाम माडाराम था। वह पाली का रहने वाला था जोधपुर में रहकर परीक्षा की तैयारी कर रहा था। कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा देने जयपुर आया था। परीक्षा शुक्रवार सुबह 9 बजे से थी। युवक मिशन कम्पाउंड की तरफ से अजमेर रोड की तरफ जाने के लिए एलिवेटेड रोड से गुजर रहा था। लेकिन, परीक्षा से करीब एक घंटे पहले तेज रफ्तार कार ने उसकी जान ले ली।

हादसे की सूचना मिलने पर माडाराम के परिजन जयपुर पहुंचे। उन्होंने एक्सीडेंट थाने में केस दर्ज करवाया है। माडाराम के बड़े भाई प्रकाश ने बताया कि वे 4 भाई और 3 बहनें हैं। माडाराम जोधपुर से गुरुवार शाम ट्रेन में बैठा था और शुक्रवार सुबह ही जयपुर पहुंचा था।

सोनी हॉस्पिटल के मालिकों के नाम पर रजिस्टर है कार
एयर बैग खुलने से कार में बैठी दोनों लड़कियों की जान बच गई। कार जाम होने के बाद वे बाहर आईं और घरवालों को फोन किया। जो लड़की कार चला रही थी, उसका नाम नेहा सोनी है, उम्र 35 साल है। साथ बैठी उसकी फ्रेंड का नाम प्रज्ञा है। कार सोनी हॉस्पिटल के मालिकों के नाम पर रजिस्टर है। गाड़ी का नंबर RJ14 UN 5566 है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद प्रज्ञा की तबीयत बिगड़ने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

टक्कर के बाद कार की हालत।

कार की टक्कर से सड़क पर लगा बिजली का पोल उखड़ गया और नीचे अजमेर रोड पर जा गिरा। उस वक्त वहां से कोई व्हीकल नहीं गुजर रहा था, नहीं तो एक और बड़ा हादसा हो सकता था।

कार की टक्कर से बिजली का पोल गिरने के बाद मौके पर जमा भीड़।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


फोटो में जिस लड़की का चेहरा नजर आ रहा है, वही कार चला रही थी। इसका नाम नेहा सोनी है। गाड़ी का रजिस्ट्रेशन सोनी हॉस्पिटल के मालिकों के नाम पर है।

जयपुर में अजमेर एलिवेटेड रोड पर शुक्रवार सुबह 8 बजे 2 लड़कियां 100 की स्पीड में ऑडी दौड़ा रही थीं। स्पीड के चक्कर में कंट्रोल नहीं रहा और एक युवक को टक्कर मार दी। युवक रोड से करीब 30 फीट हवा में उछलकर पास के मकान की छत पर जा गिरा। उसका एक हाथ और एक पैर कटकर अलग हो गए। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। कार की टक्कर के बाद युवक उछलकर पास के मकान की छत पर गिरा।कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने जोधपुर से आया था युवक हादसे में मारे गए युवक का नाम माडाराम था। वह पाली का रहने वाला था जोधपुर में रहकर परीक्षा की तैयारी कर रहा था। कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा देने जयपुर आया था। परीक्षा शुक्रवार सुबह 9 बजे से थी। युवक मिशन कम्पाउंड की तरफ से अजमेर रोड की तरफ जाने के लिए एलिवेटेड रोड से गुजर रहा था। लेकिन, परीक्षा से करीब एक घंटे पहले तेज रफ्तार कार ने उसकी जान ले ली। हादसे की सूचना मिलने पर माडाराम के परिजन जयपुर पहुंचे। उन्होंने एक्सीडेंट थाने में केस दर्ज करवाया है। माडाराम के बड़े भाई प्रकाश ने बताया कि वे 4 भाई और 3 बहनें हैं। माडाराम जोधपुर से गुरुवार शाम ट्रेन में बैठा था और शुक्रवार सुबह ही जयपुर पहुंचा था। सोनी हॉस्पिटल के मालिकों के नाम पर रजिस्टर है कार एयर बैग खुलने से कार में बैठी दोनों लड़कियों की जान बच गई। कार जाम होने के बाद वे बाहर आईं और घरवालों को फोन किया। जो लड़की कार चला रही थी, उसका नाम नेहा सोनी है, उम्र 35 साल है। साथ बैठी उसकी फ्रेंड का नाम प्रज्ञा है। कार सोनी हॉस्पिटल के मालिकों के नाम पर रजिस्टर है। गाड़ी का नंबर RJ14 UN 5566 है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद प्रज्ञा की तबीयत बिगड़ने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। टक्कर के बाद कार की हालत।कार की टक्कर से सड़क पर लगा बिजली का पोल उखड़ गया और नीचे अजमेर रोड पर जा गिरा। उस वक्त वहां से कोई व्हीकल नहीं गुजर रहा था, नहीं तो एक और बड़ा हादसा हो सकता था। कार की टक्कर से बिजली का पोल गिरने के बाद मौके पर जमा भीड़।आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

फोटो में जिस लड़की का चेहरा नजर आ रहा है, वही कार चला रही थी। इसका नाम नेहा सोनी है। गाड़ी का रजिस्ट्रेशन सोनी हॉस्पिटल के मालिकों के नाम पर है।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *