सड़क किनारे बगैर बाउंड्री के कुएं में गिरी बारातियों से भरी कार; 6 की मौत, 3 घायलDainik Bhaskar


मध्यप्रदेश में छतरपुर जिले के दीवान जी के पुरवा गांव में मंगलवार देर रात दर्दनाक हादसा हुआ। यहां बारातियों से भरी कार कुएं में गिर गई। इसमें ड्राइवर समेत छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। सड़क किनारे खुदे इस कुएं में बाउंड्री नहीं थी।

कार इसी कुएं में गिरी। इसमें बाउंड्री वॉल नहीं थी। इसकी जगह आसपास लकड़ियां रख दी गई थीं।

हादसे का शिकार हुए लोग उत्तरप्रदेश के महोबा जिले के स्वासा गांव के हैं। वे दीवान जी पुरवा गांव में शादी समारोह में शामिल होने आए थे। दूल्हे के पिता हरसहाय को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ी को कुएं से बाहर निकलवाया। पुलिस का मानना है कि अंधेरे की वजह से ड्राइवर ने बैलेंस खो दिया और यह हादसा हो गया।

मृतकों की उम्र 40 से 50 साल

हादसे में घनश्याम (50), रामरतन (40), कुलदीप (22), रामदीन (50), ड्राइवर छत्रपाल (40) और राजू (40) की मौत हो गई। पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शोक जताया

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


दूल्हे के परिवार को हादसे की खबर सुबह मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

मध्यप्रदेश में छतरपुर जिले के दीवान जी के पुरवा गांव में मंगलवार देर रात दर्दनाक हादसा हुआ। यहां बारातियों से भरी कार कुएं में गिर गई। इसमें ड्राइवर समेत छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। सड़क किनारे खुदे इस कुएं में बाउंड्री नहीं थी। कार इसी कुएं में गिरी। इसमें बाउंड्री वॉल नहीं थी। इसकी जगह आसपास लकड़ियां रख दी गई थीं।हादसे का शिकार हुए लोग उत्तरप्रदेश के महोबा जिले के स्वासा गांव के हैं। वे दीवान जी पुरवा गांव में शादी समारोह में शामिल होने आए थे। दूल्हे के पिता हरसहाय को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ी को कुएं से बाहर निकलवाया। पुलिस का मानना है कि अंधेरे की वजह से ड्राइवर ने बैलेंस खो दिया और यह हादसा हो गया। मृतकों की उम्र 40 से 50 साल हादसे में घनश्याम (50), रामरतन (40), कुलदीप (22), रामदीन (50), ड्राइवर छत्रपाल (40) और राजू (40) की मौत हो गई। पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शोक जताया छतरपुर के महाराजपुर में महोबा, उत्तरप्रदेश के 6 नागरिकों की सड़क दुर्घटना में असमय मृत्यु होने का दुःखद समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें, उनके परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति दें और घायलों को शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ करें। — Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) December 9, 2020आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

दूल्हे के परिवार को हादसे की खबर सुबह मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *