जेपी नड्डा के काफिले पर तृणमूल समर्थकों ने पत्थर फेंके, कैलाश विजयवर्गीय जख्मी हुएDainik Bhaskar


पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर गुरूवार को तृणमूल (TMC) समर्थकों ने पथराव कर दिया। वे कोलकाता से 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर शहर जा रहे थे। प्रदर्शनकारियों ने रास्ता रोकने की कोशिश भी की। न्यूज एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक नड्डा की सुरक्षा के मुद्दे पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ममता सरकार से रिपोर्ट मांगेगा।

कैलाश विजयवर्गीय जख्मी हुए
भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर भी पत्थर फेंके गए। एक बड़ा पत्थर उनकी कार के शीशे को तोड़ते हुए अंदर जा लगा। विजयवर्गीय ने कहा कि इस हमले में वे जख्मी हुए हैं, पुलिस की मौजूदगी में गुंड़ों ने उन पर हमला किया। नड्डा ने भी कहा कि कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय जख्मी हुए हैं।

बंगाल भाजपा के अध्यक्ष ने अमित शाह को चिट्ठी लिखी
पश्चिम बंगाल में भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य सरकार के सुरक्षा इंतजामों पर सवाल उठाते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है। घोष ने बताया कि बुधवार को नड्डा के कार्यक्रमों पुलिस मौजूद नहीं थी। राज्य सरकार की तरफ से नड्डा की सुरक्षा में चूक हुई है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की कार के शीशे टूट गए।

पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर गुरूवार को तृणमूल (TMC) समर्थकों ने पथराव कर दिया। वे कोलकाता से 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर शहर जा रहे थे। प्रदर्शनकारियों ने रास्ता रोकने की कोशिश भी की। न्यूज एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक नड्डा की सुरक्षा के मुद्दे पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ममता सरकार से रिपोर्ट मांगेगा। कैलाश विजयवर्गीय जख्मी हुए भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर भी पत्थर फेंके गए। एक बड़ा पत्थर उनकी कार के शीशे को तोड़ते हुए अंदर जा लगा। विजयवर्गीय ने कहा कि इस हमले में वे जख्मी हुए हैं, पुलिस की मौजूदगी में गुंड़ों ने उन पर हमला किया। नड्डा ने भी कहा कि कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय जख्मी हुए हैं। #WATCH Protestors pelt stones at the vehicle of BJP leader Kailash Vijayvargiya in Diamond Harbour He is on his way to South 24 Paraganas. Protestors also attempted to block the road from where BJP President JP Nadda’s convoy was passing (Video source: Kailash Vijayvargiya) pic.twitter.com/TWHqW8Qv5t — ANI (@ANI) December 10, 2020बंगाल भाजपा के अध्यक्ष ने अमित शाह को चिट्ठी लिखी पश्चिम बंगाल में भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य सरकार के सुरक्षा इंतजामों पर सवाल उठाते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है। घोष ने बताया कि बुधवार को नड्डा के कार्यक्रमों पुलिस मौजूद नहीं थी। राज्य सरकार की तरफ से नड्डा की सुरक्षा में चूक हुई है। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की कार के शीशे टूट गए।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *