कर्फ्यू हटते ही सड़कों पर भीड़, पब्लिक ट्रांसपोर्ट शुरू; कोरोना गाइडलाइंस फॉलो करने की अपीलDainik Bhaskar


कोरोना के मामले बढ़ने की वजह से अहमदाबाद में शुक्रवार रात 9 बजे से लगा कर्फ्यू सोमवार सुबह 6 बजे हट गया। कर्फ्यू हटते ही आम दिनों की तरह हलचल शुरू हो गई। सड़कों पर वाहनों की भीड़ के साथ BRTS और STS की बसें भी दौड़ती दिखीं। हालांकि, जगह-जगह चेकिंग अब भी जारी है और लोगों से कोरोना गाइडलाइंस फॉलो करने की अपील की जा रही है।

ऑफिस-बिजनेस शुरू होने से सुबह से ही ट्रैफिक बढ़ गया।

कर्फ्यू में शहर की सीमाएं सील थीं
शनिवार और रविवार को लगे कर्फ्यू का सख्ती के पालन करवाया गया। शहर की सभी सीमाएं सील कर दी गई थीं और जबर्दस्त चेकिंग की गई। शहर में सिर्फ जीजे-01 पासिंग के वाहनों को ही आने-जाने की परमिशन थी। दूसरे शहरों के लोगों को अहमदाबाद में एंट्री नहीं दी गई। दूसरे शहरों से आने वाली बसों को भी बायपास से ही लौटा दिया गया। बसों की कमी के चलते लोगों को दिक्कतें भी हुईं।

BRTS और STS बस सर्विस भी शुरू हुई।

शहर के 127 इलाके माइक्रो कंटेनमेंट जोन
अहमदाबाद में 133 इलाके माइक्रो कंटेनमेंट जोन में थे, जिनमें से 6 इलाके सोमवार सुबह कंटेनमेंट जोन से बाहर आ गए। इस तरह अब माइक्रो कंटेनमेंट जोन वाले इलाकों की संख्या 127 रह गई है। हालांकि, दिवाली के बाद से शहर के पश्चिम इलाके में माइक्रो कंटेनमेंट जोन तेजी से बढ़ रहे हैं। इसके चलते इन इलाकों में सख्ती बरती जा रही है।

फोटो सीजी रोड की है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अहमदाबाद में शुक्रवार रात 9 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया था।

कोरोना के मामले बढ़ने की वजह से अहमदाबाद में शुक्रवार रात 9 बजे से लगा कर्फ्यू सोमवार सुबह 6 बजे हट गया। कर्फ्यू हटते ही आम दिनों की तरह हलचल शुरू हो गई। सड़कों पर वाहनों की भीड़ के साथ BRTS और STS की बसें भी दौड़ती दिखीं। हालांकि, जगह-जगह चेकिंग अब भी जारी है और लोगों से कोरोना गाइडलाइंस फॉलो करने की अपील की जा रही है। ऑफिस-बिजनेस शुरू होने से सुबह से ही ट्रैफिक बढ़ गया।कर्फ्यू में शहर की सीमाएं सील थीं शनिवार और रविवार को लगे कर्फ्यू का सख्ती के पालन करवाया गया। शहर की सभी सीमाएं सील कर दी गई थीं और जबर्दस्त चेकिंग की गई। शहर में सिर्फ जीजे-01 पासिंग के वाहनों को ही आने-जाने की परमिशन थी। दूसरे शहरों के लोगों को अहमदाबाद में एंट्री नहीं दी गई। दूसरे शहरों से आने वाली बसों को भी बायपास से ही लौटा दिया गया। बसों की कमी के चलते लोगों को दिक्कतें भी हुईं। BRTS और STS बस सर्विस भी शुरू हुई।शहर के 127 इलाके माइक्रो कंटेनमेंट जोन अहमदाबाद में 133 इलाके माइक्रो कंटेनमेंट जोन में थे, जिनमें से 6 इलाके सोमवार सुबह कंटेनमेंट जोन से बाहर आ गए। इस तरह अब माइक्रो कंटेनमेंट जोन वाले इलाकों की संख्या 127 रह गई है। हालांकि, दिवाली के बाद से शहर के पश्चिम इलाके में माइक्रो कंटेनमेंट जोन तेजी से बढ़ रहे हैं। इसके चलते इन इलाकों में सख्ती बरती जा रही है। फोटो सीजी रोड की है।आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अहमदाबाद में शुक्रवार रात 9 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया था।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *