मां, पत्नी और 2 बच्चों की हत्या कर युवक ने फांसी लगाई, गांव वाले बोले- बीमारी से परेशान था परिवारDainik Bhaskar


रायपुर में सोमवार की रात एक युवक ने अपनी मां, पत्नी और दो बच्चो की हत्या के बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। मामला अभनपुर के केंद्री गांव का है। पड़ोसियों ने मंगलवार सुबह घटना की सूचना दी। अब तक इस घटना की वजह का पता नहीं चल पाया है। गांव वालों ने परिवार के बीमारी से परेशान रहने की बात कही है। छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

रायपुर के SSP अजय यादव ने बताया कि केंद्री गांव में रहने वाले कमलेश साहू ने अपनी पत्नी, मां और दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद वह खुद भी फांसी पर झूल गया। गांव वालों की सूचना पर पुलिस पहुंची, तो कमलेश का शव फंदे से लटका हुआ था, जबकि उसकी मां, पत्नी और दोनों बच्चों के शव जमीन पर पड़े थे।

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।

गांववालों ने बीमारी से परेशान होने की बात कही
SSP के मुताबिक, गांव के लोगों का कहना है कि परिवार के लोग किसी बीमारी से परेशान थे। घटना के पीछे यह कारण हो सकता है। हालांकि, पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

गृहमंत्री ने जांच के आदेश दिए
छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा- एक ही परिवार के पांचों लोगों की मौत हो जाना बड़ी बात है। मैंने जल्द से जल्द घटना के कारणों का पता लगाने को कहा है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


यह तस्वीर रायपुर के केंद्री गांव में रहने वाले कमलेश साहू के घर की है। पांच लोगों की मौत के बाद यहां लोगों की भीड़ जमा है।

रायपुर में सोमवार की रात एक युवक ने अपनी मां, पत्नी और दो बच्चो की हत्या के बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। मामला अभनपुर के केंद्री गांव का है। पड़ोसियों ने मंगलवार सुबह घटना की सूचना दी। अब तक इस घटना की वजह का पता नहीं चल पाया है। गांव वालों ने परिवार के बीमारी से परेशान रहने की बात कही है। छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। रायपुर के SSP अजय यादव ने बताया कि केंद्री गांव में रहने वाले कमलेश साहू ने अपनी पत्नी, मां और दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद वह खुद भी फांसी पर झूल गया। गांव वालों की सूचना पर पुलिस पहुंची, तो कमलेश का शव फंदे से लटका हुआ था, जबकि उसकी मां, पत्नी और दोनों बच्चों के शव जमीन पर पड़े थे। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।गांववालों ने बीमारी से परेशान होने की बात कही SSP के मुताबिक, गांव के लोगों का कहना है कि परिवार के लोग किसी बीमारी से परेशान थे। घटना के पीछे यह कारण हो सकता है। हालांकि, पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। गृहमंत्री ने जांच के आदेश दिए छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा- एक ही परिवार के पांचों लोगों की मौत हो जाना बड़ी बात है। मैंने जल्द से जल्द घटना के कारणों का पता लगाने को कहा है। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

यह तस्वीर रायपुर के केंद्री गांव में रहने वाले कमलेश साहू के घर की है। पांच लोगों की मौत के बाद यहां लोगों की भीड़ जमा है।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *