पिकअप वैन पलटी, 2 साल के बच्चे समेत 10 की मौत; सभी गमी से लौट रहे थेDainik Bhaskar


शिवपुरी के पोहरी में ककरा गांव के पास शुक्रवार देर शाम एक पिकअप वैन पलट गई। हादसे में 2 साल के बच्चे समेत 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हैं। सभी लोग श्योपुर की विजयपुर तहसील के रहने वाले थे। श्योपुर में एक रिश्तेदार की गमी में शामिल होने गए थे।

शिवपुरी SP राजेश चंदेल ने बताया कि एक गुर्जर परिवार गांव के कुछ अन्य लोगों के साथ श्योपुर में गमी से लौट रहा था। ककरा गांव के पास मोड़ पर पिकअप वैन पलट गई। इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

हादसे में भारत सिंह (40 साल), जगमोहन सिंह (50), जगमोहन सिंह (60), गब्बर सिंह (45), दुर्गा बाई (28), प्रत्या (4 साल), कमलाबाई (50), मुन्नी (50), नरोत्तम (45) और हरविलास (50) की मौत हुई है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


हादसे में मारे गए सभी लोग श्योपुर की विजयपुर तहसील के रहने वाले थे।

शिवपुरी के पोहरी में ककरा गांव के पास शुक्रवार देर शाम एक पिकअप वैन पलट गई। हादसे में 2 साल के बच्चे समेत 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हैं। सभी लोग श्योपुर की विजयपुर तहसील के रहने वाले थे। श्योपुर में एक रिश्तेदार की गमी में शामिल होने गए थे। Ten people died and others injured after a pick-up van they were travelling in, overturned in Shivpuri today. Injured shifted to hospital: Shivpuri SP Rajesh Chandel #MadhyaPradesh — ANI (@ANI) November 13, 2020शिवपुरी SP राजेश चंदेल ने बताया कि एक गुर्जर परिवार गांव के कुछ अन्य लोगों के साथ श्योपुर में गमी से लौट रहा था। ककरा गांव के पास मोड़ पर पिकअप वैन पलट गई। इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में भारत सिंह (40 साल), जगमोहन सिंह (50), जगमोहन सिंह (60), गब्बर सिंह (45), दुर्गा बाई (28), प्रत्या (4 साल), कमलाबाई (50), मुन्नी (50), नरोत्तम (45) और हरविलास (50) की मौत हुई है। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

हादसे में मारे गए सभी लोग श्योपुर की विजयपुर तहसील के रहने वाले थे।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *