रजनीकांत से गठबंधन को तैयार कमल हासन; कहा- हम बस एक फोन कॉल की दूरी परDainik Bhaskar


साउथ के दो सुपरस्टार तमिलनाडु की राजनीति में एक साथ आने को तैयार है। मक्कल नीधि मैयम (MNM) के चीफ कमल हासन ने मंगलवार को रजनीकांत के साथ आने के संकेत दिए। हासन ने कहा- हम बस एक फोन कॉल की दूरी पर हैं। अगर हमारी विचारधारा समान है और इससे लोगों को फायदा होगा, तो हम अपना ईगो एक तरफ रखने को तैयार हैं। हम एक-दूसरे की मदद करेंगे।

तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। रजनीकांत से गठबंधन को लेकर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए हासन ने कहा कि इस बारे में अब रजनीकांत को फैसला करना है। इसके बाद हम दोनों बैठकर इस पर चर्चा कर लेंगे।

इलेक्शन कैंपेन में जुटे हैं कमल हासन

कमल हासन ने पहले भी रजनीकांत के साथ गठबंधन करने के संकेत दिए थे। हासन ने 13 दिसंबर को अपना चुनाव कैंपेन शुरू किया था। 13 से 16 दिसंबर तक चलने वाले चार दिन के कैंपेन में कमल हासन मदुरै, थेनी, डिंडीगुल, विरुधनगर, तिरुनेलवेली, तूतीकोरन और कन्याकुमारी जिलों का दौरा करेंगे। हासन ने फरवरी 2018 में MNM पार्टी की लॉन्चिंग की थी। पार्टी ने 2019 का लोकसभा चुनाव भी लड़ा था, लेकिन उसे किसी सीट पर जीत नहीं मिली थी।

सालभर पहले रजनी ने हासन से गठबंधन की बात कही थी
इधर, साउथ के दूसरे सुपरस्टार रजनीकांत 31 दिसंबर को अपनी पार्टी का नाम घोषित करने ऐलान कर चुके हैं। एक्टर ने 2021 का विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान भी किया। रजनीकांत ने भी पिछले साल एक्टर कमल हासन के साथ गठबंधन करने की बात कही थी। तब रजनीकांत ने कहा था कि राज्य की जनता के हितों को देखते हुए यदि कमल हासन के साथ गठबंधन करने की स्थिति बनती है, तो वे जरूर एक-दूसरे के साथ आएंगे।

तमिलनाडु की राजनीति में छठे एक्टर हैं रजनीकांत

रजनीकांत पिछले कई महीनों से राजनीति में सक्रिय हैं, लेकिन पहली बार उन्होंने सियासी पारी को लेकर अपने पत्ते खोले थे। पार्टी बनाने और विधानसभा चुनाव में उतरने के ऐलान के बाद तमिलनाडु की राजनीति में एक और एक्टर की एंट्री होगी। इससे पहले वहां फिल्मी कलाकार राजनीति में कामयाबी हासिल करते रहे हैं।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। राजनीति में सक्रिय दो सुपरस्टार कमल हासन और रजनीकांत एक-दूसरे के साथ आने की बात कह चुके हैं। -फाइल फोटो।

साउथ के दो सुपरस्टार तमिलनाडु की राजनीति में एक साथ आने को तैयार है। मक्कल नीधि मैयम (MNM) के चीफ कमल हासन ने मंगलवार को रजनीकांत के साथ आने के संकेत दिए। हासन ने कहा- हम बस एक फोन कॉल की दूरी पर हैं। अगर हमारी विचारधारा समान है और इससे लोगों को फायदा होगा, तो हम अपना ईगो एक तरफ रखने को तैयार हैं। हम एक-दूसरे की मदद करेंगे। तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। रजनीकांत से गठबंधन को लेकर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए हासन ने कहा कि इस बारे में अब रजनीकांत को फैसला करना है। इसके बाद हम दोनों बैठकर इस पर चर्चा कर लेंगे। We are just a phone call away. If our ideology is similar and if it would benefit the people we are ready to set aside our ego and co-operate with each other: Makkal Needhi Maiam (MNM) chief Kamal Haasan on being asked on “joining hands with Rajinikanth” pic.twitter.com/tWAb0sKDq6 — ANI (@ANI) December 15, 2020इलेक्शन कैंपेन में जुटे हैं कमल हासन कमल हासन ने पहले भी रजनीकांत के साथ गठबंधन करने के संकेत दिए थे। हासन ने 13 दिसंबर को अपना चुनाव कैंपेन शुरू किया था। 13 से 16 दिसंबर तक चलने वाले चार दिन के कैंपेन में कमल हासन मदुरै, थेनी, डिंडीगुल, विरुधनगर, तिरुनेलवेली, तूतीकोरन और कन्याकुमारी जिलों का दौरा करेंगे। हासन ने फरवरी 2018 में MNM पार्टी की लॉन्चिंग की थी। पार्टी ने 2019 का लोकसभा चुनाव भी लड़ा था, लेकिन उसे किसी सीट पर जीत नहीं मिली थी। पॉलिटिक्स में थलाइवा:रजनीकांत 31 दिसंबर को पार्टी का ऐलान करेंगे, तमिल राजनीति में छठे बड़े फिल्मी सितारे की एंट्री सालभर पहले रजनी ने हासन से गठबंधन की बात कही थी इधर, साउथ के दूसरे सुपरस्टार रजनीकांत 31 दिसंबर को अपनी पार्टी का नाम घोषित करने ऐलान कर चुके हैं। एक्टर ने 2021 का विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान भी किया। रजनीकांत ने भी पिछले साल एक्टर कमल हासन के साथ गठबंधन करने की बात कही थी। तब रजनीकांत ने कहा था कि राज्य की जनता के हितों को देखते हुए यदि कमल हासन के साथ गठबंधन करने की स्थिति बनती है, तो वे जरूर एक-दूसरे के साथ आएंगे। तमिलनाडु की राजनीति में छठे एक्टर हैं रजनीकांत रजनीकांत पिछले कई महीनों से राजनीति में सक्रिय हैं, लेकिन पहली बार उन्होंने सियासी पारी को लेकर अपने पत्ते खोले थे। पार्टी बनाने और विधानसभा चुनाव में उतरने के ऐलान के बाद तमिलनाडु की राजनीति में एक और एक्टर की एंट्री होगी। इससे पहले वहां फिल्मी कलाकार राजनीति में कामयाबी हासिल करते रहे हैं। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। राजनीति में सक्रिय दो सुपरस्टार कमल हासन और रजनीकांत एक-दूसरे के साथ आने की बात कह चुके हैं। -फाइल फोटो।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *