गिल से पूछा- सचिन-कोहली में से कौन फेवरेट है? रोहित से पूछा- क्वारैंटाइन में क्या किया?Dainik Bhaskar


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशेन भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल और रोहित शर्मा को छेड़ते दिखे। लाबुशेन ने शुभमन से सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में से उनके फेवरेट प्लेयर के बारे में पूछा। वहीं रोहित से सिडनी में क्वारैंटाइन को लेकर सवाल पूछे।

सचिन या विराट कौन फेवरेट?
यह घटना भारतीय पारी के तीसरे ओवर की है। उस वक्त मिचेल स्टार्क गेंदबाजी कर रहे थे। स्टार्क की चौथी बॉल को डिफेंड करने के बाद शुभमन जैसे ही अपनी क्रीज से आगे बढ़े, शॉर्ट लेग पर खड़े लाबुशेन ने उनसे पूछा, ‘आपका फेवरेट प्लेयर कौन है? सचिन तेंदुलकर या फिर विराट कोहली?’

शुभमन गिल का जवाब
इसके जवाब में शुभमन ने कहा, ‘आप मैच के बाद मिलो, इस सवाल का जवाब मैच के बाद दूंगा।’ शुभमन उस वक्त 4 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। इसका वीडियो वायरल हो गया है।

रोहित से पूछा- क्वारैंटाइन में क्या किया?
लाबुशेन यहीं नहीं रुके। उन्होंने रोहित शर्मा को भी परेशान किया। रोहित की बल्लेबाजी के दौरान लाबुशेन ने पूछा कि आपने क्वारैंटाइन में क्या किया? हालांकि, रोहित ने इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी और बल्लेबाजी करते रहे।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
सोशल मीडिया फैन्स ने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कहा शुभमन को रवींद्र जडेजा का नाम लेना चाहिए था।

दूसरे यूजर ने कहा, मार्नस को इसकी चिंता नहीं करनी चाहिए, बल्कि उन्हें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अपने नाम का सही उच्चारण कैसे करते हैं, यह बताना चाहिए।

एक और यूजर ने लिखा, ‘मार्नस को भी इसका जवाब पता है, सारा तेंदुलकर।’ दरअसल कुछ दिन पहले शुभमन के सारा को डेट करने की खबरें वायरल हुईं थीं।

दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शुभमन जिस तरह से खेल रहे हैं, कुछ दिनों बाद जब यही सवाल मार्नस से पूछा जाएगा, तो उनका जवाब होगा- शुभमन गिल।’

तीसरा टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली पारी में 338 रन पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने टेस्ट करियर का 27वां शतक जड़ा। वे 226 बॉल पर 131 रन बनाकर जडेजा के हाथों रनआउट हुए। दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने 172 रन बनाने में 8 विकेट गंवा दिए। टीम इंडिया के लिए जडेजा, जसप्रीत बुमराह और नवदीप सैनी ने 2-2 विकेट झटके। एक सफलता मोहम्मद सिराज को मिली।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


तीसरा टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली पारी में 338 रन पर सिमट गई। मार्नस लाबुशेन ने 196 बॉल पर 91 रन की पारी खेली।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशेन भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल और रोहित शर्मा को छेड़ते दिखे। लाबुशेन ने शुभमन से सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में से उनके फेवरेट प्लेयर के बारे में पूछा। वहीं रोहित से सिडनी में क्वारैंटाइन को लेकर सवाल पूछे। Marnus just wants to know who Gill’s favourite player is! 😂 #AUSvIND pic.twitter.com/VvW7MixbQR — cricket.com.au (@cricketcomau) January 8, 2021सचिन या विराट कौन फेवरेट? यह घटना भारतीय पारी के तीसरे ओवर की है। उस वक्त मिचेल स्टार्क गेंदबाजी कर रहे थे। स्टार्क की चौथी बॉल को डिफेंड करने के बाद शुभमन जैसे ही अपनी क्रीज से आगे बढ़े, शॉर्ट लेग पर खड़े लाबुशेन ने उनसे पूछा, ‘आपका फेवरेट प्लेयर कौन है? सचिन तेंदुलकर या फिर विराट कोहली?’ शुभमन गिल का जवाब इसके जवाब में शुभमन ने कहा, ‘आप मैच के बाद मिलो, इस सवाल का जवाब मैच के बाद दूंगा।’ शुभमन उस वक्त 4 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। इसका वीडियो वायरल हो गया है। रोहित से पूछा- क्वारैंटाइन में क्या किया? लाबुशेन यहीं नहीं रुके। उन्होंने रोहित शर्मा को भी परेशान किया। रोहित की बल्लेबाजी के दौरान लाबुशेन ने पूछा कि आपने क्वारैंटाइन में क्या किया? हालांकि, रोहित ने इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी और बल्लेबाजी करते रहे। .@marnus3cricket was enjoying being back under the helmet for the Aussies! #AUSvIND pic.twitter.com/GaCWPkTthl — cricket.com.au (@cricketcomau) January 8, 2021सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो सोशल मीडिया फैन्स ने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कहा शुभमन को रवींद्र जडेजा का नाम लेना चाहिए था। He should have replied Jadeja 🤣🤣🤣 — Bhavik Modha (@decent_smile) January 8, 2021दूसरे यूजर ने कहा, मार्नस को इसकी चिंता नहीं करनी चाहिए, बल्कि उन्हें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अपने नाम का सही उच्चारण कैसे करते हैं, यह बताना चाहिए। Marnus shoudl not worry about that, but tell the aussies how his name is pronounced. — Marcus Papiah🇿🇦 (@MarcusPapiah1) January 8, 2021एक और यूजर ने लिखा, ‘मार्नस को भी इसका जवाब पता है, सारा तेंदुलकर।’ दरअसल कुछ दिन पहले शुभमन के सारा को डेट करने की खबरें वायरल हुईं थीं। Marnus ko bhi pta h Gill-sara — Ajay chawla (@ajaychawla_) January 8, 2021 Sachin’s daughter meanwhile 😁😁 — Cricket Fan (@cricketffan) January 8, 2021दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शुभमन जिस तरह से खेल रहे हैं, कुछ दिनों बाद जब यही सवाल मार्नस से पूछा जाएगा, तो उनका जवाब होगा- शुभमन गिल।’ ask Marnus after few years, who’s his favourite player..he might comes out with a name..Subman Gill ! — JD (@jnd583) January 8, 2021तीसरा टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली पारी में 338 रन पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने टेस्ट करियर का 27वां शतक जड़ा। वे 226 बॉल पर 131 रन बनाकर जडेजा के हाथों रनआउट हुए। दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने 172 रन बनाने में 8 विकेट गंवा दिए। टीम इंडिया के लिए जडेजा, जसप्रीत बुमराह और नवदीप सैनी ने 2-2 विकेट झटके। एक सफलता मोहम्मद सिराज को मिली। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

तीसरा टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली पारी में 338 रन पर सिमट गई। मार्नस लाबुशेन ने 196 बॉल पर 91 रन की पारी खेली।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *