बॉलीवुड कोरियोग्राफर रेमो को हार्ट अटैक आया, एंजियोप्लास्टी कर ब्लॉकेज हटाए गएDainik Bhaskar


बॉलीवुड कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर रेमो डिसूजा को शुक्रवार दोपहर करीब 2.30 बजे हार्ट अटैक आया। इसके बाद उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। वहां उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है। रेमो के हार्ट से ब्लॉकेज हटाने के बाद में उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। रेमो के साथ उनकी पत्नी लिजेल हैं। उनकी हालत अब ठीक है।

फैन्स ने की जल्द ठीक होने की दुआएं
आईडब्ल्यूएम बज की खबर के अनुसार 46 साल के रेमो को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। रेमो और लिजेल के दो बेटे ध्रुव और गैब्रिएल हैं। इस बीच ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने बताया कि रेमाे अब ठीक हैं और वे रिकवर कर रहे हैं। वहीं उनके फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके सेहतमंद होने के लिए दुआएं दे रहे हैं।

जूनियर ने शेयर की हेल्थ अपडेट
कोरियोग्राफर और एक्टर धर्मेश येलांडे ने कहा कि रेमो सर अब ठीक हैं। हम सब यहीं हॉस्पिटल में उनके पास हैं। उनकी सर्जरी हुई है और सब कुछ ठीक है। हमें अंदर जाने की परमिशन नहीं है लेकिन हम उनकी वाइफ लिजेल के संपर्क में हैं। गौरतलब है कि रेमो कोरियोग्राफी के अलावा कई रियलटी टीवी शो में जज के तौर पर भी नजर आते रहे हैं।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


रेमो डिसूजा को शुक्रवार दोपहर करीब 2.30 बजे हार्ट अटैक आया।

बॉलीवुड कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर रेमो डिसूजा को शुक्रवार दोपहर करीब 2.30 बजे हार्ट अटैक आया। इसके बाद उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। वहां उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है। रेमो के हार्ट से ब्लॉकेज हटाने के बाद में उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। रेमो के साथ उनकी पत्नी लिजेल हैं। उनकी हालत अब ठीक है। View this post on Instagram A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) ड्रीम प्रोजेक्ट:सरोज खान पर बायोपिक बनाने वाले हैं रेमो डिसूजा, मास्टरजी ने जिंदा रहते ही दे दी थी इजाजत फैन्स ने की जल्द ठीक होने की दुआएं आईडब्ल्यूएम बज की खबर के अनुसार 46 साल के रेमो को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। रेमो और लिजेल के दो बेटे ध्रुव और गैब्रिएल हैं। इस बीच ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने बताया कि रेमाे अब ठीक हैं और वे रिकवर कर रहे हैं। वहीं उनके फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके सेहतमंद होने के लिए दुआएं दे रहे हैं। Remo D’Souza suffers heart attack. Thankfully, he’s recovering well. — Komal Nahta (@KomalNahta) December 11, 2020 जूनियर ने शेयर की हेल्थ अपडेट कोरियोग्राफर और एक्टर धर्मेश येलांडे ने कहा कि रेमो सर अब ठीक हैं। हम सब यहीं हॉस्पिटल में उनके पास हैं। उनकी सर्जरी हुई है और सब कुछ ठीक है। हमें अंदर जाने की परमिशन नहीं है लेकिन हम उनकी वाइफ लिजेल के संपर्क में हैं। गौरतलब है कि रेमो कोरियोग्राफी के अलावा कई रियलटी टीवी शो में जज के तौर पर भी नजर आते रहे हैं। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

रेमो डिसूजा को शुक्रवार दोपहर करीब 2.30 बजे हार्ट अटैक आया।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *