टीम इंडिया के 100 रन पूरे, पुजारा और रहाणे क्रीज पर मौजूदDainik Bhaskar


भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है। चेतेश्वर पुजारा और कप्तान अजिंक्य रहाणे क्रीज पर मौजूद हैं। मैच का स्कोरकार्ड देखने के लिए यहां क्लिक करें…

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बैटिंग करते हुए 338 रन बनाए थे। इस लिहाज से मेजबान टीम को अब भी 242 रन की बढ़त हासिल है।

दूसरे दिन टीम इंडिया के लिए ओपनर शुभमन गिल और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा हीरो रहे। पहले जडेजा ने 4 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया को बड़े स्कोर से रोका। इसके बाद शुभमन गिल ने टेस्ट करियर की पहली फिफ्टी लगाकर टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई।

दोनों भारतीय ओपनर पवेलियन लौटे
दूसरी पारी में भारत के दोनों ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल पवेलियन लौट गए। गिल ने 101 बॉल पर 50 रन बनाकर करियर के दूसरे टेस्ट में पहली फिफ्टी लगाई। उन्हें पैट कमिंस ने कैमरून ग्रीन के हाथों कैच आउट कराया। इससे पहले विदेशी जमीन पर पहली बार टेस्ट में ओपनिंग कर रहे रोहित 26 रन ही बना सके। उन्हें जोश हेजलवुड ने अपनी ही बॉल पर कैच लेकर पवेलियन भेजा।

रोहित ने बतौर ओपनर दोहरा शतक भी जड़ा था
सिडनी टेस्ट से पहले रोहित सिर्फ पांच टेस्ट की 6 पारियों में बतौर ओपनर खेले थे। ये पांचों मैच उन्होंने 2019 में भारत में ही खेले थे। इसमें 176, 127, 14, 212, 6 और 21 रन बनाए थे। उनके टेस्ट करियर का बेस्ट स्कोर 212 रन भी उन्होंने ओपनर के तौर पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ बनाया था।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


india vs australia 3rd test live cricket score sydney update ind vs aus today match day 3 latest news

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है। चेतेश्वर पुजारा और कप्तान अजिंक्य रहाणे क्रीज पर मौजूद हैं। मैच का स्कोरकार्ड देखने के लिए यहां क्लिक करें… इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बैटिंग करते हुए 338 रन बनाए थे। इस लिहाज से मेजबान टीम को अब भी 242 रन की बढ़त हासिल है। दूसरे दिन टीम इंडिया के लिए ओपनर शुभमन गिल और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा हीरो रहे। पहले जडेजा ने 4 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया को बड़े स्कोर से रोका। इसके बाद शुभमन गिल ने टेस्ट करियर की पहली फिफ्टी लगाकर टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई। दोनों भारतीय ओपनर पवेलियन लौटे दूसरी पारी में भारत के दोनों ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल पवेलियन लौट गए। गिल ने 101 बॉल पर 50 रन बनाकर करियर के दूसरे टेस्ट में पहली फिफ्टी लगाई। उन्हें पैट कमिंस ने कैमरून ग्रीन के हाथों कैच आउट कराया। इससे पहले विदेशी जमीन पर पहली बार टेस्ट में ओपनिंग कर रहे रोहित 26 रन ही बना सके। उन्हें जोश हेजलवुड ने अपनी ही बॉल पर कैच लेकर पवेलियन भेजा। रोहित ने बतौर ओपनर दोहरा शतक भी जड़ा था सिडनी टेस्ट से पहले रोहित सिर्फ पांच टेस्ट की 6 पारियों में बतौर ओपनर खेले थे। ये पांचों मैच उन्होंने 2019 में भारत में ही खेले थे। इसमें 176, 127, 14, 212, 6 और 21 रन बनाए थे। उनके टेस्ट करियर का बेस्ट स्कोर 212 रन भी उन्होंने ओपनर के तौर पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ बनाया था। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

india vs australia 3rd test live cricket score sydney update ind vs aus today match day 3 latest newsRead More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *