सूरत में कार में कार्बन मोनोऑक्साइड सिलेंडर लगाकर खुदकुशी की, लिखा- दरवाजा मत खोलना, पुलिस बुलाएंDainik Bhaskar


सूरत के अलथाण इलाके में गुरुवार देर रात शेयर ट्रेडर ने कार में ऑक्सीजन मास्क द्वारा कार्बन मोनोऑक्साइड लगाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड से पहले ट्रेडर ने कार के ग्लास पर एक पेपर चिपका दिया था- कार के अंदर कार्बन मोनोऑक्साइड जहर है। दरवाजा न खोलें, पुलिस को कॉल करें।

संदीप ने ऑक्सीजन मास्क के द्वारा लेकर सुसाइड किया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेडर संदीप बजरंग डालमिया (37) सूरत के आशीर्वाद कॉम्प्लेक्स में रहते थे। कार पर किसी व्यक्ति की नजर पड़ी तो उसने फोन किया। कार के अंदर कार्बन मोनोऑक्साइड के दो सिलेंडर थे। इसी के जरिए खुदकुशी की।

कार के अंदर कार्बन मोनोऑक्साइड के दो सिलेंडर थे।

तीन दिन से लापता थे
संदीप के परिवार से मिली जानकारी के अनुसार, वे तीन दिन से लापता थे। पुलिस में उनकी गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी। हालांकि, परिवार के सदस्यों को भी नहीं पता कि आखिर ये कदम उन्होंने किस वजह से उठाया। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


सुसाइड से पहले ट्रेडर ने कार के ग्लास पर लगा दिया था नोट।

सूरत के अलथाण इलाके में गुरुवार देर रात शेयर ट्रेडर ने कार में ऑक्सीजन मास्क द्वारा कार्बन मोनोऑक्साइड लगाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड से पहले ट्रेडर ने कार के ग्लास पर एक पेपर चिपका दिया था- कार के अंदर कार्बन मोनोऑक्साइड जहर है। दरवाजा न खोलें, पुलिस को कॉल करें। संदीप ने ऑक्सीजन मास्क के द्वारा लेकर सुसाइड किया।पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेडर संदीप बजरंग डालमिया (37) सूरत के आशीर्वाद कॉम्प्लेक्स में रहते थे। कार पर किसी व्यक्ति की नजर पड़ी तो उसने फोन किया। कार के अंदर कार्बन मोनोऑक्साइड के दो सिलेंडर थे। इसी के जरिए खुदकुशी की। कार के अंदर कार्बन मोनोऑक्साइड के दो सिलेंडर थे।तीन दिन से लापता थे संदीप के परिवार से मिली जानकारी के अनुसार, वे तीन दिन से लापता थे। पुलिस में उनकी गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी। हालांकि, परिवार के सदस्यों को भी नहीं पता कि आखिर ये कदम उन्होंने किस वजह से उठाया। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

सुसाइड से पहले ट्रेडर ने कार के ग्लास पर लगा दिया था नोट।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *