जबलपुर-नागपुर हाइवे पर खड़े टैंकर में घुसी कार, एक ही परिवार की 3 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौतDainik Bhaskar


जबलपुर-नागपुर नेशनल हाइवे पर बंडोल इलाके में सोमवार शाम भीषण हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार टोल प्लाजा पर खड़े टैंकर में जा घुसी। हादसे में तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि, तीन लोग घायल हो गए। मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बंडोल पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के बनारस से एक परिवार कार से निरमंगला, बेंगलुरु जा रहा था। बंडोल के पास अलोनिया टोल नाके पर तेज रफ्तार और सामने नाका नजर नहीं आने के कारण कार वहां खड़े टैंकर से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि काफी दूर तक इसकी आवाज सुनी गई। हादसे के बाद का मंजर बेहद दर्दनाक था। कार के परखच्चे उड़ चुके थे और शव कार में ही फंस गए थे। घायल हुए लोग भी कार में फंस गए थे।

स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद कार से घायलों और शवों को निकालने में मदद की।

स्थानीय लोगों ने घायलों को निकाला

हादसे के बाद स्थानीय लोगों और टोल नाका कर्मचारियों ने वाहन से घायलों और शवों को निकालने की कोशिश की। लोगों को बाहर निकालना काफी मुश्किल हो रहा था। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। मारे गए लोगों के नाम सरिता पटेल पिता विजय बहादुर, विजय बहादुर पटेल पिता हीरालाल, अजय कुमार पिता विजय बहादुर, राधा पटेल पति पंकज पटेल हैं। एक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। कार को विजय बहादुर पटेल चला रहा था।

हादसे में बच्चे ही जिंदा बचे

इस सड़क हादसे में परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन बच्चे ही जिंदा बच सके हैं। इनके नाम श्रेया पिता सुरेंद्र पटेल (9), प्रखर पिता पंकज पटेल (5) और वंदना पिता विजय बहादुर पटेल हैं। वंदना ने ही पुलिस को परिजन के नाम की जानकारी दी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


कार में सवार परिवार उत्तर प्रदेश के बनारस से कर्नाटक के बेंगलुरु जा रहा था।

जबलपुर-नागपुर नेशनल हाइवे पर बंडोल इलाके में सोमवार शाम भीषण हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार टोल प्लाजा पर खड़े टैंकर में जा घुसी। हादसे में तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि, तीन लोग घायल हो गए। मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बंडोल पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के बनारस से एक परिवार कार से निरमंगला, बेंगलुरु जा रहा था। बंडोल के पास अलोनिया टोल नाके पर तेज रफ्तार और सामने नाका नजर नहीं आने के कारण कार वहां खड़े टैंकर से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि काफी दूर तक इसकी आवाज सुनी गई। हादसे के बाद का मंजर बेहद दर्दनाक था। कार के परखच्चे उड़ चुके थे और शव कार में ही फंस गए थे। घायल हुए लोग भी कार में फंस गए थे। स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद कार से घायलों और शवों को निकालने में मदद की।स्थानीय लोगों ने घायलों को निकाला हादसे के बाद स्थानीय लोगों और टोल नाका कर्मचारियों ने वाहन से घायलों और शवों को निकालने की कोशिश की। लोगों को बाहर निकालना काफी मुश्किल हो रहा था। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। मारे गए लोगों के नाम सरिता पटेल पिता विजय बहादुर, विजय बहादुर पटेल पिता हीरालाल, अजय कुमार पिता विजय बहादुर, राधा पटेल पति पंकज पटेल हैं। एक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। कार को विजय बहादुर पटेल चला रहा था। हादसे में बच्चे ही जिंदा बचे इस सड़क हादसे में परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन बच्चे ही जिंदा बच सके हैं। इनके नाम श्रेया पिता सुरेंद्र पटेल (9), प्रखर पिता पंकज पटेल (5) और वंदना पिता विजय बहादुर पटेल हैं। वंदना ने ही पुलिस को परिजन के नाम की जानकारी दी। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

कार में सवार परिवार उत्तर प्रदेश के बनारस से कर्नाटक के बेंगलुरु जा रहा था।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *