तीन मां और उनके इकलौते बेटों ने मौके पर ही दम तोड़ा, एक परिवार के पांच लोगों की मौतDainik Bhaskar


गुजरात में वडोदरा के पास बुधवार तड़के तीन बजे मिनी ट्रक और ट्राले की टक्कर में पांच महिलाओं समेत 11 लोगों की मौत हो गई। 16 लोग जख्मी हुए हैं। इनमें से कुछ की हालत गंभीर है। ये लोग सूरत से पावागढ़ दर्शन के लिए जा रहे थे।

हादसे में नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों में तीन मां और उनके इकलौते बेटे शामिल हैं। बच्चों की उम्र 8, 12 और 15 साल थी। वहीं, एक परिवार के पांच लोगों ने दम तोड़ दिया। इनमें पति-पत्नी, उनका बेटा, बेटी और चचेरा भाई शामिल है।

ट्रॉले से टकराए मिनी ट्रक का अगला हिस्सा।

हादसा नेशनल हाईवे पर वाघोडिया चौक के पास हुआ। घायलों को वडोदरा के एसएसजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के समय सभी ट्रक सवार सो रहे थे। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि ये सभी सूरत के वराछा और पूणा इलाके के रहने वाले थे।

हादसे के वक्त मिनी ट्रक में सो रहे थे लोग। वे हीरे और टेक्सटाइल की फैक्ट्रियों में नौकरी करते थे।

सीएम ने मदद का निर्देश दिया
गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने ट्वीट करके हादसे पर दुख जताया और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है। उन्होंने अधिकारियों को जरूरतमंदों की मदद करने का निर्देश दिया गया है।

एंबुलेंस में मृतकों के शव। घायलों को वडोदरा के सयाजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

मृतकों के नाम
आरती खोडाभाई जींजाला (18), सुरेश जेठाभाई जींजीला (30), दया बटुकभाई जींजाला (35), हंसाबेन खोडाभाई जींजाला (32), भौतिक जींजाला (15), सचिन अरसीभाई बलदाणिया (30), दिनेश धुधाभाई बदलाणिया (35), सोनलबेन हडीया (35), भव्य बिजलभाई हडीया (8), दक्षा घनश्याम कलसारीया (35) और प्रिंस घनश्याम कलसारिया (12)।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


वडोदरा के सयाजी हॉस्पिटल में मृतकों के शव। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त ट्रक में सवार ये सभी लोग सो रहे थे।

गुजरात में वडोदरा के पास बुधवार तड़के तीन बजे मिनी ट्रक और ट्राले की टक्कर में पांच महिलाओं समेत 11 लोगों की मौत हो गई। 16 लोग जख्मी हुए हैं। इनमें से कुछ की हालत गंभीर है। ये लोग सूरत से पावागढ़ दर्शन के लिए जा रहे थे। हादसे में नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों में तीन मां और उनके इकलौते बेटे शामिल हैं। बच्चों की उम्र 8, 12 और 15 साल थी। वहीं, एक परिवार के पांच लोगों ने दम तोड़ दिया। इनमें पति-पत्नी, उनका बेटा, बेटी और चचेरा भाई शामिल है। ट्रॉले से टकराए मिनी ट्रक का अगला हिस्सा।हादसा नेशनल हाईवे पर वाघोडिया चौक के पास हुआ। घायलों को वडोदरा के एसएसजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के समय सभी ट्रक सवार सो रहे थे। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि ये सभी सूरत के वराछा और पूणा इलाके के रहने वाले थे। हादसे के वक्त मिनी ट्रक में सो रहे थे लोग। वे हीरे और टेक्सटाइल की फैक्ट्रियों में नौकरी करते थे।सीएम ने मदद का निर्देश दिया गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने ट्वीट करके हादसे पर दुख जताया और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है। उन्होंने अधिकारियों को जरूरतमंदों की मदद करने का निर्देश दिया गया है। Saddened by the loss of lives due to a road accident near Vadodara. Instructed officials to do needful. May those who have been injured recover at the earliest. I pray for the departed souls. Om Shanti… — Vijay Rupani (@vijayrupanibjp) November 18, 2020एंबुलेंस में मृतकों के शव। घायलों को वडोदरा के सयाजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।मृतकों के नाम आरती खोडाभाई जींजाला (18), सुरेश जेठाभाई जींजीला (30), दया बटुकभाई जींजाला (35), हंसाबेन खोडाभाई जींजाला (32), भौतिक जींजाला (15), सचिन अरसीभाई बलदाणिया (30), दिनेश धुधाभाई बदलाणिया (35), सोनलबेन हडीया (35), भव्य बिजलभाई हडीया (8), दक्षा घनश्याम कलसारीया (35) और प्रिंस घनश्याम कलसारिया (12)। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

वडोदरा के सयाजी हॉस्पिटल में मृतकों के शव। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त ट्रक में सवार ये सभी लोग सो रहे थे।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *