लोकेश राहुल ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर होने वाले तीसरे खिलाड़ी, प्रैक्टिस के दौरान कलाई चोटिलDainik Bhaskar


ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज के बीच एक और बड़ा झटका लगा है। ओपनर और विकेटकीपर लोकेश राहुल चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को इस बात की पुष्टि की है।

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में प्रैक्टिस के दौरान राहुल के बाएं हाथ की कलाई में चोट लगी है। उन्हें ठीक होने में कम से कम तीन हफ्ते का समय लगेगा। वे अब जल्द ही देश लौट आएंगे। राहुल के रिप्लेसमेंट के बारे में अभी BCCI ने कोई जानकारी नहीं दी है।

चोटिल होकर बाहर होने वाले तीसरे खिलाड़ी
राहुल चोटिल होकर बाहर सीरीज से बाहर होने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं। इससे पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उमेश यादव भी सीरीज से बाहर हुए हैं। वहीं, ईशांत शर्मा को चोट के चलते टीम में नहीं चुना गया था। शमी को पहले ही टेस्ट में बैटिंग के दौरान हाथ में चोट लगी थी। वहीं, उमेश को दूसरे मैच की पहली पारी में पैर की मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत हुई थी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज में कोई मैच नहीं खेला। -फाइल फोटो

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज के बीच एक और बड़ा झटका लगा है। ओपनर और विकेटकीपर लोकेश राहुल चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को इस बात की पुष्टि की है। UPDATE: KL Rahul ruled out of Border-Gavaskar Trophy. More details 👉 https://t.co/G5KLPDLnrv pic.twitter.com/S5z5G3QC2L — BCCI (@BCCI) January 5, 2021मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में प्रैक्टिस के दौरान राहुल के बाएं हाथ की कलाई में चोट लगी है। उन्हें ठीक होने में कम से कम तीन हफ्ते का समय लगेगा। वे अब जल्द ही देश लौट आएंगे। राहुल के रिप्लेसमेंट के बारे में अभी BCCI ने कोई जानकारी नहीं दी है। चोटिल होकर बाहर होने वाले तीसरे खिलाड़ी राहुल चोटिल होकर बाहर सीरीज से बाहर होने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं। इससे पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उमेश यादव भी सीरीज से बाहर हुए हैं। वहीं, ईशांत शर्मा को चोट के चलते टीम में नहीं चुना गया था। शमी को पहले ही टेस्ट में बैटिंग के दौरान हाथ में चोट लगी थी। वहीं, उमेश को दूसरे मैच की पहली पारी में पैर की मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत हुई थी। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज में कोई मैच नहीं खेला। -फाइल फोटोRead More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *