राज्यपाल धनखड़ बोले- बंगाल की सुरक्षा खतरे में, राज्य में अलकायदा फैल रहाDainik Bhaskar


पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शनिवार को दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस मीटिंग के बाद धनखड़ ने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “बंगाल में सुरक्षा व्यवस्था खतरे में है। वहां अलकायदा फैल रहा है और अवैध बम बनाने का काम तेज होता जा रहा है। मैं जानना चाहता हूं कि प्रशासन क्या कर रहा है? बंगाल में DGP की स्थिति किसी से छिपी नहीं है। इसलिए मैं कहता हूं कि हमारी पुलिस पॉलिटिकल है।”

‘बंगाल में किसी को बाहरी कहने से दुखी’
राज्यपाल ने कहा कि बंगाल में संवैधानिक प्रावधानों की अनदेखी कर मां भारती के एक बच्चे को बाहरी कहा गया, इससे मेरा दिल दुखी हुआ। हम सभी मां भारती के बच्चे हैं और एकता में भरोसा करते हैं। इस जमीन पर रह रहा कोई भी व्यक्ति बाहरी नहीं हो सकता। धनखड़ का यह कमेंट इसलिए आया, क्योंकि कुछ दिनों पहले ममता बनर्जी ने बंगाल पहुंचे भाजपा नेताओं को बाहरी कहा था।

‘चुनावों में हिंसा वाली छवि सुधारने का मौका’
धनखड़ बोले कि पश्चिम बंगाल के लिए यह साल चुनावों के चलते चुनौती भरा है। राज्य के लिए अपनी छवि सुधारने का अच्छा मौका है, क्योंकि पश्चिम बंगाल में चुनावों में हिंसा होती रही है। वोटर्स के अधिकारों, ब्यूरोक्रेसी और पुलिस की भूमिका से समझौता होता रहा है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


Jagdeep Dhankhar | Governor On Mamata Banerjee And Political Police Over Al-qaeda Activities In West Bengal

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शनिवार को दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस मीटिंग के बाद धनखड़ ने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “बंगाल में सुरक्षा व्यवस्था खतरे में है। वहां अलकायदा फैल रहा है और अवैध बम बनाने का काम तेज होता जा रहा है। मैं जानना चाहता हूं कि प्रशासन क्या कर रहा है? बंगाल में DGP की स्थिति किसी से छिपी नहीं है। इसलिए मैं कहता हूं कि हमारी पुलिस पॉलिटिकल है।” ‘बंगाल में किसी को बाहरी कहने से दुखी’ राज्यपाल ने कहा कि बंगाल में संवैधानिक प्रावधानों की अनदेखी कर मां भारती के एक बच्चे को बाहरी कहा गया, इससे मेरा दिल दुखी हुआ। हम सभी मां भारती के बच्चे हैं और एकता में भरोसा करते हैं। इस जमीन पर रह रहा कोई भी व्यक्ति बाहरी नहीं हो सकता। धनखड़ का यह कमेंट इसलिए आया, क्योंकि कुछ दिनों पहले ममता बनर्जी ने बंगाल पहुंचे भाजपा नेताओं को बाहरी कहा था। ‘चुनावों में हिंसा वाली छवि सुधारने का मौका’ धनखड़ बोले कि पश्चिम बंगाल के लिए यह साल चुनावों के चलते चुनौती भरा है। राज्य के लिए अपनी छवि सुधारने का अच्छा मौका है, क्योंकि पश्चिम बंगाल में चुनावों में हिंसा होती रही है। वोटर्स के अधिकारों, ब्यूरोक्रेसी और पुलिस की भूमिका से समझौता होता रहा है। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

Jagdeep Dhankhar | Governor On Mamata Banerjee And Political Police Over Al-qaeda Activities In West BengalRead More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *