एक्ट्रेस खार इलाके में घर ढूंढ रहीं, पेरेंट्स भी घूम रहे; सोसाइटी ने फ्लैट छोड़ने का दबाव डालाDainik Bhaskar


ड्रग्स केस में एक महीने जेल में रहने के बाद जमानत पर रिहा हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अब नई मुश्किल से जूझ रही हैं। बताया जा रहा है कि रिया मुंबई के खार इलाके में घर तलाशती हुई देखी गईं। एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें रिया के पिता इंद्रजीत और मां संध्या चक्रवर्ती घर की तलाश में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक रिया की फैमिली अभी सांताक्रूज की जिस सोसायटी में रह रही है, वहां से घर खाली करने को कहा गया है।

रिया के पेरेंट्स घर तलाशते हुए।

मीडिया के जमावड़े से नाराज थे सोसाइटी के लोग
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में रिया को 8 सितंबर को नारकोटिक्स ब्यूरो गिरफ्तार किया था। इसके बाद रिया के फ्लैट के बाहर हर दिन मीडिया वालों की भीड़ लगी रहती थी। उस दौरान भी सोसाइटी के कुछ लोगों ने रिया और उनके परिवार पर नाराजगी जताई थी। माना जा रहा है कि जेल से लौटने के बाद रिया के परिवार पर घर खाली करने का दबाव बनाया जा रहा था।

मीडिया से बचने के लिए भी नए घर की तलाश
अगस्त में रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी बिल्डिंग के नीचे मीडियापर्सन की भीड़ नजर आ रही थी। इसके बाद मुंबई पुलिस से रिया ने प्रोटेक्शन की मांग की थी। रिया के जेल से लौटने के बाद भी कैमरामैन अक्सर उनका पीछा करते नजर आते हैं। इससे परेशान होकर भी रिया का परिवार नया घर तलाश रहा है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स केस में रिया की गिरफ्तारी हुई थी। उनके घर के बाहर मीडिया की भीड़ लगने से सोसायटी के लोग नाराज थे।- फाइल फोटो।

ड्रग्स केस में एक महीने जेल में रहने के बाद जमानत पर रिहा हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अब नई मुश्किल से जूझ रही हैं। बताया जा रहा है कि रिया मुंबई के खार इलाके में घर तलाशती हुई देखी गईं। एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें रिया के पिता इंद्रजीत और मां संध्या चक्रवर्ती घर की तलाश में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक रिया की फैमिली अभी सांताक्रूज की जिस सोसायटी में रह रही है, वहां से घर खाली करने को कहा गया है। रिया के पेरेंट्स घर तलाशते हुए।मीडिया के जमावड़े से नाराज थे सोसाइटी के लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में रिया को 8 सितंबर को नारकोटिक्स ब्यूरो गिरफ्तार किया था। इसके बाद रिया के फ्लैट के बाहर हर दिन मीडिया वालों की भीड़ लगी रहती थी। उस दौरान भी सोसाइटी के कुछ लोगों ने रिया और उनके परिवार पर नाराजगी जताई थी। माना जा रहा है कि जेल से लौटने के बाद रिया के परिवार पर घर खाली करने का दबाव बनाया जा रहा था। मीडिया से बचने के लिए भी नए घर की तलाश अगस्त में रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी बिल्डिंग के नीचे मीडियापर्सन की भीड़ नजर आ रही थी। इसके बाद मुंबई पुलिस से रिया ने प्रोटेक्शन की मांग की थी। रिया के जेल से लौटने के बाद भी कैमरामैन अक्सर उनका पीछा करते नजर आते हैं। इससे परेशान होकर भी रिया का परिवार नया घर तलाश रहा है। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स केस में रिया की गिरफ्तारी हुई थी। उनके घर के बाहर मीडिया की भीड़ लगने से सोसायटी के लोग नाराज थे।- फाइल फोटो।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *