बुलंदशहर में शराब पीने से 5 की मौत; 6 की हालत नाजुक; थाना प्रभारी समेत 3 पुलिसकर्मी सस्पेंडDainik Bhaskar


उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो गई। 16 लोगों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद SP संतोष कुमार ने लापरवाही के आरोप में थाना प्रभारी समेत 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। मौके पर SDM और बड़ी संख्या में पुलिस पहुंच गई है। जांच जारी है।

जानकारी के अनुसार, मामला सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के जीत गढ़ी गांव का है। इस इलाके में बड़ी मात्रा में अवैध शराब की बिक्री होती है। बताया जा रहा है कि गांव के कुछ लोगों ने गुरुवार को शराब पी थी, जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। इलाज के लिए जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल लाने के बाद डॉक्टरों की टीम ने 5 को मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों का आरोप- पुलिस की साठगांठ से शराब बेची जा रही थी
इस बीच गांव वालों ने आरोप लगाया है कि शराब माफिया और आबकारी विभाग की साठगांठ से जहरीली शराब बेची जा रही थी। घटना की सूचना मिलने पर गांव पहुंची पुलिस ने शराब बेचने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


अपनों को खोने का दुख मनाते परिजन। कई लोगों को गंभीर हालत में अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो गई। 16 लोगों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद SP संतोष कुमार ने लापरवाही के आरोप में थाना प्रभारी समेत 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। मौके पर SDM और बड़ी संख्या में पुलिस पहुंच गई है। जांच जारी है। जानकारी के अनुसार, मामला सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के जीत गढ़ी गांव का है। इस इलाके में बड़ी मात्रा में अवैध शराब की बिक्री होती है। बताया जा रहा है कि गांव के कुछ लोगों ने गुरुवार को शराब पी थी, जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। इलाज के लिए जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल लाने के बाद डॉक्टरों की टीम ने 5 को मृत घोषित कर दिया। One more person died, taking death toll to 5. Postmortem being done. Priority is treatment & 16 people are undergoing dialysis. Prima Facie, we found that a man who brought liquor from outside. Raids being conducted at liquor shops: Ravindra Kumar, District Magistrate Bulandshahr https://t.co/gF89tFUVxk pic.twitter.com/NlsB3ResSP — ANI UP (@ANINewsUP) January 8, 2021ग्रामीणों का आरोप- पुलिस की साठगांठ से शराब बेची जा रही थी इस बीच गांव वालों ने आरोप लगाया है कि शराब माफिया और आबकारी विभाग की साठगांठ से जहरीली शराब बेची जा रही थी। घटना की सूचना मिलने पर गांव पहुंची पुलिस ने शराब बेचने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

अपनों को खोने का दुख मनाते परिजन। कई लोगों को गंभीर हालत में अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *